बिग बॉस सीजन 13 को खत्‍म हुए काफी वक्‍त बीत चुका है। अब तो इस सीजन में शामिल सभी कंटेस्‍टेंट्स अपनी-अपनी लाइफ में आगे भी बढ़ चुके है। मगर लोगों की दिलचस्पी अभी भी सीजन के लव बर्ड्स आसिम रियाज और हिमांशी खुराना के रिलेशनशिप स्‍टेटस को लेकर कम नहीं हुई है। आए दिन मीडिया में दोनों के रिश्‍तों को लेकर नई-नई बातें सामने आती रहती हैं। कभी इनकी सगाई के चर्चे होते हैं तो कभी इनके ब्रेकअप की खबरे आने लग जाती हैं। फिलहाल, हिमांशी और आसिम को लेकर काफी दिनों से कोई नई बात सामने नहीं आई है। दोनों के फैंस इससे काफी परेशान हैं, बातें यहां तक पहुंच गई हैं कि लोगों को लगा कि हिमांशी-आसिम का ब्रेकअप हो गया है। मगर, अपने रिलेशनशिप स्‍टेटस पर चुप्‍पी टोड़ते हुए हिमांशी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए लोगों को एक नई जानकारी दी है। 

himanshi breakup news with asim fake news

रिलेशनशिप स्‍टेटस पर क्‍या बोलीं हिमांशी खुराना 

हिमांशी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक पोस्‍ट के जरिए लोगों को फटकार लगते हुए कहा है, ' कयास लगाना बंद करो। मेरे और आसिम के बीच में सब सही चल रहा है। समाज को अपनी रूढ़ीवादी मानसिकता बदलने की जरूरत है। मुझे हमेशा आसिम रियाज की गर्लफ्रेंड क्‍यों कहा जाता है। मेरी अपनी भी एक पहचान है। मुझे पता है कि इसमें कोई बुराई नहीं है और मैं इस बात पर गर्व महसूस करती हूं कि आसिम मेरा बॉयफ्रेंड है। मगर, महिलाएं भी इस इंडस्‍ट्री में काम कर रही हैं और सभी की अपनी एक अलग पहचान है। वह भी पुरुषों के बराबर का ही स्‍ट्रगल कर रही हैं। मगर बातें हमेशा पुरुषों की ही क्‍यों होती हैं।' देखा जाए तो हिमांशी गलत नहीं कह रही हैं। फीमेल सेलिब्रिटीज से लेकर आम महिलाओं तक का यही हाल है। किसी को पति तो किसी को पिता के नाम से जाना जाता है । हालांकि, इस मानसिकता में कमी जरूर आई है, मगर पूरी तरह से आज भी समाज महिलाओं को अलग से पहचान देने की बात को कबूल नहीं पाया है। 

इसे जरूर पढ़ें: बिग बॉस 13 केे बाद सिद्धार्थ-शहनाज़, असीम-हिमांशी और पारस-माहिरा इस रियलिटी शो में दिखेंगी केमेस्ट्री

 

 इसे जरूर पढ़ें: हिमांशी खुराना के इन लुक्स से इंस्पिरेशन लेकर अपडेट करें अपनी एसेसरीज

हिमांशी-आसिम साथ में कर चुके हैं काम 

बिग बॉस हाउस से बाहर आते ही हिमांशी और आसिम ने साथ में सिंगर नेहा कक्‍कड़ के एक म्‍यूजिक एल्‍बम में काम किया था। इतना ही नहीं, करीब 3 हफ्ते पहले ही हिमांशी ने अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर आसिम के साथ अपनी एक तस्‍वीर और वीडियो शेयर किया था। यह वीडियो और तस्‍वीर दोनों के नए पंजाबी म्‍यूजिक एल्‍बम 'ख्‍याल रखया कर' का है।

Recommended Video

जाहिर सी बात है, दोनों के बीच इतनी जल्‍दी सब बिगड़ कैसे सकता है, जो लोग उनके ब्रेकअप की बाते करने लगे हैं। वैसे यह कोई नई बात नहीं है। किसी सेलिब्रिटी को ट्रोल करने के लिए उनकी रिलेशनशिप, कपड़ों और बयानों को हमेशा ही निशाना बनाया जाता रहा है। 

 
 
 
View this post on Instagram

A post shared by Himanshi Khurana 👑 (@iamhimanshikhurana) onJun 10, 2020 at 9:08pm PDT

 

हिमांशी के चूड़े और अंगूठी के भी खूब हुए थे चर्चे 

2 हफ्ते पहले ही हिमांशी खुराना ने अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर एक तस्‍वीर पोस्‍ट की थी, जिसमें उन्‍होंने चूड़ा पहना था। यह तस्‍वीर उनके किसी म्‍यूजिक एल्‍बम के शूट की थी। मगर लोगों ने इस तस्‍वीर पर कयास लगाने शुरू कर दिए थे कि हिमांशी ने शादी कर ली है। इसी तरह कुछ समय पहले हिमांशी ने एक ज्‍वेलरी ब्रांड का विज्ञापन इंस्‍टाग्राम पर शेयर किया था, जिसमें उनके हाथों में डायमंड रिंग देख कर लोगों ने उनकी सगाई की बातें शुरू कर दी थीं। 

देखा जाए तो बिग बॉस हाउस से लेकर अब तक आसिम और हिमांशी के रिश्‍ते के बारे में कई सारी बातें सामने आई हैं। मगर दोनों ने ही वक्‍त-वक्‍त पर अपना रिलेशनशिप स्‍टेटस लोगों को बता कर उन्‍हें चुप करा दिया है। एंटरटेनमेंट से जुड़ी और भी रोचक जानकारी पाने के लिए पढ़ती रहें Herzindagi।