'मैंने प्यार किया' में अपनी एक्टिंग, मासूम से चेहरे और मुस्‍कान से सभी के दिलों पर राज करने वाली भाग्‍यश्री ने अचानक से फिल्‍मों को अलविदा कहकर फैन्‍स के दिलों को तोड़ दिया था। हालांकि, वह इंस्‍टाग्राम के माध्‍यम से अपने फैन्‍स के साथ जुड़ी हुई हैं और खुद से जुड़ी जानकारी उनके साथ शेयर करती रहती हैं। लेकिन फिर भी उनके फैन्‍स उन्‍हें फिल्‍मों में देखना चाहते हैं। ऐसे फैन्‍स के लिए एक खुशखबरी सामने आई है, भाग्यश्री एक बार फिर फिल्मी दुनिया में वापसी करती हुई नजर आएंगी। एक्ट्रेस जल्द ही साउथ के सुपरस्टार बाहुबली प्रभास और पूजा हेगड़े के साथ उनकी आने वाली फिल्म 'राधे श्याम' में दिखाई देंगी।  

जी हां एक्ट्रेस भाग्यश्री को आज भी लोग बहुत प्यार देते हैं। वह एक बेहतरीन एक्‍ट्रेस हैं और लोग आज भी उनकी एक्टिंग के कायल हैं। इस बात की जानकारी मिलने के बाद कि वह फिल्‍मों में वापस आ रही हैं। इस फिल्म का फर्स्ट लुक पोस्टर रिलीज होने के बाद से फैन्‍स के बीच इस फिल्म को लेकर जबरदस्त चर्चा हो रही है।

इसे जरूर पढ़ेें: 51 साल की भाग्‍यश्री की तरह टोन लेग्‍स पाने के लिए ये 7 एक्‍सरसाइज घर पर ही करें

एक्टर संग काम करने का अनुभव बताया

bhagyahsree inside

हाल ही में भाग्यश्री ने बाहुबली फेम एक्टर प्रभास संग काम करने का एक्सपीरियंस शेयर किया है। एक बड़े मीडिया हाउस के साथ इंटरव्‍यू में, भाग्यश्री ने प्रभास की तारीफ करते कहा कि ''बाहुबली की सफलता के बाद उन्‍होंने प्रभास की एक अलग इमेज बना ली थी, लेकिन वह एक तेज तर्रार व्यक्ति की जगह एक विनम्र और सज्जन इंसान के रूप में सामने आए। वह टीम प्‍लेयर हैं और सभी के साथ बॉन्ड बनाना पसंद करते हैं।''

भाग्यश्री को बच्‍चों ने किया इंस्‍पायर

 
 
 
View this post on Instagram

Inspired😊 to share by the mishtidoi i had for lunch today! 😁😅 #kolkata #bengal #traditional #traveldiaries

A post shared by Bhagyashree (@bhagyashree.online) onJun 28, 2020 at 4:22am PDT

भाग्यश्री ने यह भी बताया, ''उनके बच्चे अभिमन्यु और अवंतिका ने उन्हें एक्टिंग में वापसी करने के लिए इंस्‍पायर किया। वे जानते थे कि मुझे इससे बहुत खुशी मिलती है। भाग्यश्री हिंदी फिल्मों से भले ही दूर हो गई थीं लेकिन बीच-बीच में वह कन्नड़, तेलुगू, मराठी और भोजपुरी फिल्मों में काम करती रहीं। राधे श्याम के अलावा, भाग्यश्री, थलाइवी में कंगना रनौत के साथ भी दिखाई देंगी, जो तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जय जयललिता पर बनी एक बायोपिक है।

इसे जरूर पढ़ेें: 'मैंने प्‍यार किया' की भाग्‍यश्री 50 की उम्र में भी 30 की दिखती हैं, जानिए उनका सीक्रेट

Recommended Video

'राधे श्याम' का फर्स्ट लुक

फिल्‍म 'राधे श्याम' का फर्स्ट लुक हाल ही में जारी किया गया था। पूजा हेगड़े ने राधे श्याम के बारे में बताते हुए कहा, "हमारी खूबसूरत फिल्म का एक सुंदर नाम है। यह मूवी का पहला लुक है।" यह फिल्म एक बड़े बजट की फिल्म है जो हिंदी, तेलुगु, तमिल और मलयालम में रिलीज होगी।

तेलुगु फिल्म निर्माता राधा कृष्णा कुमार द्वारा निर्देशित, 'राधे श्याम' अगले साल रिलीज होने की उम्मीद है। फिल्म में मुरली शर्मा, सचिन खेडेकर, प्रियदर्शी, साशा छेत्री, कुणाल रॉय कपूर, सथ्यन जैसे नाम भी शामिल हैं। इस तरह की और जानकारी पाने के लिए हरजिंदगी से जुड़ी रहें।