अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा एक अरसे से अपनी रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में हैं। अर्जुन को मलाइका अरोड़ा के साथ मुंबई के एक प्राइवेट एयरपोर्ट पर देखा गया। ऐसा माना जा रहा है कि अर्जुन कपूर अपना 34वां बर्थडे सेलिब्रेट करने के लिए मलाइका के साथ हॉलीडे पर गए हैं। मीडिया सूत्रों के अनुसार यह कपल न्यूयॉर्क के लिए रवाना हुआ है। इस दौरान मलाइका ने फेंडी ब्रांड का रेड कलर का ट्रैक सूट पहना था, वहीं अर्जुन कपूर प्रिंटेड ब्लैक टी शर्ट और जींस में नजर आए। मलाइका और अर्जुन कपूर का यह एयरपोर्ट लुक सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। यह पहला मौका नहीं है, जब अर्जुन कपूर और मलाइका को साथ में हॉलीडे पर जाते हुए देखा गया है। इससे पहले भी वे मालदीव और इटली के वैकेशन पर साथ जा चुके हैं। 

arjun kapoor malaika arora relationship inside

 

 
 
 
View this post on Instagram

𝟣𝟢 𝑀𝒾𝓁𝓁𝒾𝑜𝓃. 𝒯𝒽𝒶𝓃𝓀 𝓎𝑜𝓊, 𝒶𝓁𝓁 𝑜𝒻 𝓎𝑜𝓊 💓

A post shared by Arjun Kapoor (@arjunkapoor) onJun 24, 2019 at 2:30am PDT

अर्जुन कपूर ने कबूल की थी रिलेशनशिप में होने की बात

करण जौहर ने अपने शो में अर्जुन कपूर से जब उनकी लव लाइफ के बारे में पूछा था, तब अर्जुन कपूर ने रिलेशनशिप में होने की बात कबूल की थी, 'मैं सिंगल नहीं हूं और शादी करने में मुझे कोई ऐतराज नहीं है।' अपने कुछ और इंटरव्यूज में अर्जुन कपूर ने मलाइका अरोड़ा के लिए कुछ ऐसे बयान दिए थे, जो काफी चर्चित हुए थे। अर्जुन कपूर ने कहा था, 'मलाइका मुझे समझती हैं। जहां तक मीडिया की का सवाल है तो हम दोनों ने ही मीडिया को दोनों में फोटो क्लिक करने की रजामंदी दी है।

इसे जरूर पढ़ें: साल 2018 में सबसे ज्यादा सुर्खियों में रहे ये हॉट कपल्स

मलाइका और अर्जुन कपूर की शादी का इंतजार

 
 
 
View this post on Instagram

#malaikaarora & #arjunkapoor snapped at airport last night #airportdiaries #viralbhayani @viralbhayani

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) onJun 24, 2019 at 8:53pm PDT

मलाइका और अर्जुन कपूर की शादी के लंबे वक्त से कयास लगाए जा रहे हैं। मलाइका अरोड़ा ने जब दोस्तों के साथ मालदीव में पार्टी की थी तो इसे भी उनकी बैचलरेट पार्टी माना जा रहा था। लेकिन अभी तक दोनों ने शादी करने की औपचारिक घोषणा नहीं की। हालांकि ये मीडिया में ये खबरें आईं थीं कि दोनों ने साथ में लोखंडवाला कॉम्प्लेक्स में एक शानदार अपार्टमेंट खरीदा है। सूत्रों के अनुसार यह मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर का ज्वाइंट इन्वेस्टमेंट है। खबरों में बताया गया कि इस अपार्टमेंट के इंटीरियर डिजाइनिंग का काम पूरा हो चुका है। जाहिर सी बात है कि साथ में घर लेने के बाद फैन्स इनकी शादी की खबर आने का इंतजार कर रहे हैं।

बोनी कपूर ने जताया था रिश्ते पर ऐतराज

arjun kapoor malaika arora newyork vacation inside

सलमान खान और बोनी कपूर लंबे वक्त से दोस्त रहे हैं। सलमान खान ने बोनी कपूर की कई फिल्में की हैं, जिनमें 'वॉन्टेड' और 'नो एंट्री' जैसी फिल्में शामिल हैं, अर्जुन कपूर की मलाइका अरोड़ा के साथ नजदीकिया सलमान खान को रास नहीं आ रही थी। सलमान ने बोनी कपूर की दो बड़े बैनर की फिल्मों में काम करने से इनकार कर ये संकेत दे दिए थे कि वे इस रिश्ते के खिलाफ हैं। ये फिल्में  बोनी कपूर ने भी अपने बेटे अर्जुन कपूर को इस बारे में चेताया था, लेकिन इस बात से मलाइका और अर्जुन कपूर की रिलेशनशिप पर कोई असर नहीं हुआ है। आज अर्जुन कपूर के बर्थडे पर हम उनकी हैप्पी लाइफ की उम्मीद करते हैं और उम्मीद करते हैं कि मलाइका अरोड़ा के साथ उनकी रिलेशनशिप आगे भी सक्सेसफुल रहे। 

पहले सलमान की बहन अर्पिता खान के साथ हुआ था प्यार

 
 
 
View this post on Instagram

My life in one frame😍 My brother & My son. Thank you god for the choicest blessing 🙏

A post shared by Arpita Khan Sharma (@arpitakhansharma) onMar 22, 2019 at 2:42am PDT

अर्जुन कपूर मलाइका अरोड़ा से काफी पहले सलमान खान की बहन अर्पिता खान को डेट कर रहे थे। हालांकि दोनों ने किसी वजह से ब्रेकअप कर लिया। बाद में अर्जुन कपूर का दिल अर्पिता खान का भाभी मलाइका अरोड़ा पर आ गया। अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा लंबे वक्त तक एक दूसरे के दोस्त के तौर पर नजर आए। मलाइका अरोड़ा तब अरबाज खान की पत्नी थीं, लेकिन अरबाज खान से तलाक लेने के बाद उन्होंने अर्जुन कपूर को डेट करने से गुरेज नहीं किया। दोनों को अक्सर पार्टियों और डेट पर जाते हुए देखा जाता है। इंस्टाग्राम पर भी दोनों एक दूसरे की पोस्ट पर रोमांटिक तरीके से रेसपॉन्ड करते देखे जाते हैं।