क्‍या आप जानना चाहती हैं कि अगले 7 दिन आपके कैसे बीतने वाले हैं। अगर हां, तो टैरो कार्ड्स में आपके सारे सवालों का जवाब है। टैरो कार्ड से आप पता लगा सकती हैं कि आपको अगले 7 दिनों में क्‍या मिलने वाला है और आपके साथ क्‍या बुरा घटने वाला है। आप अपने भविष्‍य को जान कर पहले से एलर्ट हो सकती हैं। तो चलिए टैरो कार्ड एक्‍सपर्ट सोनिया मलिक से जानते हैं कि आपका आने वाला हफ्ता कैसा बीतने वाला है। 

मेष( 21 मार्च से 19 अप्रैल)

आपको इस हफ्ते हर काम में थोड़ा संघर्ष तो करना ही पड़ेगा। मगर इसके साथ ही आपको इस बात का ध्‍यान रखना है कि आप भीड़भाड़ वाले इलाके में न जाएं। इतना ही नहीं आपको ज्‍यादा हाईट वाली जगह भी नहीं जाना चाहिए। 

इसे जरूर पढ़ें: Astro tips: जानिए किस दिन कितनी मात्रा में इन 7 ड्राई फ्रूट को खाने से मिलेगी अच्छी सेहत

वृषभ राशि (20 अप्रैल-20 मई)

यह हफ्ता आपके लिए बेहद मुश्किल भरा होगा और आपको बेहद सावधान रहने की जरूरत है। आपको यदि अपने पैसे कहीं निवेश करने हैं तो आपको थोड़ा सा संभल कर ही पैसों का निवेश करना चाहिए क्‍योंकि यह हफ्ता निवेश के लिहाज से ठीक नहीं है। 

मिथुन राशि (21 मई -20 जून)

इस सप्‍ताह आपको बाहर का खाना नहीं खाना है। हो सकता है कि इस हफ्ते आपको पाचन से संबंधित कुछ परेशानियों का सामना करना पड़े। इस लिए बेस्‍ट कि आप अपनी हेल्‍थ पेहले देखें। 

Tarot Cards Prediction  august sonia malik

कर्क राशि (21 जून से 22 जुलाई)

कर्क राशि वाले लोगों के लिए यह सप्‍ताह बहुत अच्‍छा नहीं बीतने वाला है क्‍योंकि आपको इस हफ्ते पैसों की तंगी के वजह से कुछ स्‍ट्रेस का सामना करना पड़ेगा। ध्‍यान रखिएगा कि इस सप्‍ताह आपको न तो किसी को पैसे देने हैं न कहीं पैसों का निवेश करना है। 

इसे जरूर पढ़ें: Astro Tips: ज्योतिषाचार्य पंडित दयानंद शास्त्री से जानें आपके हस्ताक्षर से कैसे सुधर सकती हैं आपकी सेहत

सिंह राशि (23 जुलाई से 22 अगस्त)

अगर आपने अपने किसी दोस्‍त या रिश्‍तेदार पैसे उधार लिए हैं तो आपको इस सप्‍ताह उन्‍हें पैसे लौटा देने हैं। अगर आपने ऐसा नहीं किया तो आपको बहुत सारी दिक्‍कतों का सामना करना पड़ सकता है। पंडित जी से जानें हाथ की कौन सी रेखा बताएगी कि कब और कैसे होगा धन लाभ

कन्या राशि ( 23 अगस्त -22 सितंबर)

यह हफ्ता आपके लिए बहुत अच्‍छा है। आपके साथ इस सप्‍ताह सब कुछ अच्‍छा होगा। मगर, हो सकता है कि आपको थोड़ा इंतजार करना पड़ें। कुछ चीजें आपके फेवर में नहीं होंगी मगर, आप चिंता मत करिए वक्‍त आने पर सब कुछ सही हो जाएगा। 

तुला राशि (23 सितंबर -22 अक्टूबर)

तुला राशि वालों के लिए यह हफ्ता बहुत अच्‍छा बीतेगा। आप जिस इनवेस्‍टमेंट को करने का इंतजार कर ही थीं इस हफ्ते आप वो कर सकती हैं। आप किसी नए प्रोजेक्‍ट को भी स्‍टार्ट कर सकती हैं। इस हफ्ते आप वो सब कुछ कर सकती हैं जो आप करना चाहती हैं। घर में मौजूद ये 5 स्थान पेड़ पौधे लगाने के लिए हैं शुभ

वृश्चिक राशि ( 23 अक्टूबर से 21 नवंबर)

तैयार हो जाइए इस हफ्ते आपको छुट्टी पर जाना है। इतना ही नहीं आपको कुछ नए प्रोजेक्‍ट भी मिल सकते हैं। कुल मिला कर आपके लिए यह हफ्त काफी इंट्रेस्टिंग बीतने वाला है। 

धनु राशि (22 नवंबर -21 दिसंबर)

इस हफ्ते आपको अपनी सेहत का ध्‍यान रखने की बहुत जरूरत है। अगर आप बहुत लंबे समय से किसी बीमारी से जूझ रही हैं तो आपको अपना प्रॉपर चेकअप कराना चाहिए। 

मकर राशि (22 दिसंबर -19 जनवरी)

आपने जैसा सोचा था वैसा इस हफ्ते कुछ भी नहीं होगा। हां, अगर आप हार्डवर्क करेंगी तो आपको जरूर सफलता मिलेगी। आपको अपने हर काम के लिए हफ्ते हार्डवर्क करना होगा। 

कुंभ राशि (20 जनवरी -18 फरवरी)

यह समय आपके लिए बहुत ही अच्‍छा है। आपको इस हफ्ते जश्‍न मनाने का मौका मिलेगा। आपको कोई बहुत ही अच्‍छी गुड न्‍यूज मिल सकती है। आपका या हफ्ता बहुत ही अच्‍छा बीतेगा। आपको प्रॉपर्टी से जुड़ी कोई बहुत अच्‍छी खबर मिल सकती है। 

मीन राशि (19 फरवरी - 20 फरवरी)

यह हफ्ता आपके लिए बिल्‍कुल भी अच्‍छा नहीं है खासतौर पर अगले 7 दिन आप कोई भी बड़ा डिसीजन न लें। आपको मूड स्विंग्‍स की प्रॉब्‍लम हो सकती हैं। आपको यह व्‍यवहार माहौल को बिगाड़ सकता है।

स्‍वतंत्रता दिवस और रक्षा बंधन के अवसर पर HerZindagi महिलाओं के लिए एक exclusive वर्कशॉप प्रस्‍तुत कर रहा है। हमारे #BandhanNahiAzaadi अभियान का हिस्सा बनने के लिए आज ही फ्री रजिस्ट्रेशन करें। सभी प्रतिभागियों को मिलेगा आकर्षक इनाम।