इस Slap day पर आप किसे करना चाहेंगी slap

By Anuradha Gupta15 Feb 2018, 18:29 IST

उम्मीद है कि आपका वैलेटाइन डे का हैंगओवर अब तक उतर चुका होगा और आज आप स्लैप डे मनाने के लिए पूरी तरह से तैयार होंगी। वैसे इस दिन को लेकर कई महिलाओं भ्रम है। वे सोचती हैं कि यह दिन उनके लिए होता है, जो लोग एक दूसरे को प्यार में धोका देते हैं। मगर ऐसा सोचना एक दम गलत है। स्लैप डे केवल धोकेबाज प्रेमियों को सबक सिखाने के लिए नहीं बल्कि उन सभी गलत लोगों के लिए है, जो किसी न किसी कारण से लोगों को परेशान करते हैं। इस दिन को महिलाएं कैसे मनाना चाहती हैं, इसके लिए जब हर जिंदगी की टीम ने कुछ महिलाओं से बातचीत की और उनसे जाना कि वो किसे स्लैप करना चाहती हैं, तो बड़ी ही अनोखे व्यूज मिले। 

लड़कियों के कपड़ों पर कमेंटन करने वालों की खैर नहीं 

आए दिन ऐसी खबरें सुर्खियों पर होती हैं, जिसमें लड़कियों के कपड़ों पर कमेंट और फतवे दिए जाते हैं। स्लैप डे पर लड़कियां ऐसे लोगों को सबक सिखाना चाहती हैं और यह बताना चाहती हैं कि उन्हें क्या पहना है यह उन्हें  किसी और से जानने की जरूरत नहीं है।

चलती ट्रेन में चढ़ने वालों को मिलना चाहिए सबक

 ट्रेन के सामने स्टंट करना आजकल ट्रेंड में है। ऐसे कई वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो चुके हैं जिसमें आती हुई ट्रेन के आगे कोई वीडियो बना रहा है तो कोई सेल्फी ले रहा है। ऐसे भी लोग होते हैं, जिन्हें चलती ट्रेन में ही उतरना और चढ़ना पसंद होता है। ऐसे लोग न केवल अपनी जान के साथ खेलते हैं बल्कि बच्चों को गलत तरह से प्रभावित करते हैं। महिलाएं ऐसे लोगों को भी थप्पड़ मारना चाहती है जो ट्रेन के साथ इस तरह के लाइफटेकिंग स्टंट करते हैं।  

सड़क पर कूड़ा फेकने वालों को एक टाइट स्लैप 

भारत में सड़क पर कूड़ा फेकना  बेहद आम है। मगर इस कूड़े की वजह से कई बार सड़क पर चल रहे लोगों का नुकसान हो जाता है। कभी लोग फिसल जाते हैं तो कभी लोगों के कपड़े खराब हो जाते है। इससे भी बढ़ कर कूड़े से शहर खराब लगता है। बीमारियां फैलती हैं। ऐसे लोग जो सड़क को डस्टबीन समझते हैं उन्हेंज भी थप्पाड़ पड़ने चाहिए। 

रास्ते को मत समझो घर का गार्डेन

 टेक्नोलॉजी हम सभी के  लिए हेल्पफुल है मगर इसका सही वक्त और जगह पर इस्‍‍तेमाल किया जाए तो ही ठीक है। मगर कई लोग हैं, जो चली गाड़ी या सड़क क्रॉस करते वक्त भी मोबाइल यूज करते हैं। ऐसे में एक्सीडेंट होने के चांस होते हैं। ऐसे लोगों को भी सबक सिखाना जरूरी है। 

छुट्टे की जगह कैंडी देने वालों की छुट्टी 

कितनी बार ऐसा होता है कि कोई सामान खरीदते वक्त दुकानदार छुट्टे देने की जगह कैंडी पकड़ा देता है। ऐसे लोगों को भी थप्पड़ पड़ना चाहिए। 

केवल कपल के लिए नहीं होता वेलेंटाइन डे वेलेंटाइन डे

केवल कपल्स के लिए होता है, यह बात कहां लिखी है। मगर कुछ लोग इस दिन को कपल्स का दिन ही समझते थे। ऐसा नहीं है। इस दिन को अपने दोस्तों , पेरेंट्स और भाई बहन के साथ भी सेलीब्रेट किया जा सकता है। ऐसा सोचने वालों को भी एक टाइट स्लैप मिलना चहिए। 

 

Credits 

Editor:Anand Sarpate

Produser: Rohit Chavan