टीवी एक्ट्रेस रुबीना दिलैक बिग बॉस 14 की विजेता बन चुकी हैं। इसके बाद से ही वह सोशल मीडिया पर लगातार ट्रेंड हो रही हैं। 142 दिनों तक चलने वाले इस शो में रुबीना की जर्नी बेहद शानदार रही। उन्होंने सिंगर राहुल वैद्य को हराकर बिग बॉस की ट्रॉफी अपने नाम की है। उनकी इस कामयाबी से न सिर्फ पति अभिनव शुक्ला बल्कि फैंस भी काफी खुश हैं। विजेता बनने के बाद रुबीना खुशी से फूले नहीं समा रही हैं, हालांकि इसके साथ ही उन्होंने फैंस का शुक्रिया करना नहीं भूली हैं।

वहीं घर पर आने के बाद अभिनव शुक्ला ने रुबीना दिलैक का शानदार तरीके से स्वागत किया है। यही नहीं रुबीना के लिए उन्होंने पार्टी भी रखी, जिसमें कई सेलेब्स नजर आ रहे हैं। सामने आए पार्टी का वीडियो और तस्वीरें दोनों सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहे हैं। 

वेडिंग डेस्टिनेशन की प्लानिंग

rubina dilaik winner bb

हाल ही में टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए एक इंटरव्यू में रुबीना दिलैक ने पति अभिनव शुक्ला को लेकर बात की। उन्होंने बताया कि अभिनव के सपोर्ट ने मुझे मजबूत बनाया है। जब मैं शो जीत गई तो उन्होंने मुझे बधाई दी, गले लगाया और किस किया। यह सबकुछ हमारे लिए बेहद खूबसूरत है। अब मैं डेस्टिनेशन वेडिंग के बारे में सोच रही हूं, जाहिर सी बात है कि यह हमारी दूसरी शादी होगी और इसमें और जीवन भर की यात्रा, जैसा कि हमने शो में एक-दूसरे से वादा किया था, यह सबकुछ शामिल होगा।

 

 
 
 
View this post on Instagram

A post shared by BB Queen Rubina (@bb_queen_rubina)


इसे भी पढ़ें: हिना खान, रश्मि देसाई, सिद्धार्थ शुक्ला सहित जानें किस-किस ने दी रुबीना को मुबारकबाद

प्राइज मनी से करेंगी ये काम

bigg boss prize money

बिग बॉस 14 की विजेता रुबीना दिलैक को प्राइज मनी के तौर पर 36 लाख रुपये मिलेंगे। दरअसल फिनाले के समय राखी सावंत की वजह से 14 लाख रुपये कम हो गए हैं। ऐसे में रुबीना दिलैक को सिर्फ 36 लाख रुपये ही मिलेंगे। बिग बॉस के इतिहास में ऐसा पहली बार हुआ है जब किसी कंटेस्टेंट को इतनी कम रकम दी जा रही है। 

वहीं प्राइज मनी से रुबीना क्या करने वाली हैं, इसपर उन्होंने टेली टॉक को बताया कि अच्छा हुआ आपने याद दिला दिया क्योंकि मुझे सिर्फ ट्रॉफी ही याद थी। अभी सिर्फ मैं जीत के मोमेंट को एन्जॉय कर रही हूं, लेकिन मैं चाहती हूं कि प्राइज मनी से अपने गांव में पक्की सड़क बनवाऊँ और इलेक्ट्रिसिटी का एक पर्मानेंट साधन करूं।

रुबीना ने इन लोगों को कहा शुक्रिया

rubina bb

विनर बनने के बाद सबसे पहले रुबीना दिलैक अपनी वैन में आती हैं और ट्रॉफी के साथ इंस्टाग्राम वीडियो शेयर करती हैं। इस वीडियो में वह अपने फैंस, कलर्स टीम, और सलमान खान सभी का शुक्रिया अदा करती हैं। बता दें कि रुबीना के साथ टॉप 5 में राहुल वैद्य, निक्की तंबोली, अली गोनी, और राखी सावंत ही पहुंच पाए थे। जिसमें राखी 14 लाख रुपये का बैग लेकर घर से बाहर हो गईं थीं, इसके बाद इविक्शन में अली बाहर हुए। टॉप 3 में आने के बाद निक्की तंबोली भी घर से बाहर हो गईं थीं।

 
 
 
View this post on Instagram

A post shared by Rubina Dilaik 💕💞 (@rubinadilaik46)

इसे भी पढ़ें: Bigg Boss 14: रुबीना दिलैक को मिली ट्रॉफी और देखने को मिला उनका अलग अंदाज़

 

जैस्मिन और राखी को लेकर कही ये बात

jasmine and rakhi hurt rubina

इंडियन एक्सप्रेस को दिए एक इंटरव्यू में रुबीना दिलैक ने बताया कि जैस्मिन भसीन और राखी सावंत की वजह से वो पर्सनली काफी परेशान हुईं हैं। रुबीना ने बताया कि मैं अपनी लाइफ में चुनिंदा लोगों से ही बात करती हूं, और मैं जिसे पसंद करती हूं उसके लिए सबकुछ करने को तैयार रहती हूं, लेकिन यही चीज मुझे सामने वाले से नहीं मिलती है तो आप अंदर से न सिर्फ टूट जाते हैं बल्कि आपका आत्मविश्वास भी हिल जाता है। ऐसे में इन दो लोगों ने मुझे काफी परेशान किया है, हालांकि शो के शुरुआत में ही मैं किसी के लिए दिल में मैल जैसी कोई बात लेकर नहीं गई थी और बाहर आने पर भी ऐसी ही रहना चाहती हूं तो मेरे मन में अब किसी के लिए कोई भी ऐसी बात नहीं है।

 
 
 
View this post on Instagram

A post shared by RubinaDilaik (@rubinadilaikfp1)

 

अभिनव ने ऐसे किया रुबीना का स्वागत

 
 
 
View this post on Instagram

A post shared by Rubina Dilaik (@rubinadilaik)

 

बिग बॉस 14 की विनर रुबीना दिलैक का स्वागत पति अभिनव शुक्ला ने शानदार तरीके से की है। उन्होंने घर की सजावट इस तरीके से की, जिसे देखने के बाद रुबीना काफी हैरान रह गई। बात करें घर की सजावट की तो घर की दीवार पर 'वेलकम लेडी बॉस' लिखा हुआ है। इसके साथ ही फर्श पर फूलों से सजावट की गई है और गैलरी में बड़े-बड़े अक्षरों में रुबीना का निकनेम रूबी लिखा गया है। यही नहीं रुबीना के घर आने के बाद अभिनव ने पार्टी भी ऑर्गेनाइज की थी, जिसमें टीवी के कई हस्ती नजर आएं। शरद केलकर से लेकर सृष्टि रोड़े भी नजर आईं।    

अगर आपको यह लेख अच्छा लगा हो तो इसे शेयर जरूर करें और बिग बॉस 14 से जुड़ी अन्य जानकारियों के लिए जुड़े रहें आपकी अपनी वेबसाइट हरजिन्दगी के साथ