बिग बॉस 13 का ग्रैंड फिनाले कल यानि शनिवार को होने वाला है। हर कोई यह बात जानने के लिए उत्‍सुक हैं कि आखिर इस सीजन का विनर कौन होगा। लेकिन सोशल मीडिया पर तो अभी से ही सिद्धार्थ शुक्ला को विनर बताया जा रहा है। जिस तरह से कल बिग बॉस के शो में सिद्धार्थ शुक्ला की जर्नी को दिखाया जा रहा था, उससे भी लोगों को साफ लग रहा है कि विनर उसी को बनाया जाएगा। शो के होस्ट सलमान खान भी इस बात से बहुत खफा हैं और बिग बॉस के मेकर्स को अपनी नाराजगी भी जता रहे हैं। इस बात का दावा बॉलीवुड एक्टर और प्रोड्यूसर कमाल आर खान ने किया था। वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और मीडिया पर आने वाली खबरों पर अपनी राय पेश करते रहते हैं। हाल ही में उन्‍होंने सलमान खान और बिग बॉस को लेकर एक ट्वीट अपने सोशल मीडिया पर पोस्‍ट किया है जो काफी सुर्खियां बटोर रहा है। और कमाल के इस ट्वीट पर फैंस कमेंट के जरिए जमकर रिएक्शन भी दे रहे हैं।

इसे जरूर पढ़ें: Bigg Boss 13: विनर की डबल हुई प्राइस मनी, अब मिलेंगे इतने रुपये

कमाल आर खान ने कैप्‍शन में लिखा है कि ''मेरे सोर्स के अनुसार #मनीषा शर्मा ने #सलमान खान से मिलने से इंकार कर दिया है! उन्होंने सलमान को स्पष्ट रूप से कहा कि यह उनका शो और #ShhartShukla ही सिर्फ # BiggBl13 के विजेता होंगे! चैनल इसे होस्ट करने के लिए # सलमान को भुगतान कर रहा है, इसलिए सलमान कोई एहसान नहीं कर रहे हैं। कमाल आर खान ने इस तरह अपने ट्वीट के जरिए यह दावा किया कि बिग बॉस के मेकर्स ने सलमान खान के साथ मीटिंग करने से इंकार कर दिया है।

कमाल आर खान ने इससे पहले अपने ट्वीट में लिखा था: "मेरे सोर्स के अनुसार सलमान खान मनीषा शर्मा की इस बात से बिल्‍कुल भी खुश नहीं हैं कि सिद्धार्थ शुक्ला को बिग बॉस 13 का विनर बनाया जाए। सलमान खान ने फिनाले का हिस्‍से बनने के लिए इंकार कर दिया है। इस बात को लेकर कल शाम 4 बजे मीटिंग की जाएगी।"  

Recommended Video

salman khan bigg boss  inside

खान ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत बतौर अभिनेता-निर्माता फिल्म देशद्रोही से की थी। उन्होंने अपने टीवी करियर की शुरुआत कलर्स के फेमस-विवादित रियलिटी शो बिग बॉस से की थी। हालांकि इस शो में वह अपने बर्ताव के कारण बहुत ज्‍यादा दिन टिक नहीं पाये थे। 

इसे जरूर पढ़ें: Bigg Boss 13: शहनाज गिल ने रश्मि देसाई से कहा, सिद्धार्थ शुक्ला से करती हूं प्यार

salman khan bigg boss  inside

हालांकि टॉप-6 कंटेस्टेंट्स में सिद्धार्थ शुक्ला, आसिम रियाज, रश्मि देसाई, पारस छाबड़ा, आरती सिंह और शहनाज गिल शामिल हैं। इन 6 कंटेस्टेंट्स में से कोई एक सीजन 13 की ट्रॉफी अपने नाम करेगा। लेकिन केआरके के इस दावे के बाद लोगों में उत्सुकता और बढ़ गई है और इस बारे में चर्चा तेज हो गई है कि क्या सच सिद्धार्थ को शो का विनर चुन लिया गया है? इस बारे में आपको क्‍या लगता है?