20 साल तक एक दूसरे का साथ निभाने वाली बॉलीवुड की सबसे स्पेशल कपल रहे अर्जुन रामपाल और मेहर रामपाल ने आखिरकार अलग होने का फैसला ले लिया। एक जॉइंट स्टेटमेंट में दोनों ने कहा कि अब उनके अलग-अलग रास्तों पर चलने का समय आ गया है। 

हमेशा करेंगे एक दूसरे को सपोर्ट

arjun rampal divorce inside

जॉइंट स्टेटमेंट में अर्जुन रामपाल और मेहर रामपाल दोनों ने घोषणा की दोनों ने मिलकर ये फैसला लिया है कि उनकी जिंदगी की राहें अलग हो जाएंगी। हालांकि उन्होंने यह भी कहा है कि अलग होने के बावजूद वे एक-दूसरे के लिए हमेशा साथ खड़े नजर आएंगे।

arjun rampal divorce inside

स्टेटमेंट में उन्होंने कहा, 'प्यार और खूबसूरत यादों भरे 20 साल के इस खूबसूरत सफर के बाद हम यह बात शेयर करना चाहेंगे कि हर सफर की मंजिल अलग होती है और अब हमारे लिए वह वक्त आ गया है कि हम यहां से अपनी अलग-अलग राहों पर आगे बढ़ें। हमने हमेशा एक दूसरे का साथ निभाया है और आगे भी हम हमेशा के दूसरे के साथ खड़े नजर आएंगे। अलग रास्तों पर चलने के बावजूद हम अपने अपनों का हमेशा साथ देंगे। खासतौर पर माहिका और माइरा के साथ हम उनकी हर जरूरत में साथ होंगे। इस समय में हम एक दूसरे की निजता का सम्मान करेंगे। रिलेशनशिप खत्म हो सकती है, लेकिन प्यार हमेशा कायम रहता है। हम इस पर इससे ज्यादा कुछ कहना नहीं चाहेंगे।

Read more : क्या आप इंदिरा गांधी से जुड़ी ये 5 खास बातें जानते हैं जिनके लिए उन्हें आज भी याद किया जाता है

सुजैन के साथ अफेयर को लेकर चर्चा में रहे अर्जुन रामपाल

इससे पहले अर्जुन रामपाल का नाम रितिक रोशन की पूर्व पत्नी सुजैन खान के साथ भी खूब जुड़ा था, दोनों के अफेयर की खबरें भी सुनने में आई थीं। रितिक रोशन और अर्जुन एक समय में फैमिली फ्रेंड्स हुआ करते थे। सुजैन खान और मेहर को उस समय में अक्सर पार्टियों में साथ देखा जाता था। जब चार साल पहले रितिक-सुजैन का तलाक हुआ तो उस समय में ऐसी अटकलें लगाई जा रही थीं कि इस अलगाव का कारण अर्जुन रामपाल हैं।

arjun rampal divorce inside

अर्जुन रामपाल और सुजैन खान के अफेयर के चलते एक पार्टी में मेहर और सुजैन के बीच भी तनानती की खबरें भी सुनने को मिली थीं। मॉडल और अभिनेता अर्जुन रामपाल ने पूर्व मिस इंडिया और मॉडल मेहर रामपाल के साथ साल 1998 में शादी कर ली थी और इनकी दो बेटियां हैं माहिका और माइरा।