अपने भविष्‍य के बारे में जानना चाहते हैं तो इस टैरो एक्‍सपर्ट सोनिया मलिक का इस हफ्ते का प्रिडिक्‍शन जरूर पढ़ें इससे आपको पता चलेगा कि आपके लिए आने वाला सप्‍ताह कैसा बीतने वाला है। अगर इस सप्‍ताह आपकी राशि में कोई गंभीर बात लिखी है तो आप उसे जान कर पहले ही सतर्क हो सकती हैं। तो चलिए इस जानते हैं कि आपका यह सप्‍ताह कैसा बीतेगा। 

मेष( 21 मार्च से 19 अप्रैल)

ये हफ्ता बहुत अच्‍छा बीतेगा। अगर आप इस हफ्ते कोई नया काम शुरू करने जा रही हैं तो कर सकती हैं। समय बहुत अच्‍छा है। हो सकता है कि आपको इस हफ्ते विदेश यात्रा पर जाने का मौका मिल जाए। 

इसे जरूर पढ़ें:पति-पत्नी के रिश्‍ते को मधुर बनाने के लिए रिद्धि बहल के ये टिप्स अपनाएं

वृषभ राशि (20 अप्रैल-20 मई)

यह हफ्ता वृषभ राशि वालों के लिए भी बहुत अच्‍छा है इस हफ्ते आपको बहुत नेम और फेम मिलेगा। अगर आपका कोई रुका हुआ है तो वह भी हो जाएगा। अगर आप कोई नया काम शुरु करना चाहती हैं तो आप इस हफ्ते शुरू कर सकती हैं। 

free vedic astrology predictions life

मिथुन राशि (21 मई -20 जून)

इस हफ्ते रिस्‍क लेने से बचें। यह हफ्ता रिस्‍क लेने के लिहास से ठीक नहीं है। इस पूरे सप्‍ताह आप उस भगवान की अराधना करें जिसे आप सबसे ज्‍यादा मानते हैं। 

कर्क राशि (21 जून से 22 जुलाई)

यह सप्‍ताह आपके लिए बहुत ही अच्‍छा है। इस हफ्ते आपको पैसों का फायदा होगा। साथ ही आपके रिश्‍तेदारों संबंध भी सुधरेंगे। 

इसे जरूर पढ़ें:राशि के अनुसार कौन से मंत्रों का जाप करने से हासिल होगी कामयाबी, रिद्धि बहल से जानिए

सिंह राशि (23 जुलाई से 22 अगस्त)

आपके लिए यह सप्‍ताह ठीक न हीं है। खासतौर पर रिश्‍तों में परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है। इतना ही नहीं पूरा सप्‍ताह निगेटिव थॉट्स आपको परेशान करते रहेंगे। आपके लिए यह समय ठीक नहीं है। जानें कि आपके मोटे या पतले होने के पीछ क्या है कारण?

कन्या राशि ( 23 अगस्त -22 सितंबर)

अगर आप अपने मन में कोई बात छुपा कर बैठे हैं और दूसरों से छुपा रहे हैं तो यह समय उस बात को सभी को बताने के लिए बहुत ही अच्‍छा है। इस वक्‍त आप बहुत ज्‍यादा कनफ्यूज्‍ड हैं अगर वह बात आप लोंगों को बताएंगे तो इसका हल जरूर निकलेगा। सही दिशा में रखें कूड़ादान नहीं तो हो सकते हैं ये 3 बड़े नुकसान

indian astrology predictions

तुला राशि (23 सितंबर -22 अक्टूबर)

यह सप्‍ताह काफी मस्‍ती भरा होगा। आप किसी पार्टी में जा सकती हैं या फिर आप खुद अपने किसी काम के बन जानें की खुशी में पार्टी कर सकती हैं। यह पूरा हफ्ता ही पार्टी करते हुए बीतेगा। 

वृश्चिक राशि ( 23 अक्टूबर से 21 नवंबर)

आपको इस हफ्ते पैसों से जुड़ी समस्‍या आ सकती हैं। आपका पैसा फंस सकता है। आपको सोच-विचार करके ही पैसे का कहीं निवेश करना चाहिए। मोबाईल के पैटर्न लॉक का नंबर बता सकता है आपकी पर्सनालिटी

धनु राशि (22 नवंबर -21 दिसंबर)

इस हफ्ते आपको बहुत ज्‍यादा मेहनत करने की जरूरत है। आप जो मेहनत कर रही हैं वह भी व्‍यर्थ जा सकती है। आपको धैर्य रखना चाहिए। आपका अच्‍छा समय बहुत जल्‍द ही आने वाला है। 

मकर राशि (22 दिसंबर -19 जनवरी)

आपके लिए यह अच्‍छा समय नहीं है। आपके रिश्‍तों में बहुत परेशानियां आ सकती हैं। आप जो भी बात करें सोच समझ कर करें। हो सकता है किस बात पर इस हफ्ते आपका दिल टूट जाए। बर्थ डेट के हिसाब से करें नेल आर्ट और चमकाएं अपनी किस्‍मत

कुंभ राशि (20 जनवरी -18 फरवरी)

आपके लिए यह बहुत ही अच्‍छा समय है। इस हफ्ते आपके रुके काम बनेंगे और आपको कोई बहुत ही बड़ी खुश खबरी मिलेगी।

मीन राशि (19 फरवरी - 20 फरवरी)

आपके लिए यह सप्‍ताह अच्‍छा नहीं होगा। ऐसा लगता है कि आप किसी चीज पर डिपेंड है और खुद को उससे दूर नहीं कर पा रहे हैं। आपको इस हफ्ते बहुत मेहनत करने की जरूरत है।