'मैंने प्‍यार किया' में सलमान की एक्‍ट्रेस की भोली सूरत और प्‍यारी भरी मुस्‍कान तो आपको याद होगी। जी हां हम भाग्‍यश्री के बारे में बात कर रहे हैं जिन्‍होंने अपनी पहली ही फिल्‍म से लोगों के दिलों पर राज कर लिया था। सलमान खान के साथ फिल्म 'मैंने प्यार किया' से डेब्यू करने वाली एक्‍ट्रेस भाग्यश्री अपनी खूबसूरती और एक्टिंग के चलते रातों-रात सुपरस्टार बन गई थीं। इस फिल्‍म में उनकी और सलमान खान की केमेस्ट्री को खूब पसंद किया गया था। भले ही भाग्यश्री आजकल बॉलीवुड से दूर हो गई हैं लेकिन उनके फैन्‍स आज भी उनकी पहली फिल्‍म को देखना काफी पसंद करते हैं और उनसे जुड़ी हर खबर का फैन्‍स को बेसब्री से इंतजार रहता है।

'मैंने प्यार किया' फिल्‍म साल 1989 आई थी। फिल्म को रिलीज हुए 30 साल हो गए हैं लेकिन फिल्म की हीरोइन भाग्यश्री आज भी लोगों के जेहन में बसी हैं। भाग्‍यश्री ने भी फैन्‍स को निराश नहीं किया है। वह भी इंस्‍टाग्राम के माध्‍यम से उनके साथ जुड़ी हुई हैं और खुद से जुड़ी जानकारी लगातार शेयर करती रहती हैं। हाल ही में उन्‍होंने अपने इंस्‍टाग्राम पर खुद की शादी की एक थ्रोबैक फोटो शेयर की है। इस फोटो में वह प्‍यारी सी मुस्‍कान के साथ बहुत ही छोटी और बिल्‍कुल परी की तरह लग रही हैं।

इसे जरूर पढ़ें: 'मैंने प्‍यार किया' की भाग्‍यश्री 50 की उम्र में भी 30 की दिखती हैं, जानिए उनका सीक्रेट

भाग्‍यश्री ने शेयर की थ्रोबैक फोटो 

इस फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्‍शन में लिखा है, ''एक बार की बात है, एक छोटी सी लड़की थी। शादी - एक सपना, कुछ लोगों के लिए एक जुआ, एक एडवेंचर, एक जर्नी, परियों की कहानी, एक आश्चर्य, एक सवाल, इस लिस्‍ट का कोई अंत नहीं है, लेकिन आप इसके साथ बड़े होते हैं। यह वह क्षण है जिसे मैं कभी नहीं भूल सकती हूं।'' 

आगे भाग्‍यश्री ने लिखा, ''मेरा दिल उस समय बहुत तेजी से धड़क रहा था, मेरे पैर बिल्कुल जम से गए थे, मेरी आंखों में आंसू थे और चेहरे पर हल्की सी मुस्कान थी। मैं अभी भी उस पल को जी सकती हूं। आप लोगों में से कितने लोग उस एक पल को याद करते हैं? मेरे साथ अपने इस पल को शेयर करें और इस याद में फिर से बंध जाएं।''

bhagyashree pics INSIDE

फोटो में परी लग रही हैं भाग्‍यश्री

इस फोटो में भाग्‍यश्री को रेड कलर की साड़ी में देखा जा सकता है। उन्‍होंने बालों में गजरा, माथे पर मांगटीका, नाक में नथ और माथे पर छोटी-छोटी बिंदियों के साथ सिर पर लाल रंग के दुपट्टे को ओढ़ा हुआ है। इस फोटो में भाग्‍यश्री बहुत ही खूबसूरत लग रही हैं। उनके फैन्‍स को भी फोटो काफी पसंद आ रही है और वह जमकर इसपर कमेंट कर रहे हैं।

Recommended Video

भाग्यश्री और हिमालय दासानी की लव स्‍टोरी

भाग्यश्री और हिमालय दासानी की मुलाकात स्कूल के दिनों में हुई थी। हिमालय क्‍लास का सबसे शरारती बच्‍चा था और भाग्‍यश्री हमेशा क्‍लास की मॉनिटर रही थीं। दोनों हर समय लड़ते रहते थे लेकिन लड़ाई-लड़ाई में दोनों एक दूसरे को दिल दे बैठे थे। लेकिन भाग्यश्री के घरवाले इस रिश्ते के खिलाफ थे और हिमालय को पसंद नहीं करते थे। भाग्यश्री और हिमालय ने शादी का फैसला कर लिया। सलमान खान, सूरज बड़जात्या और कुछ करीबी दोस्तों की मौजूदगी में दोनों ने मंदिर में शादी की थी।

bhagyashree pics inside

51 की उम्र में भी इतनी फिट और सुंदर है भाग्‍यश्री

आज 'मैंने प्यार किया' फिल्म से घर-घर में पॉपुलर हुई भाग्यश्री 51 साल की हो चुकी हैं लेकिन उनको देखकर कोई भी उनकी असली उम्र का अंदाजा नहीं लगा सकता है। आज भी वह उतनी ही फिट और खूबसूरत दिखाई देती हैं। जी हां भाग्यश्री हैपिली मैरिड हैं और दो जवान बच्चों की मां हैं लेकिन 51 साल की भाग्यश्री को उम्र छू भी नहीं पाई है और इसक पूरा श्रेय उनके फिटनेस रूटीन को जाता है। भाग्यश्री अपने फिटनेस पर बहुत ध्यान देती है। वह रोजाना कम से कम एक घंटा एक्सरसाइज करती हैं और इस बात की जानकारी हमें उनके इंस्‍टाग्राम अकाउंट को देखने के बाद पता चली है।

इसे जरूर पढ़ें: 'मैंने प्‍यार किया' एक्‍ट्रेस भाग्‍यश्री ने शादी के 30 साल पति के बारे में बताईं ये बड़ी बात

उनका इंस्‍टाग्राम फिटनेस के वीडियो और फोटोज से भरा हुआ है। वह अपने फैन्‍स को फिटनेस के लिए इंस्‍पायर करने के लिए समय-समय पर अपने इंस्‍टाग्राम पर इन्‍हें शेयर करती रहती हैं। भाग्‍यश्री अपने फैन्‍स को इतनी आसान एक्‍सरसाइज के बारे में बताती हैं ताकि वह खुद को फिट और खूबसूरत बनाए रखने के लिए घर पर ही इसे कर सकें। 

आपको यह आर्टिकल कैसा लगा हमें फेसबुक पर कमेंट करके जरूर बताएं? इस तरह की और जानकारी पाने के लिए हरजिंदगी से जुड़ी रहें।