Close
चाहिए कुछ ख़ास?
Search

    कौन हैं Rani Chatterjee जिसने लगाया साजिद खान पर ब्रेस्ट साइज पूछने का आरोप

    एक्ट्रेस रानी चटर्जी ने हाल ही में साजिद खान पर कुछ गंभीर आरोप लगाए हैं। चलिए जानते हैं इस मामले के बारे में। 
    author-profile
    Updated at - 2022-10-20,11:27 IST
    Next
    Article
    bhojpuri actress accused sajid khan

    बात बिग बॉस की हो तो कंट्रोवर्सी को कैसे नजरअंदाज किया जा सकता है। इन दिनों चारों तरफ बिग बॉस के 16वें सीजन की चर्चाएं हो रही हैं। ऐसे में हाल ही में एक एक्ट्रेस की तरफ से नया बयान सामने आया है जिसमें उन्होंने साजिद खान पर आरोप लगाया है। 

    यह एक्ट्रेस कोई और नहीं बल्कि भोजपुरी इंडस्ट्री का जाना नामा चेहरा रानी चटर्जी हैं। बता दें कि इससे पहले भी साजिद खान पर मीटू मामले में आरोप लग चुके हैं। चलिए पहले जानते हैं भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी के बारे में और फिर बात करेंगे उनके द्वारा लगाए गए आरोपों की। 

    कौन हैं Rani Chatterjee

     
     
     
    View this post on Instagram

    A post shared by Rani Chatterjee (@ranichatterjeeofficial)

    रानी चटर्जी भोजपुरी इंडस्ट्री का जाना माना नाम हैं। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत फिल्म 'ससुरा बड़ा पईसावाला' से की थी जो 2004 में रिलीज हुई थी। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक रानी चटर्जी का असली नाम साबिहा अंसारी है। ढेर सारी भोजपुरी फिल्मों में काम कर चुकी रानी चटर्जी ओटीटी कंटेंट के लिए भी काम कर चुकी हैं। 

    बता दें कि उन्हें इंस्टाग्राम पर कुछ 1.7 मिलियन लोग फॉलो करते हैं। वहीं अगर उनकी वीडियोज और फोटोज की बात करें तो फैंस उसे भी बहुत पसंद करते हैं। पिछले कुछ समय से रानी चटर्जी साजिद खान पर आरोप लगाने की वजह से सुर्खियों में हैं। 

    इसे भी पढ़ेंः Bigg Boss 16: Sajid Khan समेत इन नामी चेहरों पर लग चुका है #METoo का आरोप

    Rani Chatterjee ने लगाए ये आरोप 

     
     
     
    View this post on Instagram

    A post shared by Ghaint Punjab (@ghaintpunjab)

    रानी चटर्जी ने एक इंटरव्यू के दौरान बातचीत करते हुए साजिद खान के बारे में कुछ बयान दिए हैं। उन्होंने कहा कि मैंने हिम्मतवाला मूवी के लिए साजिद की टीम से बात की थी। इसके बाद साजिद खान ने रानी से  कांटेक्ट किया और दोनों की बात भी हुई। 

    रानी के बताया कि साजिद ने उन्हें आगे की बातचीत के लिए घर पर बुलाया था और उन्हें गाने के लिए बताया। रानी का कहना है कि इस दौरान साजिद ने उनसे आउटफिट की बात करते हुए छोटा लहंगा पहनने के लिए कहा। साथ ही "तुम मुझे अपनी टांगे दिखाओ" और ब्रेस्ट साइज भी पूछा। 

    इसे भी पढ़ेंः Bigg Boss 16: जानें साजिद खान का जेल से लेकर हिट फिल्में देने तक का सफर

    इसके साथ-सात रानी ने बताया कि साजिद ने उनसे उनके  बॉयफ्रेंड और सेक्स से जुड़ी भी बातें करने की कोशिश की थी। रानी के मुताबिक जब साजिद ने उन्हें अपने घर बुलाया था उस वक्त वो घर में बिल्कुल अकेले थे। 

    साजिद की तरफ से इस मामले पर अभी तक कोई बयान सामने नहीं है। इस मामले से जुड़ी और जानकारी के लिए आप जुड़े रहें हमारे साथ। 

    उम्मीद है कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा। इसी तरह के अन्य आर्टिकल पढ़ने के लिए हमें कमेंट कर जरूर बताएं और जुड़े रहें हमारी वेबसाइट हरजिंदगी के साथ।

    Image Credit: Instagram

    बेहतर अनुभव करने के लिए HerZindagi मोबाइल ऐप डाउनलोड करें

    Her Zindagi
    Disclaimer

    आपकी स्किन और शरीर आपकी ही तरह अलग है। आप तक अपने आर्टिकल्स और सोशल मीडिया हैंडल्स के माध्यम से सही, सुरक्षित और विशेषज्ञ द्वारा वेरिफाइड जानकारी लाना हमारा प्रयास है, लेकिन फिर भी किसी भी होम रेमेडी, हैक या फिटनेस टिप को ट्राई करने से पहले आप अपने डॉक्टर की सलाह जरूर लें। किसी भी प्रतिक्रिया या शिकायत के लिए, compliant_gro@jagrannewmedia.com पर हमसे संपर्क करें।