15 फरवरी को देश के सबसे बड़े रियलिटी शो बिग बॉस 13 सीजन का फिनाले होगा और इस सीजन का विनर हमें मिल जाएगा। इस मौके पर सभी कंटेस्‍टेंट्स शामिल होंगे। इसमें हिमांशी खुराना भी शामिल होंगी। इस मौके पर अपनी करीबी दोस्त रश्मि देसाई को देने के लिए हिमांशी ने अपने सोशल मीडिया पर खरीदे गए गिफ्ट की एक फोटो शेयर की हैं। पूर्व बिग बॉस 13 प्रतियोगी हिमांशी खुराना कंटेस्‍टेंट असीम रियाज और रश्मि देसाई के काफी करीब हैं। कुछ ही दिन पहले, हिमांशी ने बिग बॉस के घर से रश्मि, असीम और अपनी एक फोटो शेयर करके इस बात का उल्लेख किया कि वह उन्हें कितना याद करती है।

इसे जरूर पढ़ें: क्या सिद्धार्थ शुक्‍ला को विनर बनाने की वजह से सलमान सच में मेकर्स से हो चुके हैं नाराज?

हिमांशी खुराना, आसिम रियाज के अलावा रश्मि देसाई को भी सपोर्ट कर रही है। हिमांशी ने रश्मि देसाई के लिए एक परफ्यूम भी खरीदा है। दरअसल शो में रश्मि देसाई ने आसिम रियाज से वो परफ्यूम मांगा था जिसे हिमांशी उनके लिए छोड़कर गई थीं। अब हिमांशी ने उनके लिए ये स्पेशल गिफ्ट खरीद लिया है। हिमांशी का ये गिफ्ट काफी कीमती भी लग रहा है। 

जी हां बिग बॉस में हिमांशी खुराना की एंट्री के बाद गेम अचानक बदल गया था। आसिम रियाज ने शो में उन्हें शादी के लिए प्रपोज तक कर दिया था। अभी हिमांशी खुराना बिग बॉस के घर से बाहर हैं और वह लगातार आसिम रियाज को सपोर्ट भी कर रही हैं। हिमांशी खुराना, आसिम रियाज के अलावा रश्मि देसाई को भी सपोर्ट कर रही है।  

 
 
 
View this post on Instagram

A post shared by Himanshi Khurana 🐸 (@iamhimanshikhurana) onFeb 10, 2020 at 9:37am PST

फाइनल से कुछ दिनों पहले रश्मि देसाई और असीम रियाज़ ने एक दूसरे को गिफ्ट दिया था, अब हिमांशी खुराना भी देसाई को एक गिफ्ट देना चाहती हैं। ट्विटर पर, एक तस्वीर शेयर करते हुए, हिमांशी खुराना ने ट्वीट किया, "रश्मि के लिए नया परफ्यूम ...... खरीद लिया है।" हिमांशी ने जिस तस्वीर को शेयर किया है, उसमें परफ्यूम के बॉक्स कीमत दिख रही है और ऐसा लग रहा है कि पंजाबी एक्‍ट्रेस ने अच्छा खर्च किया है। यह उसके लिए बहुत सोचनीय है क्योंकि असीम रश्मि को परफ्यूम देने वाला था जिसे हिमांशी ने उसके लिए छोड़ दिया।

Recommended Video

himanshi bigg boss  inside  

जबकि हिमांशी एक कदम आगे निकल गई है और उसने रश्मि के लिए एक प्यारा सा गिफ्ट खरीदा है, इससे पहले, असीम रियाज ने अपने प्रिय दोस्त रश्मि को अपना पसंदीदा बॉक्स दिया था, कंटेस्‍टेंट ने उसके लिए एक परफ्यूम भी चुना था और वादा किया था कि वह घर के बाहर आने पर उसे उपहार में देगा। इस बीच, रश्मि को भी अपने पसंदीदा परफ्यूम को असीम को उपहार में देते हुए देखा गया और उसे अपना हेयर-स्टाइलिंग सेट भी गिफ्ट में दिया।

इसे जरूर पढ़ें: शहनाज गिल ने रश्मि देसाई से कहा, सिद्धार्थ शुक्ला से करती हूं प्यार

कहने की जरूरत नहीं है कि असीम रियाज, हिमांशी खुराना और रश्मि देसाई का रिश्‍ता दिनों-दिन मजबूत होता जा रहा है और बिग बॉस 13 के ख़त्म होने के बाद भी कंटेस्‍टेंट्स के बीच तालमेल बना रहेगा।