• ENG
  • Login
  • Search
  • Close
    चाहिए कुछ ख़ास?
    Search

शादी से पहले अनुष्का थीं विराट के साथ खुश अब जानिए कैसी चल रही है उनकी मैरिड लाइफ

शादी से पहले बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा अपने पति विराट कोहली के साथ बहुत ज्यादा खुद थीं लेकिन अब उनकी शादीशुदा जिंदगी में कुछ बदलाव हैं। 
author-profile
  • Kirti Jiturekha
  • Her Zindagi Editorial
Published -16 Aug 2018, 16:47 ISTUpdated -16 Aug 2018, 18:47 IST
Next
Article
anushka sharma married  life

शादी से पहले बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा अपने पति विराट कोहली के साथ बहुत ज्यादा खुद थीं लेकिन अब उनकी शादीशुदा जिंदगी में कुछ बदलाव हैं। 

अनुष्का की अपकमिंग फिल्म 'सुई धागा' बहुत ज्यादा चर्चा में है और इस फिल्म की शूटिंग के चलते अनुष्का बहुत ज्यादा बिजी रही हैं जिसके चलते वो अपनी मैरिड लाइफ को ज्यादा टाइम नहीं दे पाईं। 

anushka sharma married  life

‘सुई धागा’ के बाद बदली अनुष्का

फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने से पहले अनुष्का शर्मा ने 'सुई धागा' में अपने फर्स्ट लुक की तस्वीर भी सोशल मीडिया पर शेयर की थी। इस तस्वीर को शेयर करते हुए अनुष्का शर्मा ने लिखा था 'कतरन से बुनी कहानी, पैबंद लगा के है सुनानी।' अनुष्का शर्मा और वरूण धवन की फिल्म सुई धागा का ट्रेलर रिलीज हो गया है। 

‘मेक इन इंडिया’ की थीम पर आधारित इस फिल्म में वरूण और अनुष्का पति-पत्नी के किरदार निभाते हुए नजर आएंगे। इस फिल्म के निर्देशक शरत कटारिया हैं। अनुष्का पहली बार निम्न मध्यम वर्गीय महिला के किरदार में नजर आएंगी। 

Read more: अनुष्का से भी ज्यादा आलीशान होगी इटली में दीपिका और रणवीर की शादी, ये है वेन्यू

anushka sharma married  life

इस फिल्म के किरदार के साथ-साथ जब अनुष्का से उनकी मैरिड लाइफ को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा, “मैं अपनी जिंदगी में अब तक इस स्तर पर घरेलू नहीं हो पाई हूं जितना मैंने इस फिल्म के सेट पर फील किया। मैं 15 साल की उम्र से काम कर रही हूं अब तो मेरी शादी भी हो चुकी है। हम लोग काम में इतना बिजी रहते हैं कि मुझे अपने पति के साथ भी ज्यादा समय बिताने का मौका नहीं मिल पाता है।“ 

anushka sharma married  life

साथ ही अनुष्का ने कहा, “इस फिल्म के किरदार के द्वारा मुझे इन महिलाओं की जिंदगी को करीब से जीने का मौका मिला है। मैं इस फिल्म के डायरेक्टर का शुक्रिया अदा करती हूं कि मुझे एक ऐसा किरदार निभाने को मिला और मुझे एक चैलेंजिंग माहौल में जीने का अवसर दिया।“ 

अनुष्का शर्मा की इस फिल्म की ज्यादातर शूटिंग मध्य प्रदेश और दिल्ली में हुई है और ये फिल्म 28 सितंबर को रिलीज होगी।

Recommended Video

बेहतर अनुभव करने के लिए HerZindagi मोबाइल ऐप डाउनलोड करें

Her Zindagi
Disclaimer

आपकी स्किन और शरीर आपकी ही तरह अलग है। आप तक अपने आर्टिकल्स और सोशल मीडिया हैंडल्स के माध्यम से सही, सुरक्षित और विशेषज्ञ द्वारा वेरिफाइड जानकारी लाना हमारा प्रयास है, लेकिन फिर भी किसी भी होम रेमेडी, हैक या फिटनेस टिप को ट्राई करने से पहले आप अपने डॉक्टर की सलाह जरूर लें। किसी भी प्रतिक्रिया या शिकायत के लिए, compliant_gro@jagrannewmedia.com पर हमसे संपर्क करें।