अगर आप क्रिकेट देखन और खेलना पसंद करती है तो आपके लिए एक खुशखबरी है। जी हां, भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली के बल्‍लेबाजी के चाहने वाले तो दुनियाभर में हैं लेकिन, अब उनकी पत्नी और एक्ट्रेस अनुष्‍का शर्मा भी क्रिकेट के मैदान में क्रिकेट खेलते नज़र आयेंगी। भारतीय क्रिकेट और विश्व में अपने बल्‍लेबाजी से पहचान बनाने वाले कोहली के कायल तो सभी है ही, अब उनकी पत्नी अनुष्‍का शर्मा एक मूवी में काम कर रही हैं जो भारतीय महिला क्रिकेट टीम की पूर्व कप्तान की किरदार में होंगी-   

इसे भी पढ़ें: अनुष्का की हाजिर जवाबी की हर ओर हुई तारीफ, जानिए पूरा मामला

anushka sharma  film indian female cricketer jhulan goswami biopic inside

जी हां, भारतीय महिला क्रिकेट टीम की पूर्व कप्‍तान और फास्‍ट बॉलर झूलन गोस्‍वामी की बायोपिक अनुष्‍का शर्मा एक मूवी में निभाने जा रही हैं। हाल में ही सोशल मीडिया पर अनुष्‍का शर्मा की कुछ तस्‍वीरें सामने आई हैं। इनमें वह क्रिकेट के मैदान में फिल्‍म की शूटिंग करती दिख रही हैं। बहरहाल, अभी तक एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने इस फिल्‍म के बारे में कोई बात नहीं बोली है।

anushka sharma  film indian female cricketer jhulan goswami biopic inside

वही सोशल मीडिया पर अनुष्‍का शर्मा के फैंस ने फोटो शेयर किया है, जहां क्रिकेट के मैदान में फिल्म की शूटिंग करने की तस्वीरों में दिखाई दे रही है। इस फोटो में अनुष्‍का शर्मा के साथ भारत की पूर्व महिला क्रिकेट टीम की कप्‍तान झूलन गोस्‍वामी भी साथ में नज़र आ रही है। अनुष्‍का शर्मा ने टीम इंडिया की जर्सी पहनी हुई है। खबर ये भी है कि अनुष्‍का शर्मा ने इस फिल्म की शूटिंग कोलकाता के ईडेन गार्डन में किया है। हालांकि अभी तक इस फिल्म के टाइटल या नाम की घोषणा नहीं हुआ है।

anushka sharma  film indian female cricketer jhulan goswami biopic inside

झूलन गोस्वामी ने अभी तक एक दिवसीय मैच में 225 विकेट लिया है। वही टी20 में 56 और टेस्ट मैच में 40 विकेट लिया है। उन्होंने एक दिवसीय मैच में 4835 रन बनया है और टी20 में 1229 और टेस्ट में 665 रन।

इसे भी पढ़ें: 2nd Wedding Anniversary: विराट और अनुष्का की 12 PICS में देखिए करवाचौथ से ट्रैवल तक कैसे बीते उनके दो साल


 
 
 
View this post on Instagram

Love recognizes love 💜✨💜

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma) onNov 10, 2019 at 10:18pm PST

अनुष्‍का शर्मा को आखिरी बार फिल्‍म 'जीरो' में देखा गया था। इसके बाद वह किसी फिल्‍म में नहीं दिखीं। जानकारी के लिए बता दे की अनुष्‍का शर्मा के अलावा बॉलीवुड एक्‍ट्रेस तापसी पन्‍नू भी क्रिकेट क्रिकेटर मिताली राज की बायोपिक में नज़र आने वाली है।