कोरोना लॉकडाउन में जहां एक ओर लोग खाने की वैरायटी के लिए तरस रहे हैं वहीं दूसरी ओर ट्विटर पर खाने के इस वायरल वीडियो को देखकर लोगों को बहुत आश्‍चर्य हो रहा है। कोई इस समय के दौरान किसी के स्‍वागत के लिए 67 डिशेज कैसे बना सकता है? लेकिन ऐसा आंध्र प्रदेश की महिला ने कर दिखाया है। उसने अपने दामाद की खातिरदारी के लिए 67 डिशेज बनाई हैं। अगर आपके घर में भी कोई मेहमान आ रहा है तो कोरोना लॉकडाउन को लेकर परेशान न हो बल्कि आप भी इस महिला की तरह अपने खाने में नयापन ला सकती हैं। 

जी हां भारतीय संस्‍कृति में मेहमान को भगवान माना जाता है और उनके स्‍वागत के लिए काफी तैयारियां की जाती हैं। लेकिन जब बात दामाद की आती है तब स्‍वागत जोरो-शोरो से किया जाता है और उसके स्‍वागत के लिए खाने में कई तरह की वैरायटी रखी जाती हैं। खाने में कई तरह के स्‍नैक्‍स से लेकर सब्जियां और मिठाईयां तक बहुत कुछ शामिल होता है। लेकिन क्या आपने कभी सुना है कि मेहमान के स्‍वागत के लिए किसी ने 67 डिशेज तैयार की हो या आप इतनी डिशेज को एक साथ बनाने की कल्पना कर सकती हैं? शायद नहीं, लेकिन आंध्र प्रदेश की एक महिला ने ऐसा ही कर दिखाया है और अपने दामाद के आने पर दो-चार नहीं बल्कि 67 अलग-अलग तरह की डिशेज तैयार की हैं। उनका वीडियो देखें जो वायरल हो रहा है।

इसे जरूर पढ़ें: शादी में सर्व हुआ दीपिका पादुकोण का फेवरेट स्पेशल वेलकम ड्रिंक

lady with  dishes inside

इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्‍शन में लिखा है, ''इस महिला ने अपने दामाद के लिए स्‍वागत के लिए लंच में 67 आंध्रा डिशेज बनाई हैं, जिसमें एक वेलकम ड्रिंक, स्टार्टर, चाट, मेन कोर्स और डेजर्ट शामिल हैं! वाह!''

Recommended Video

यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। ट्विटर पर लोग इस तरह के खाने की तैयारी की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। लोग इस स्वादिष्ट आंध्र थाली पर तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं। कुछ लोग इस बात का लेकर हैरान हैं कि लॉकडाउन के दौरान किसी महिला ने इतनी सारी डिशेज कैसे तैयार कर लीं तो कुछ लोग महिला की दामाद को लेकर की जाने वाली खातिरदारी पर भी खुशी जाहिर कर रहे हैं।

lady with  dishes inside

महिला के इस वीडियो को ट्विटर पर 172.‍3 k से ज्‍यादा बार देखा जा चुका है, वहीं इसको 5.1 k लाइक्‍स भी मिले हैं। हालांकि बाद में एक यूजर ने बात को स्‍पष्‍ट करते हुए ट्वीट किया है कि ''असल में इसे कुकिंग प्रतियोगिता के फाइनल के लिए तैयार किया गया था।'' 

इसे जरूर पढ़ें: घर में आए इन गेस्ट की कुछ इस तरह की गईं फरमाइशें पूरी

 

इस वीडियो में महिला अपनी बनाई हर डिश के बारे में बता रही हैं। उन्‍होंने इन सारी डिशेज को एक बड़े केले के पत्ते के ऊपर सजाकर रखा है। वीडियो के अंत में सभी डिश दिखाई गई हैं। आपको यह आर्टिकल कैसा लगा? हमें फेेसबुुुक पर कमेंट करके जरूर बताएं। ऐसी ही और जानकारी पाने के लिए हरजिंदगी से जुड़ी रहें।