मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर अपनी रिलेशनशिप को लेकर लंबे वक्त से सुर्खियों में रहें। अरबाज खान से तलाक लेने के बाद मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर की डेटिंग की खबरें आने लगी थीं। दोनों ने कभी खुलकर अपनी रिलेशनशिप को लेकर चर्चा नहीं की है, लेकिन दोनों ने इस बारे में कभी छिपाने की भी कोशिश नहीं की। देश में लॉकडाउन के बाद से मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर दोनों ही क्वारंटाइन में हैं। दोनों अपने इंस्टाग्राम पर अक्सर ही अपनी तस्वीरें और वीडियो डालकर अपने फैन्स को इंस्पायर करते हैं। खासतौर अर्जुन कपूर अपने इंस्टाग्राम पर मजेदार पोस्ट डालते हैं। अब अर्जुन कपूर ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में मलाइका अरोड़ा का खूबसूरत अंदाज में जिक्र कर उनके लिए अपने प्यार का इजहार किया है।

अर्जुन ने मलाइका के केक की तस्वीर इंस्टाग्राम स्टोरी में शेयर की 

arjun kapoor expresses his love for malaika arora share cake image

अर्जुन कपूर इस बात का जिक्र मीडिया में पहले ही कर चुके हैं कि मलाइका उनके लिए काफी स्पेशल हैं। अब अर्जुन कपूर ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में केक के साथ दिल की इमोजी शेयर की है और इसके साथ 'her' लिखा है। इस पोस्ट के जरिए अर्जुन ने बिना मलाइका अरोड़ा का नाम लिए उनकी तरफ इशारा किया है, यानी मलाइका ने ये टेस्टी केक उनके इंतजार में बनाया है। 

इसे जरूर पढ़ें: मलाइका के लिए धड़कता है अर्जुन कपूर का दिल, करण जौहर के शो में कबूल किया, नहीं हूं सिंगल

अर्जुन कपूर मलाइका के साथ रिलेशनशिप को लेकर कंफर्टेबल 

 
 
 
View this post on Instagram

Sun,star,light,happiness,peace,tolerance .......2020✨

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial) onJan 1, 2020 at 1:29am PST

 

अर्जुन कपूर ने मलाइका के साथ रिलेशनशिप पर एक बड़े मीडिया हाउस को दिए इंटरव्यू में कहा, 'मीडिया ने हमें सम्मान दिया है। मीडिया ने सम्मानजनक तरीके से हमारी खबरें पेश की हैं। वे ईमानदार और सहृदय रहे हैं। इसीलिए मैं अपने दिल की बात जाहिर करने में कंफर्टेबल फील करता हूं। जब लोग जानबूझकर आप पर निशाना साधने की कोशिश करते हैं तो आपको संकोच होता है, लेकिन मेरे साथ ऐसा नहीं हुआ है।'

इसे जरूर पढ़ें: मलाइका और अर्जुन ने पोस्ट की फोटो तो इन बॉलीवुड सितारों ने कर डाली उनकी खिंचाई

Recommended Video

 
 
 
View this post on Instagram

Thank you USA for the love , warmth n cheering at the #rrang tour @satrangifusion @tamannaahspeaks @remodsouza ♥️♥️♥️

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial) onSep 23, 2019 at 7:44am PDT

 

इससे पहले अर्जुन कपूर सलमान खान की छोटी बहन अर्पिता खान के साथ रिलेशनशिप में थे। माना जाता है कि अर्पिता खान के साथ ब्रेकअप के बाद से मलाइका और अर्जुन कपूर की दोस्ती हुई और अरबाज खान के साथ तलाक के बाद में यही दोस्ती प्यार में बदल गई। जब एक फैशन शो के दौरान दोनों को साथ में देखा गया था तो इनकी रिलेशनशिप की खबरें सुर्खियों में आने लगी थीं।

अर्जुन कपूर और मलाइका कई बार साथ में किए गए स्पॉट

 

अर्जुन कपूर एक टैलेंट रियलिटी शो में भी शामिल हुए थे, जिसमें मलाइका जज के तौर पर शामिल हुई थीं। इस दौरान अर्जुन कपूर अपनी फिल्म 'नमस्ते इंग्लैंड' प्रमोट करने के लिए इस शो के सेट पर आए थे। दिलचस्प बात ये है कि ये दोनों ना सिर्फ अपने दोस्तों और परिवार वालों के साथ स्पॉट किए जाते हैं, बल्कि मलाइका के बेटे अरहान खान के साथ भी अर्जुन कपूर की खूब जमती है।  

वर्कफ्रंट की बात करें तो अर्जुन कपूर रकुलप्रीत सिंह के साथ अपनी अगली फिल्म में नजर आएंगे। हालांकि इस फिल्म का टाइटल क्या होगा, इस बारे में अभी तक कुछ भी जाहिर नहीं किया गया है।  

Image Courtesy: Instagram(@arjunkapoor)