मां-बेटी का रिश्ता एक सहेली की तरह होता है, जहां वह दुख-सुख हमेशा एक दूसरे के साथ नजर आते हैं। फिर चाहे दोनों के उम्र में कितनी भी फासले क्यों ना हो वो दोनों हर वक्त एक दूसरे का साथ देते हैं। वहीं हर मां की ख्वाहिश होती है कि वह अपनी बेटी को दुल्हन के रूप में देखें। यही नहीं दुल्हन के रूप में उसे देख वह उसकी तारीफ करते थकती नहीं, लेकिन हाल ही में आए एक वीडियो में कुछ अलग ही देखने को मिला। इस वीडियो में एक नन्हीं सी बच्ची अपनी मां को दुल्हन की तरह सजा देख खुश हो जाती है।

यह नन्हीं बच्ची ना सिर्फ अपनी मां की तारीफ करती हैं बल्कि उन्हें गले भी लगाती है। वीडियो में मां बेटी की बॉन्डिंग देखने के बाद लोग तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। बता दें कि यह वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में बच्ची के क्यूट रिएक्शन को देखते बन रहे हैं।

मां को दुल्हन की तरह सजा देख बच्ची हुई सरप्राइज

baby girl video

इस वीडियो को मेकअप आर्टिस्ट गुनीत विर्दी ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। वीडियो को शेयर करते हैं कि उन्होंने कैप्शन में लिखा-वह अपनी मां को दुल्हन के रूप में देखकर बहुत खुश है। बधाई हो, आपके लिए बहुत खुश हूं। वीडियो में बच्ची अपनी मां को देखकर कहती है ''आप तो बहुत सुंदर लग रहे हो। इसके बाद बच्ची अपनी मां को किस करती है और गले लगाती है।'' वहीं मां को इतना खूबसूरत बनाने के लिए नन्हीं बच्ची मेकअप आर्टिस्ट का भी शुक्रिया अदा करती है। इस वीडियो को अब तक हजारों लोगों ने देख लिया है। सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो को देखने के बाद यूजर्स खुद को कमेंट करने से रोक नहीं पा रहे हैं।

इसे भी पढ़ें:ये हैं भारत की सबसे मजबूत महिला पॉलिटिशियन

पिंक कलर के लहंगे में आईं नजर

 
 
 
View this post on Instagram

A post shared by Guneet Virdi💄💋 (@guneetvirdimua)

 

इस वीडियो में नन्हीं बच्ची की मां पिंक कलर के लहंगे में नजर आ रही है। इस हैवी लहंगे में उन्होंने हैवी ज्वेलरी भी कैरी किया है। उनका यह लंहगा लुक भी लोगों को काफी पसंद आ रहा है। वहीं दुल्हन के रूप में नजर आ रहीं इस महिला का नाम अंजली मनचंदा है, जो खुद भी एक मेकअप आर्टिस्ट हैं। वो भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपने वीडियो को तस्वीरों को शेयर करती रहती हैं।

इसे भी पढ़ें: एक्टिंग के बाद अब राजनीति में आईं काम्या पंजाबी, इस पार्टी में हुई शामिल

Recommended Video

वीडियो पर कमेंट कर लोगों ने क्या कहा

video comment

वीडियो को एक दिन में अब तक 30,435 व्यूज मिल चुके हैं। लोग वीडियो पर लगातार कमेंट कर दिल बना रहे हैं। यही नहीं बच्ची के इस रिएक्शन को देखने के बाद उसे प्यारी बोल रहे हैं। इसके अलावा कुछ यूजर्स ब्राइड को बधाइयां भी दे रहे हैं। सोशल मीडिया पर शेयर इस वीडियो को लोग काफी पसंद कर रह रहे हैं।

आप भी मां-बेटी के इस वीडियो को देख अपना रिएक्शन दे सकते हैं। आपको यह स्टोरी कैसी लगी? हमें कमेंट कर जरूर बताएं और इसी तरह के अन्य आर्टिकल पढ़ने के लिए जुड़ी रहे हर जिंदगी के साथ