बिग बॉस 13 अब तक के सबसे मनोरंजक और नाटकीय सीजन में से एक था, जिसे हमने बड़े ही चाव से देखा। क्‍योंकि प्‍यार और दोस्ती से लेकर लड़ाई-झगड़े तक, इस सीजन और कंटेस्‍टेट्स ने फैंस का मनोरंजन करने में कोई कसर नहीं छोड़ी थी। हालांकि शो में हमने जो हाई-ऑन-इमोशन ड्रामा देखा, उसमें लोगों के बीच अच्छी दोस्ती भी थी जो समय के साथ और बेहतर हुई है।

जी हां बिग बॉस 13 को खत्म हुए एक महीने से ज्यादा समय हो चुका हैं। सभी कंटेस्टेंट अपने नए प्रोजेक्ट्स में बिजी हो गए हैं। कहते है ना शो खत्म तो दोस्ती खत्म। लेकिन बिग बॉस के कंटेस्‍टेंट्स अभी भी अपनी दोस्‍ती को निभा रहे हैं। इतने बिजी होने के बावजूद भी इन सब ने थोड़ा समय निकाला और हाल ही में कुछ सदस्‍यों को पार्टी करते हुए दिखा गया। और पार्टी की तस्वीरे सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। 

इसे जरूर पढ़ें: बिग बॉस-13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला के लिए सबसे स्‍पेशल हैं उनकी मां, देखिए इमोशनल पोस्‍ट

bigg boss  contestants inside

हाल ही में, शेफाली जरीवाला ने कुछ कंटेस्‍टेट्स को पार्टी के लिए आमंत्रित किया और इंस्‍टाग्राम पर शेयर की कुछ तस्वीरें उनके आपसी प्‍यार को बयां कर रही हैं! ग्रुप में शेफाली के पति पराग त्यागी, आरती सिंह, विकास फाटक (हिंदुस्तानी भाऊ), विशाल आदित्य सिंह, माहिरा शर्मा और पारस छाबड़ा शामिल थे। ग्रुप के पास निश्चित रूप से एक मजेदार समय था क्योंकि उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर तस्‍वीरें पोस्ट की हैं। 

सबसे पहले गोविंदा की भांजी और कृष्णा की बहन आरती सिंह ने कई तस्वीरें शेयर की हैं। जिनमें शेफाली जरीवाला, माहिरा शर्मा, हिंदुस्तानी भाऊ, आरती सिंह, पारस छाबड़ा और विशाल आदित्य सिंह कैमरे के सामने पोज देते दिख रहे हैं। 

bigg boss  contestants inside

आरती अपने इंस्टाग्राम पर पार्टी की फोटोज शेयर करते हुए कैप्‍शन दिया है कि "अगर ये तस्वीरें मज़ेदार दिखती हैं, तो मैं कह सकती हूं कि ये केवल पागलपन का एक अंश है जो तब हुआ जब हममें से कुछ लोग जो हाल ही में एक साथ बंद हुए थे!!! इसके साथ ही उन्‍होंने शेफाली को पार्टी के लिए धन्यवाद दिया।''

bigg boss  contestants inside

विशाल आदित्य सिंह, आरती सिंह और शेफाली जरीवाला पार्टी में खूब एंजॉय करते नजर आए। एक बार फिर मिलकर सभी ने पुराने दिनों की बातें कीं। पार्टी में 'बिग बॉस 13' के कंटेस्टेंट के साथ मास्टरमाइंड विकास गुप्ता भी नजर आए। जी हां इस बार एक दूसरे पर चिल्लाने और लड़ने की बजाए इन लोगों ने आपस में मजेदार समय बिताया। सामने आईं इन तस्वीरों में ये कंटेस्टेंट काफी मस्ती करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

bigg boss  contestants inside

बता दें कि ये सेलेब्स जो जमकर पार्टी करते हुए दिख रहे हैं उनके बीच बिग बॉस 13 के घर में खूब झगड़े हुए थे। माहिरा और हिंदुस्तानी भाऊ के बीच काफी अनबन हुई थी जब उन्होंने माहिरा को बड़े होंठों वाली छिपकली बोल दिया था। वहीं माहिरा के विशाल आदित्य सिंह के बीच भी हमेशा बहसबाजी होती थी। शो में पारस और विशाल की अक्सर लड़ाई देखने को मिलती थी। लेकिन अब दोनों पुरानी बातों को भूलाकर सभी आगे बढ़ गए हैं। 

Recommended Video

bigg boss  contestants inside

जी हां कई वीडियो माहिरा और विशाल द्वारा शेयर किए गए थे। वे एक-दूसरे के साथ लड़ाई या बहस नहीं कर रहे थे, बल्कि मज़े कर रहे थे, एक-दूसरे के साथ मस्‍ती मजाक और डांस रहे थे।

इसे जरूर पढ़ें: बिग बॉस कंटेस्‍टेंट रश्मि देसाई की खूबसूरती का राज है ये 6 ब्‍यूटी टिप्‍स, आप भी अपनाएं

bigg boss  contestants inside

हालांकि कुछ कंटेस्टेंट की घर के बाहर भी शो के अंदर जैसा बॉन्‍ड देखने को मिला। हिंदुस्तानी भाऊ और शेफाली जरीवाला की शो में अच्छी बॉन्डिंग दिखाई दी थी। बिग बॉस के खत्म होने के बाद दोनों में अच्‍छी बॉडिंग है। लेकिन इस पार्टी में शहनाज गिल, सिद्धार्थ शुक्ला, रश्मि देसाई, आसिम रियाज और हिमांशी खुराना शामिल नहीं थे।