बिग बॉस सीजन 14 अब अपने चरम पर आ गया है और जिस तरह से इस सीजन में जिस तरह राहुल वैद्य और रुबीना दिलैक के बीच घमासान चल रहा है वो देखने लायक है। राहुल वैद्य और रुबीना ने इस पूरे सीजन में सबसे स्ट्रॉन्ग कंटेस्टेंट बन अपनी दावेदारी जाहिर की है। जहां एक ओर बिग बॉस फैन्स बेसब्री से बिग बॉस सीजन 14 फिनाले का इंतज़ार कर रहे हैं वहीं दूसरी ओर राहुल वैद्य के बचपन का एक वीडियो वायरल होने लगा है। 

राहुल वैद्य ने अपने बचपन में राहुल वैद्य ने अंताक्षरी से अपने गाने की शुरुआत की थी और यही उनके लिए पहला रिएलिटी टीवी शो यही था। अंताक्षरी के इस वीडियो में राहुल एक बेहतरीन गाना गाते नजर आ रहे हैं। 

13-14 साल के राहुल वैद्य अंताक्षरी से आए थे सामने-

ये वीडियो असल में कब का है ये बता पाना तो मुश्किल है, लेकिन वीडियो में राहुल को देखने से ये जरूर कहा जा सकता है कि उनकी उम्र 13-14 साल से ज्यादा नहीं होगी। इस वीडियो में वो 'परवाने' टीम का हिस्सा हैं। जैसे कि हम जानते हैं अन्नू कपूर द्वारा होस्ट किए शो अंताक्षरी में तीन टीम हुआ करती थीं जिसमें 'दीवाने, परवाने और मस्ताने' शामिल होते थे। 

राहुल वैद्य इस वीडियो में 'इश्क हुआ, कैसे हुआ' गाना गा रहे हैं और उनकी आवाज़ उस उम्र में भी उतनी ही खूबसूरत है। राहुल वैद्य की इस वीडियो में वाकई बहुत क्यूट लग रहे हैं। एक झलक इस वीडियो की भी देख लीजिए। 

राहुल इस वीडियो में 'इश्क' फिल्म का गाना गा रहे हैं जिसमें जूही चावला, आमिर खान, अजय देवगन और काजोल मुख्य भूमिका में थे।  

इसे जरूर पढ़ें- जानें कौन होगा बिग बॉस 14 का पहला फाइनलिस्ट 

राहुल वैद्य के फैन्स ने चलाया था ट्विटर ट्रेंड- 

क्योंकि राहुल वैद्य बिग बॉस 14 के सबसे प्रभावी कंटेस्टेंट्स में से एक हैं इसलिए उनकी और रुबीना की कहानी को भी बहुत ज्यादा तवज्जौ दी जा रही है। ऐसा माना जा रहा है कि राहुल और रुबीना ही आखिरी दो फाइनलिस्ट होंगे और इन दोनों में से किसी एक को ही विनर बनाया जाएगा। राहुल वैद्य के साथ पिछले कुछ दिनों में बिग बॉस के घर में काफी कुछ हुआ है। राहुल ने टिकट टू फिनाले टास्क में रुबीना से टक्कर तो ली, लेकिन रुबीना को ही पारस छाबड़ा (टास्क संचालक) ने जिता दिया और इससे खफा राहुल के फैन्स ने #RAHULVAIDYAFORTHEWIN हैशटैग चलाया था।  

rahul and rubina antakshree

बिग बॉस 14 की दूसरी सबसे तगड़ी कंटेस्टेंट रुबीना दिलैक के फैन्स कहां चुप रहने वाले थे और उन्होंने #RUBINAFORTHEWIN टैग चलाया जो राहुल वैद्य से भी ज्यादा ट्वीट्स लेकर आया और वो उस दिन का ट्रेंड बन गया। राहुल और रुबीना दोनों ही सबसे बड़े दावेदार कहे जा रहे हैं और उनमें से कौन बिग बॉस 14 की ट्रॉफी जीतता है ये तो वक्त ही बताएगा।  

राहुल वैद्य और दिशा परमार लव स्टोरी-  

बिग बॉस 14 में आने के बाद से ही राहुल वैद्य की लव स्टोरी बहुत फेमस हो रही है। दरअसल, राहुल वैद्य ने अपनी मंगेतर दिशा परमार को बिग बॉस शो में ही प्रपोज किया था और कुछ एपिसोड पहले वो पहली बार बिग बॉस के घर में आई थीं जहां उन्होंने राहुल वैद्य के सामने कुछ शर्तें रखी थीं जिसे राहुल ने स्वीकार कर लिया।  

पहली शर्त-

दिशा परमार ने राहुल का प्रपोजल एक्सेप्ट करने से पहले कहा कि उनकी पहली शर्त ये है कि राहुल और उनकी शादी बहुत बड़ी होनी चाहिए।  

rahul and disha antakshari

दूसरी शर्त- 

दिशा की दूसरी शर्त ये थी कि शादी से भी बड़ा हीरा उन्हें गिफ्ट मिलना चाहिए।  

राहुल की मां ने भी इस ओर इशारा किया है कि बिग बॉस 14 के घर से बाहर आने के बाद राहुल और दिशा की शादी करवाई जाएगी।  

 
 
 
View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

 

इसे जरूर पढ़ें- क्या दोस्त बने राहुल और रुबीना, जानिए कब-कब दुश्मनी भूल दोनों ने एक दूसरे को किया सपोर्ट 

21 फरवरी को बिग बॉस फिनाले में किसे मिलेगा ताज? 

21 फरवरी को बिग बॉस सीजन 14 का फिनाले होने वाला है और इस फिनाले को लेकर अभी से ही कई अटकलें लगाई जा रही हैं। टॉप 5 फाइनलिस्ट में रुबीना दिलैक, राहुल वैद्य, एली गोनी, राखी सावंत और निकी तंबोली शामिल हैं।  

इन पांचों में से सिर्फ 4 ही हैं जो फाइनल में पहुंचेंगे और किसी 1 को मिड वीक एविक्शन का सामना करना पड़ेगा। इसमें से राखी सावंत और निकी तंबोली के एविक्ट होने की गुंजाइश ज्यादा है, लेकिन फिर भी बिग बॉस 14 कोई सरप्राइज दे जाए तो बात अलग है।  

राहुल वैद्य की जर्नी इंडियन आइडल सीजन 1 से लेकर अभी तक काफी ऊंची-नीची रही है और 2005 से ही वो अपने करियर में आगे बढ़ रहे हैं। अब देखना ये है कि बिग बॉस सीजन 14 का फिनाले आखिर कौन जीतता है और किसे इस फिनाले से बाहर जाना पड़ता है। आपको बता दें कि राहुल वैद्य इंडियन आइडर सीजन 1 में भी फाइनल्स तक पहुंचे थे।  

अगर आपको ये स्टोरी अच्छी लगी तो इसे शेयर जरूर करें। ऐसी ही अन्य स्टोरी पढ़ने के लिए जुड़े रहें हरजिंदगी से।