Bard of Blood: पहली बार वेब सीरीज में नजर आने वाले इमरान हाशमी ने शेयर किया अपना अनुभव

By Pooja Sinha24 Sep 2019, 18:15 IST

नेटफ्लिक्स की नई वेब सीरीज 'बार्ड ऑफ ब्लड' रिलीज के लिए तैयार है। नेटफ्लिक्स एक बार फिर शानदार वेब सीरीज लेकर आ रहा है। शाहरुख खान के प्रोडक्शन हाउस रेड चिलीज एंटरटेनमेंट के तले बनी इस वेब सीरीज को रिभु दासगुप्ता ने डायरेक्ट किया है और रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित इस सीरीज़ के जरिए इमरान हाशमी अपना डिजिटल डेब्यू कर रहे हैं। इसे शुक्रवार यानी 27 सितंबर को रिलीज किया जाएगा। यह एक्शन से भरपूर भारतीय काल्पनिक जासूसी थ्रिलर, बिलाल सिद्दीकी के इसी नाम के 2015 के जासूसी उपन्यास पर आधारित है। इमरान हाशमी कीर्ति कुल्हारी, विनीत कुमार सिंह, जयदीप अहलावत, अमायरा दस्तूर और शोभिता धूलिपाला के साथ मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे। यह एक आठ-एपिसोड सीरीज है जो एक पूर्व-रॉ एजेंट की कहानी के आसपास घूमती है। 

कभी अनुराग कश्यप को असिस्ट करने वाले रिभु को थ्रिल मूवीज और सीरीज बनाने का अच्छा अनुभव है। इससे पहले वह अभिताभ बच्चन स्टारर साइकोलॉजिकल थ्रिल टीवी सीरीज 'युद्ध' और थ्रिलर मूवी 'तीन' को डायरेक्ट कर चुके हैं। ऐसे में उनका डायरेक्शन देखना भी काफी रोचक होगा।

इस वेब सीरीज में मुख्‍य भूमिका में एक्टर इमरान हाशमी नजर आएंगे। बर्ड ऑफ ब्लड के एक्टर इमरान हाशमी, विनीत कुमार और सोभिता धुलिपला ने हरजिंदगी डॉट कॉम की हेल्थ एंव लाइफस्टाइल हेड मेघा ममगेन से खास बातचीत की। इमरान, विनीत और सोभिता ने अपने रोमांचकारी जासूसी एक्शन ड्रामा के बारे में बताया और अपने शूट के अनुभवों को शेयर किया। 'बार्ड ऑफ ब्लड' बिलाल सिद्दीकी की किताब पर आधारित है।