बिग बॉस 14 का लेटेस्ट एपिसोड काफी इमोशन्स से भरा रहा। जहां, सभी कंटेस्टेंट अपने फैमिली मेंबर से मिलकर काफी रोते नजर आएं। इस दौरान फैमिली मेंबर ने कंटेस्टेंट्स को बताया कि वह कैसा खेल रहे हैं और उन्हें आगे क्या करना चाहिए। वहीं अली गोनी ने वीडियो कॉन्फ्रेंस के जरिए अपनी बहन से बात की, इस दौरान वह काफी इमोशनल भी नजर आएं। अली अपनी बहन से जैस्मिन और उनकी कैमिस्ट्री के बारे में भी पूछते हैं, जिसपर वें थम्सअप दिखाती हैं। इसके अलावा वह कहती हैं कि अली और जैस्मिन को वह टॉप 2 में देखना चाहती हैं।

अली की बहन इल्हाम गोनी कहती हैं कि भले ही वह बिग बॉस में जैस्मिन के सपोर्ट सिस्टम बनकर आए थे, लेकिन उन्हें खुद के लिए भी खेलना चाहिए और जीतने का लक्ष्य बनाना चाहिए। बहन के अलावा अली अपने भांजे से भी मिलते नजर आए। अली गोनी के अलावा जैस्मिन भसीन को भी उनके माता- पिता से मिलने का मौका मिला। अपने माता-पिता को देख जैस्मिन खूब रोती नजर आईं। 

जैस्मिन के माता-पिता ने क्या कहा?

jasmine bhasin in bigg boss

लेटेस्ट एपिसोड में जैस्मिन भसीन के पिता उनसे कहते हैं कि अपना गेम अच्छे से खेलो और जीतो। इस दौरान उन्होंने समझाया कि तुम यहां सिर्फ गेम पर अपना ध्यान लगाओ रिश्तेदारी बाहर निभा लेना। वहीं 12 मिनट की लंबी बातचीत में उन्होंने अली गोनी के बारे में कोई बात नहीं की। जैस्मिन के पैरेंट्स का यह रिएक्शन देख अली उदास नजर आए। लाइव फीड में अली राहुल से बातचीत करते नजर आते हैं। अली कहते हैं कि उम्मीद करता हूं कि मुझे एविक्ट कर दिया जाए ताकी वह अपना गेम अच्छी तरह से खेल पाएँ। अब अली के इस रिएक्शन से फैंस काफी नाराज हैं, क्योंकि शो में अली अक्सर जैस्मिन को सपोर्ट करते नजर आते हैं, लेकिन उनके पिता ने एक बार भी उनके बारे में बात नहीं की।

 

इसे भी पढ़ें: Bigg Boss: बिग बॉस हाउस के इन 3 लव ट्रायंगल के बारे में जानें रोचक बातें

जैस्मिन और अली गोनी का रिश्ता

jasmin bhasin and aly goni

फैमिली वीक में एक तरफ जहां अली की बहन ने जैस्मिन के साथ उनके रिश्ते पर न सिर्फ हामी भरी बल्कि दोनों के जीतने की दुआ भी की। वहीं उन्होंने राहुल वैद्य और दिशा परमार की भी चर्चा की। उन्होंने कहा कि घर से निकलने के बाद चारों की एक साथ शहनाई बजाई जाएगी, जिसपर अली मुस्कुराते भी हैं। बता दें कि इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए जैस्मिन भी नॉमिनेटेड हैं। रिपोर्ट्स की माने तो कम वोट मिलने की वजह से इस बार वह घर से बाहर हो सकती हैं, हालांकि आने वाला हफ्ता कैसा होगा यह देखना काफी इंट्रेस्टिंग होने वा

इसे भी पढ़ें: 3 कारण जिनकी वजह से बिग बॉस की ट्रॉफी हाथ से गवां सकती हैं जैस्मिन भसीन 

Recommended Video

शादी को लेकर रुबीना ने कही ये बात

jasmin bhasin best friend

बिग बॉस के घर में अली गोनी और जैस्मिन भसीन ने अपने रिश्ते को लेकर कहा था कि दोनों के परिवार इस रिश्ते के लिए मानते हैं, तभी वह शादी करेंगे। हालांकि अली गोनी की बहन ने उनके रिश्ते पर ग्रीन सिग्नल दे दिया है, लेकिन जैस्मिन के पिता ने इस बारे में कुछ भी नहीं कहा। वहीं लेटेस्ट एपिसोड में रुबीना शादी को लेकर अली और जैस्मिन की टांग खींचती नजर आईं। रुबीना कहती हैं कि अगर अली और जैस्मिन दोनों ही शादी के लिए हां कह देंगे तो शो के मेकर्स उनके स्टे को एक्सटेंड कर देंगे। उनकी इस बात को सुनने के बाद फैंस लगागार ट्वीट कर कमेंट कर रहे हैं।

अगर आपको यह आर्टिकल पसंद आया हो तो इसे शेयर और लाइक जरूर करें और साथ ही इस तरह के और भी आर्टिकल्‍स पढ़ने के लिए जुड़ी रहें हरजिंदगी से।