• ENG
  • Login
  • Search
  • Close
    चाहिए कुछ ख़ास?
    Search

फेसबुक पर हुए प्यार के चक्कर में अपने भारतीय बॉयफ्रेंड से कुछ अनोखे अंदाज़ में मिलने आ गई बांग्लादेशी गर्लफ्रेंड

हाल ही में प्यार की एक अनोखी दास्तान सामने आई है जिसमें लड़की ने बॉयफ्रेंड से मिलने के लिए देश की सीमा तक पर कर दी है। आप भी जानें क्या है मामला।  
author-profile
Published -01 Jun 2022, 13:20 ISTUpdated -01 Jun 2022, 13:46 IST
Next
Article
bangladesh girl and indian boyfriend

Bangladeshi Girl Swims To India To Meet Boyfriend: कहते हैं प्यार में इंसान सारी हदें पार कर जाता है। हो भी क्यों न, प्यार अंधा जो होता है। सच मानें तो प्यार वो एहसास होता है जो कई बार लड़के और लड़की को सही गलत की पहचान भी नहीं करा पाता है।

कुछ ऐसा ही एक मामला सामने आया है जिसमें एक बांग्लादेश की लड़की को फेसबुक के जरिए भारत के लड़के को प्यार हो गया और वो लड़की अपने प्यार से मिलने बांग्लादेश से भारत आ गयी। लेकिन बात सिर्फ इतनी सी नहीं है बल्कि लड़की पानी में तैरकर भारत आयी। आइए जानें कौन है वो लड़की और क्या है उस लड़की के प्यार की कहानी।

बॉयफ्रेंड से मिलने तैरकर बांग्लादेश से आई भारत

girl swim to india

बांग्लादेश की एक लड़की अपने बॉयफ्रेंड से शादी करने के लिए बांग्लादेश से बॉर्डर पार करके तैरती हुई भारत आई। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, 22 साल की एक लड़की तैरकर अपने बॉयफ्रेंड से मिलने आयी। उस लड़की ने फेसबुक पर बने बॉयफ्रेंड से मिलने के लिए न सिर्फ भारत की सीमा पार की, बल्कि पानी में तैरकर भी आई।

इसे जरूर पढ़ें:शादी में रिपोर्टिंग से लेकर रोटी से मुंह पोंछने तक, ये वायरल वीडियो आपको हंसने पर कर देंगे मजबूर

कौन है बांग्लादेशी लड़की

महिला की पहचान कृष्णा मंडल के रूप में हुई है। मिली जानकारी के अनुसार  कृष्णा ने अभिक मंडल से फेसबुक पर मुलाकात की और उन्हें एक-दूसरे से प्यार हो गया। अभिक से मिलने के लिए कृष्णा को पानी में तैरना भी मंजूर था क्योंकि उसके पास पासपोर्ट नहीं था। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, कृष्णा ने सबसे पहले सुंदरवन में प्रवेश किया, जो अपने रॉयल बंगाल टाइगर के लिए जाना जाता है। फिर वह अपने डेस्टिनेशन तक पहुंचने के लिए नदी में लगभग एक घंटे तक तैरती रही।

प्यार के लिए खतरनाक जंगलों को किया पार

love of bangladeshi girl

आपको बता दें कि बांग्लादेशी लड़की ने अपने प्यार से मिलने के लिए सुंदरबन के जंगलों (भारत के रहस्यमयी जंगल) को भी पार किया। 22 साल की कृष्णा मंडल ने अपने फेसबुक बॉयफ्रेंड अभिक मंडल से मिलने के लिए भारत और बांग्लादेश की सीमा तक पार की। लड़की ने अपने गंतव्य तक पहुंचने के लिए तैर कर माल्टा नदी पार कर ली। करीब एक घंटे बाद कृष्णा ने राज्य के दक्षिणी 24 परगना जिले के कैखली गांव में प्रवेश किया और वह आखिरकार नरेंद्रपुर के रानिया निवासी अपने फेसबुक बॉयफ्रेंड अभिक मंडल से मिली।

भारतीय बॉयफ्रेंड से मंदिर में की शादी

wedding at temple

एक दूसरे से मिलने के बाद कृष्णा और अभिक मंडल कार से कोलकाता के कालीघाट मंदिर गए। मंदिर में दोनों शादी के बंधन में बंध गए और जल्द ही कृष्ण मंडल की बहादुरी की कहानी लोगों में फैल गई। लेकिन इसके साथ ही युवती के अवैध रूप से भारत में प्रवेश करने की खबर भी पुलिस तक पहुंच गई और भारत में प्रवेश करने के आरोप में पुलिस ने लड़की को गिरफ्तार कर लिया।

इसे जरूर पढ़ें:साल 2021 की दुल्हनें जिन्होंने रूढ़ियों को तोड़ कायम की मिसाल, कोई घोड़ी चढ़कर पहुंची शादी में, तो कोई कार चलाकर पहुंची ससुराल

वास्तव में ये घटना प्यार की अनोखी दास्तान बयां करती है, लेकिन जान पर खेलकर प्यार को पाना भला कहां की समझदारी है। अगर आपको यह लेख अच्छा लगा हो तो इसे शेयर जरूर करें व इसी तरह के अन्य लेख पढ़ने के लिए जुड़ी रहें आपकी अपनी वेबसाइट हरजिन्दगी के साथ।

Image Credit:freepik and pixabay 

Disclaimer

आपकी स्किन और शरीर आपकी ही तरह अलग है। आप तक अपने आर्टिकल्स और सोशल मीडिया हैंडल्स के माध्यम से सही, सुरक्षित और विशेषज्ञ द्वारा वेरिफाइड जानकारी लाना हमारा प्रयास है, लेकिन फिर भी किसी भी होम रेमेडी, हैक या फिटनेस टिप को ट्राई करने से पहले आप अपने डॉक्टर की सलाह जरूर लें। किसी भी प्रतिक्रिया या शिकायत के लिए, compliant_gro@jagrannewmedia.com पर हमसे संपर्क करें।