आज के समय में शादी से पहले फोटोशूट का हर जगह क्रेज है। देश हो या फिर विदेश हो हर जगह प्री-वेडिंग फोटोशूट किसी भी शादी का एक अहम् हिस्सा हो गया है। लेकिन, इन वेडिंग फोटोशूट की तस्वीरें तब वायरल होने लगती है जब ये फोटो कुछ यूनिक और खास हो। ऐसी तस्वीरों को लोग पसंद भी करते है और इंटरनेट पर चंद घंटों में ही वायरल होने लगती है। कुछ इसी तरह की तस्वीरें आजकल इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही है। जी हां, इस बार बांग्लादेश महिला क्रिकेट टीम की खिलाडी संजीदा इस्लाम की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई है। चलिए जानते है आखिर संजीदा इस्लाम की तस्वीरें क्यों वायरल हो रही है-

हाथ में क्रिकेट बैट 

bangladesh women cricketer sanjida islam wedding viral photoshoot inside

इस तस्वीर के वायरल होने का मुख्य कारण है 'हाथ में क्रिकेट बैट लिए वेडिंग फोटोशूट की तस्वीरें'। जी हां,  संजीदा इस्लाम शादी के लिए तैयार होकर क्रिकेट बैट हाथों में थामे और खेलते हुए नज़र आई जिसके बाद सोशल मीडिया पर तस्वीरें वायरल होने लगी। 24 साल की संजीदा इस्लाम बांग्लादेश महिला क्रिकेट टीम के लिए बतौर एक बल्लेबाज़ के रूप में खेलती हैं। 

इसे भी पढ़ें: साड़ी और स्नीकर्स पहनकर हूला हूप डांस करते इस महिला का वीडियो हो रहा है खूब वायरल, आप भी देखें

आईसीसी ने भी शेयर की तस्वीरें 

 

जैसे ही सोशल मीडिया पर संजीदा इस्लाम की तस्वीरें वायरल हुई वैसे ही अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद ने भी संजीदा की तस्वीरों को ट्विट किया। हाथ में क्रिकेट बैट, नारंगी कलर की साड़ी, माथे में मांग टिका और वजनदार ज्वेलरी पहने संजीदा इस्लाम इन तस्वीरों में बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं। (जानें राधा यादव के संघर्ष की कहानी)

Recommended Video

क्रिकेट करियर 

bangladesh women cricketer sanjida islam wedding viral photoshoot inside

संजीदा इस्लाम के बारे में कहा जाता है कि उन्होंने साल 2012 में टी 20 इंटरनैशनल क्रिकेट में आयरलैंड के खिलाफ डेब्यू किया था। कहा जाता है कि उन्होंने अभी तक बांग्लादेश के लिए 16 वनडे मैच और 54 टी20 इंटरनैशनल मैच खेले हैं। इसी साल ऑस्ट्रेलिया में हुआ महिला टी20 वर्ल्ड कप में भी संजीदा बांग्लादेशी क्रिकेट टीम में शामिल थी। (झूलन गोस्‍वामी की बायोपिक)

इसे भी पढ़ें: सिर्फ बाबा का ढाबा ही नहीं इन कहानियों से भी उमड़े सोशल मीडिया पर कई जज़्बात

सोशल मीडिया 

women cricketer sanjida islam inside

जैसे ही सोशल मीडिया पर संजीदा की तस्वीरें वायरल हुई वैसे ही उनके कई फैंस ने भी कमेंट्स करना स्टार्ट कर दिए। किसी ने कमेंट्स में 'कमाल का फोटो' तो किसी ने 'रिस्पेक्ट फॉर पैशन' कमेंट्स तो किसी ने 'शादी की बधाई' कमेंट्स किए। (मिताली राज ने रचा इतिहास)

अगर आपको यह स्टोरी अच्छी लगी हो तो इसे फेसबुक पर जरूर शेयर करें और इसी तरह के अन्य लेख पढ़ने के लिए जुड़ी रहें आपकी अपनी वेबसाइट हरजिन्दगी के साथ। 

Image Credit:(@icc,twitter)