बॉलीवुड में एक बार फिर से शादियों का सीजन शुरू होने वाला है। बीते कुछ दिनों से विक्की-कैटरीना और रणबीर-आलिया की शादी की खबरें लगातार सुर्खियों में हैं। ऐसा कहा जा रहा है ये स्टार कपल जल्द शादी के बंधन में बंध सकते हैं। हालांकि, अब तक सेलेब्स अपनी शादी को लेकर चुप्पी साधे हुए हैं। वहीं फैंस अब इन स्टार्स की शादी को लेकर बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। सभी तरफ से यही सवाल उठ रहा कि क्या इन स्टार्स की शादी बॉलीवुड की अगली बड़ी शादी होगी?

बता दें कि रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ कई साल तक एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में रह चुके हैं। ब्रेकअप के बाद रणबीर कपूर का नाम आलिया भट्ट से जोड़ा जाने लगा। दोनों स्टार्स को कई बार साथ देखा गया। यही नहीं कुछ वक्त बाद आलिया और रणबीर खुलकर अपना प्यार इजहार करते नजर आएं। वहीं दूसरी तरफ कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की भी सीक्रेट रिलेशनशिप की भी बात सामने आईं। दोनों को कई मौके पर साथ देखा गया है, लेकिन यह रयूमर्ड कपल अब तक अपने रिश्ते को लेकर कुछ भी खुलकर नहीं कहा है।

इसे भी पढ़ें: जब शूटिंग के दौरान तनुजा को इस डायरेक्टर ने जड़ दिया था थप्पड़, जानें क्या था वो किस्सा

बताया जा रहा है कि रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ दोनों अपने-अपने पार्टनर के साथ इसी साल शादी के बंधन में बंध सकते हैं। वहीं इस बारे में सेलेब ज्योतिष, फेस रीडर और भविष्यवक्ता पंडित जगन्नाथ गुरुजी की क्या कहते हैं, आइए जानते हैं-

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी

ranbir kapoor wedding

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट बॉलीवुड के पॉपुलर कपल में से एक हैं। दोनों जल्द फिल्म ब्रह्मास्त्र में पहली बार साथ दिखाई देंगे, जिसे अयान मुखर्जी ने डायरेक्ट किया है। वहीं आलिया भट्ट और रणबीर कपूर को कई बार एक साथ देखा जा चुका है, जहां दोनों के बीच जबरदस्त बॉन्डिंग देखने को मिलती है। फैंस दोनों की शादी को लेकर बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फैंस चाहते हैं कि अब रील कपल जल्द रियल लाइफ कपल बन जाए। इस बारे में पंडित जगन्नाथ गुरुजी क्या कहते हैं आइए जानते हैं-

पंडित जगन्नाथ गुरुजी के अनुसार, अगले साल फर्स्ट हाफ में रणबीर और आलिया शादी के बंधन में बंध सकते हैं। यह शादी 2020 में हो जानी चाहिए थी, लेकिन कोरोना महामारी और ऋषि कपूर के दुखद निधन की वजह से अब देर में हो सकती है। वहीं दोनों इंडस्ट्री के मोस्ट पॉवर कपल में से एक साबित होंगे। इनकी केमिस्ट्री और बॉन्ड ना सिर्फ दूसरे कपल को प्रभावित करेगी बल्कि उन्हें ईष्या भी होगी। शादी के बाद भी आलिया भट्ट और रणबीर इंडस्ट्री में काम करते रहेंगे। वहीं शादी के बाद इन दोनों केमिस्ट्री की पर्सनैलिटी में काफी बदलाव आएगा। साथ ही, आलिया और रणबीर में काफी ग्रोथ देखने को मिल सकता है। रणबीर कपूर की लाइफ में आलिया भट्ट सबसे बड़ी सपोर्ट सिस्टम होंगी, जो ना सिर्फ उन्हें बेहतर इंसान बल्कि एक्टर बनने में भी सपोर्ट करेंगी। यही नहीं उनकी केमिस्ट्री का प्रभाव ऑफ स्क्रीन भी देखने को मिल सकता है। आलिया और रणबीर दोनों ही अपने पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को बखूबी संभालते नजर आएंगे।

इसे भी पढ़ें: Diwali Wishes: दिवाली के शुभ अवसर पर अपने प्रियजनों को भेजें ये शुभकामनाएं

Recommended Video

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी

VICKY Kaushal wedding

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ अपने रिलेशनशिप को काफी सीक्रेट रखा है। दोनों स्टार्स को कई बार साथ देखा गया है, हालांकि, सार्वजनिक तौर पर दोनों अपने रिलेशनशिप को एक्सेप्ट नहीं किया है। रिपोर्ट्स की माने तो दोनों काफी समय से रिलेशनशिप में हैं और जल्द शादी के बंधन में बंध सकते हैं। यही नहीं ऐसा कहा जा रहा है यह रयूमर्ड कपल इस साल के आखिर में डेस्टिनेशन वेडिंग कर सकता हैं। वहीं इस बारे में पंडित जगन्नाथ गुरुजी ने क्या कहा, आइए जानते हैं-

सेलेब ज्योतिष पंडित जगन्नाथ गुरुजी के अनुसार, यह पक्के तौर पर कह पाना मुश्किल है कि विक्की कौशल और कैटरीना कैफ इस साल शादी के बंधन में बंध सकते हैं। अगर आने वाले दिनों में सब कुछ सही रहा तो दोनों अगले साल के शुरुआत में शादी के बंधन में बंध सकते हैं। शादी के बाद यह कपल अपनी पर्सनल लाइफ को काफी सीक्रेट रखेगा। यह कपल खासकर मीडिया के सामने अधिक सहज नहीं रहेंगे। ऐसा उम्मीद कर सकते हैं कि कैटरीना शादी के बाद बॉलीवुड करियर के बजाय अपनी पर्सनल लाइफ पर अधिक ध्यान देंगी। फिलहाल वह ऐसे स्टेज पर हैं, जहां वह अपनी लाइफ में सेटल होना चाहती हैं। हालांकि, शादी के बाद विक्की और कैटरीना दोनों ही बॉलीवुड में काम करते रहेंगे, लेकिन एक्ट्रेस फिल्मों की संख्या कम कर देंगी। कैटरीना और विक्की की मैरिड लाइफ अच्छी होगी, और दोनों एक दूसरे की रिस्पेक्ट करेंगे। कैटरीना से शादी करने के बाद विक्की कौशल का करियर काफी अच्छा जाएगा। एक्ट्रेस उनके लिए लकी साबित हो सकती हैं।

उम्मीद है कि बॉलीवुड से जुड़ी यह जानकारी आपको अच्छी लगी होगी। साथ ही, आपको यह आर्टिकल कैसा लगा? हमें कमेंट कर जरूर बताएं और इसी तरह के अन्य आर्टिकल पढ़ने के लिए जुड़ी रहे हर जिंदगी के साथ।