Close
चाहिए कुछ ख़ास?
Search

    मूवीज देख कर हो गई हैं बोर तो OTT पर देखें क्राइम और थ्रिलर से भरी हुई ये शानदार वेब सीरीज

    अगर आप घर बैठे कोई शानदार क्राइम और थ्रिलर से भरी हुई वेब सीरीज देखना चाहती हैं, तो हमारी यह लिस्ट जरूर पढ़ें और चुनें अपने लिए बेस्ट ऑप्शन।
    author-profile
    Updated at - 2022-12-28,15:20 IST
    Next
    Article
    crime and thriller webseries on ott platforms hindi

    ओटीटी प्लेटफॉर्म पर ऐसी कई वेब सीरीज हैं जो बहुत शानदार हैं और अगर आप रोमेंटिक या ड्रामा से संबंधित कोई वेब सीरीज नहीं देखने चाहती हैं और इस बात को लेकर कंफ्यूज हैं कि आप ओटीटी प्लेटफॉर्म पर क्या देंखे तो हम आपको बताएंगे कि आप कौन-कौन सी क्राइम और थ्रिलर से भरी हुई शानदार वेब सीरीज देख सकती हैं।

    तो चलिए आपका समय बर्बाद नहीं करते हुए हम आपको ओटीटी प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम हो रहे सबसे पॉपुलर क्राइम और थ्रिलर से भरी हुई वेब सीरीज के बारे में बताएंगे।

    1)ब्रीद- इनटू द शैडो

    web series

    इस वेब सीरिज में अभिषेक बच्चन ने एक संपन्न मनोचिकित्सक का किरदार निभाया है। वेब सीरीज में दिखाया गया है कि अभिषेक बच्चन की बेटी का अपहरण कर लिया गया जाता है। फिर धीरे इस वेब सीरीज में एक-एक एपिसोड में कई सारी बातें सामने निकलकर आती हैं और अंत में कुछ ऐसा पता चलता है जो आप वेब सीरीज देखते वक्त अंदाजा भी नहीं लगा पाएंगे।

    इस वेब सीरीज में बहुत अच्छे से कहानी को दर्शकों के सामने रखा गया है। इस वेब सीरीज के दूसरे सीजन में आगे की कहानी को भी दिखाया गया जो काफी दिलचस्प है और थ्रिलर से भरपूर भी है। यह आप अमेजन प्राइम वीडियो पर देख सकती हैं। 

    2)द फैमिली मैन 

    इस वेब सीरीज में क्राइम और थ्रिलर को बिल्कुल संतुलित दिखाया गया है। साल 2019 में यह वेब सीरीज अमेजॉन पर रिलीज हुई थी।(ओटीटी प्लेटफॉर्म पर मौजूद ये मनोरंजक शो और फिल्में बना देंगी आपका दिन)

    इस वेब सीरीज में मनोज बाजपेयी ने बहुत बेहतरीन रोल प्ले किया है। इसका दूसरा सीजन 2021 में रिलीज हुआ था और इस वेब सीरीज को लोगों ने बहुत पसंद किया था।

    आप इसे अमेजन प्राइम पर देख सकते हैं। इस वेब सीरीज का जल्द ही तीसरा सीजन आने वाला है जिसमें कोविड महामारी को भी दिखाया जा सकता है। 

    इसे भी पढ़ें : टीचर और स्टूडेंट के रिश्ते को खूबसूरती से दर्शाती हैं बॉलीवुड की ये 10 फिल्में

    3)दिल्ली क्राइम

    इस वेब सीरीज के दो सीजन हैं। पहले पार्ट में दिल्ली में चलती बस में हुए निर्भया के गैंगरेप की कहानी को दिखाया गया था। इस पार्ट में क्राइम को पुलिस कैसे सॉल्व करती है वह दिखाया गया है और दूसरे सीजन में कच्छा-बनियान गैंग की कहानी के बारे में दिखाया गया था।

    इन दोनों सीजन में पुलिस फोर्स की टीम के साथ दिल्ली के हाई केस को सॉल्व करने की कहानी को दर्शाया गया है। आपको बता दें कि इस वेब सीरीज के पहले सीजन को सर्वश्रेष्ठ ड्रामा सीरीज के लिए एमी अवार्ड को भी जीता है।

    इसे भी पढ़ें : असल जिंदगी और सच्ची घटनाओं पर आधारित हैं बॉलीवुड की ये फिल्में, आप भी जानें

    4)पाताल लोक

    इस वेब सीरीज में अभिषेक बनर्जी ने हाथोड़ा त्यागी का रोल प्ले किया है। यह वेब सीरीज अमेजन प्राइम पर है। अगर आपको क्राइम से भरी हुई वेब सीरीज देखना पसंद है तो आप यह वेब सीरीज देख सकती हैं। इसमें कॉन्ट्रैक्ट किलर और पुलिस के बीच की कहानी को दिखाया गया है। 

    तो ये थी वो सभी वेब सीरीज जो आप ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देख सकती हैं। अगर आपको यह स्टोरी अच्छी लगी हो तो इसे फेसबुक पर जरूर शेयर करें और इसी तरह के अन्य लेख पढ़ने के लिए जुड़ी रहें आपकी अपनी वेबसाइट हरजिन्दगी के साथ। इस आर्टिकल के बारे में अपनी राय आप हमें कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं।

     

    image credit-freepik

     

    बेहतर अनुभव करने के लिए HerZindagi मोबाइल ऐप डाउनलोड करें

    Her Zindagi
    Disclaimer

    आपकी स्किन और शरीर आपकी ही तरह अलग है। आप तक अपने आर्टिकल्स और सोशल मीडिया हैंडल्स के माध्यम से सही, सुरक्षित और विशेषज्ञ द्वारा वेरिफाइड जानकारी लाना हमारा प्रयास है, लेकिन फिर भी किसी भी होम रेमेडी, हैक या फिटनेस टिप को ट्राई करने से पहले आप अपने डॉक्टर की सलाह जरूर लें। किसी भी प्रतिक्रिया या शिकायत के लिए, compliant_gro@jagrannewmedia.com पर हमसे संपर्क करें।