कृष्णा अभिषेक की बहन और टीवी एक्‍ट्रेस आरती सिंह बिग बॉस 13 की कंटेस्टेंट है और इस सीजन वो बिग बॉस घर में अपनी जगह बनाने में लगी हुई है, लेकिन कई बार वो कनफ्यूज दिखती है। उनका खुद ऐसा मानना है कि वो खुलकर सामने नहीं आ पा रही हैं, क्‍योंकि कोई चीज है जो उन्‍हें रोक रही है। वहीं, वो सिद्धार्थ दे के सामने इस बात को लेकर रो भी चुकी हैं। सिद्धार्थ दे के साथ इस शो में उनका व्‍यवहार भी सही है। जैसा की आपको पता है कि बिग बॉस हाउस में पहुंचने के बाद किसी भी कंटेस्टेंट का अपने परिवारवालों से कोई कनेक्शन नहीं रहता और उन्हें ये भी पता चलता है कि बाहर क्या हो रहा है।

bigg boss  brother krushna abhishek is not happy with sidharth dey comment inside

इसे जरूर पढ़ें: फराह खान ने दी लंच पार्टी, पूरा बॉलीवड आया साथ नजर, देंखे इनसाइड फोटोज

वहीं, बिग बॉस में टास्क के दौरान कंटेस्टेंट एक-दूसरे पर गुस्‍सा उतारते है, नाराज होते हैं और इस दौरान कई बार ये नाराजगी निजी भी हो जाती है। बिग बॉस हाउस में हाल ही में सिद्धार्थ डे और आरती के बीच ऐसी ही एक नाराजगी देखने को मिली। सिद्धार्थ डे ने टास्क के दौरान आरती के खिलाफ ऐसी टिप्पणी की, जिस पर घर के अन्य कंटेस्टेंट सिद्धार्थ शुक्ला नाराज हो गए। सिद्धार्थ डे के व्यवहार से घर की एक और महिला कंटेस्टेंट भी नराज हो गई थीं। सिद्धार्थ डे का कमेंट आरती को पसंद नहीं आया और उन्‍हें बहुत बुरा लगा और जिस वजह से वो भावुक भी हो गई।

मीडिया रिर्पोट के अनुसार, आरती के भाई कृष्णा अभिषेक भी सिद्धार्थ डे के इस तरह के कमेंट से नाराज हैं। कृष्णा इसपर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि, मैं हैरान हूं कि सिद्धार्थ डे ऐसा कर सकता है। वो मुझे और मेरे परिवार को अच्छी तरह जानते हैं। वो एक महिला के साथ ऐसा कैसे कर सकते हैं? कृष्णा ने कहा, सिद्धार्थ के कमेंट से उनके फैंस भी बहुत नाराज हैं। लोग उनको गालियां दे रहे हैं। उन्हें ऐसा नहीं करना चाहिए था। कृष्णा ने  आगे कहा, मैं उनसे आमने-सामने बैठकर बात करना चाहूता हूं। आरती मेरी बहन हैं, मैं शो में जाना चाहता हूं और सलमान खान के सामने पूछना चाहता हूं कि ये सब क्या हो रहा है। Bigg Boss 13: ननद आरती की शादी के दावे को भाभी कश्मीरा ने नकारा, बताई सच्‍चाई

bigg boss  brother krushna abhishek is not happy with sidharth dey comment on aarti singh inside

इसे जरूर पढ़ें: मौनी रॉय के घर की Unseen Pictures पहले कभी नहीं देखी होंगे आपने

आपको बता दें कि बिग बॉस हाउस में टास्क के दौरान मेल कंटेस्टेंट को नॉमिनेशन से बचाने के लिए एक टास्क दिया गया था। इसमें पुरूष कंटेस्टेंट को एक-दूसरे का हाथ पकड़ना था और महिला कंटेस्टेंट को उनका हाथ छुड़ाने का प्रयास करना था। इस दौरान आरती ने सिद्धार्थ डे पर घर में पड़ी चीजें जैसे मिर्च, शेविंग क्रीम, हल्दी लगाना शुरू कर दिया। जिससे सिद्धार्थ डे नाराज हो गए और कहा, बिना शीलाजीत के लड़कियां ये सब कर रही हैं। सिद्धार्थ के इस कमेंट से आरती नाराज हो गई और उन्होंने इसके जवाब में कहा, शीलाजीत की जरूरत तुझे तो नहीं है ना। Bigg Boss 13: प्यार या टकरार, आखिर क्या खिचड़ी पक रही है सिद्धार्थ और रश्मि के बीच।