ईशा अंबानी की शादी का कार्ड बेहद कीमती है। नीता अंबानी और मुकेश अंबानी ने बेटी के वेडिंग कार्ड में क्या लिखा है और मेहमानों को कार्ड के साथ क्या तोहफा दिया गया है इस बारे में हर कोई जानना चाहता है। अब कार्ड अगर लाखों रुपये का बेशकीमती हो तो फिर उसकी खासियत के बारे में तो हर कोई जरुर जानना चाहेगा तो आइए आपको बताते हैं कि ईशा अंबानी और आनंद पीरामल के वेडिंग कार्ड की खासियत क्या है। 

ईशा अंबानी- आनंद पीरामल का वेडिंग इंविटेशन बॉक्स

isha ambani royal wedding inside

नीता अंबानी की बेटी का वेडिंग कार्ड दरअसल में वेडिंग बॉक्स है। जिसके ऊपर IA का लोगो बना है जिसका मतलब है ईशा अंबानी और आनंद पीरामल। वेडिंग बॉक्स को जहां से ओपन किया जाएगा वहां पर एक चिट है जिस पर लिखा है विद बेस्ट कॉम्पलीमेंट और इसके नीचे नीता अंबानी एंड मुकेश अंबानी और स्वाति और अजय पीरामल 

ईशा अंबानी वेडिंग इंविटेशन कार्ड में लिखा है दादा- दादी और प्रदादा- प्रदादी का नाम

isha ambani royal wedding inside

बॉक्स खोलते ही इसमें इन्वीटेशन का पहला कार्ड दिखेगा जिस पर दोनों के परिवारों के बुज़ुर्गों के नाम है। दादा-दादी- श्रीमति कोकिलाबेन और श्री धीरूभाई अंबानी, प्रदादा- प्रदादी- श्रीमति पूर्णिमाबेन और श्री रविन्द्रभाई दलाल और आनंद पीरामल के दादा दादी श्रीमति ललिता और श्री गोपीकिशन पीरामल और प्रदादा- प्रदादी- श्रीमति अरुणिका और श्री निरंजन शाह लिखा है। 

ईशा अंबानी ने लिखा वेडिंग इमोशनल नोट

isha ambani royal wedding inside

इस कार्ड के अगले पेज को पलटने पर आपको भगवान की तस्वीरें और संस्कृत में लिखे मंत्र नज़र आएंगे। कार्ड को तीन बार पटलने तक यही दिखेगा फिर उसके बाद एक एन्वेलप नज़र आएगा। जिसमें ईशा अंबानी ने अपने और अपने होने वाले पति आनंद पीरामल की तरफ से अपने परिवारों के नाम एक इमोशनल नोट लिखा है। इस नोट को ईशा अंबानी की हैंडराइटिंग में ही वेडिंग कार्ड में प्रिंट किया गया है। एन्वेल्प को जहां से खोला जाएगा उस चिट पर लिखा है लव ईशा एंड आनंद 

Read more: ईशा अंबानी से पहले हॉलीवुड एक्ट्रेस पहन चुकी हैं ये रॉयल गाउन

कार्ड में लिखा है इन चार फूलों के बारे में

isha ambani royal wedding inside  

अगला कार्ड पलटने पर चार फूलों के बारे में लिखा गया है। कमल, हिबिस्कस, चंपा और गुलाब के फूलों के बारे में लिखा गया है। इन फूलों की खासियत को बताते हैं इनके शुभ होने के बारे में भी लिखा है। 

ईशा अंबानी की शादी के फंक्शन की डेट और वेन्यू 

isha ambani royal wedding inside

ईशा अंबानी की शादी 12 दिसंबर को होने वाली है। यानि एक महीने बाद होगी शादी के एक हफ्ते पहले उदयपुर में अंबानी और पीरामल फैमिली और उनके सभी खास मेहमानों के लिए राजस्थानी स्टाइल में जश्न होगा जिससे शादी की सारी रस्मों की शुरुआत होगी। 

ईशा अंबानी का वेडिंग इंविटेशन कार्ड

isha ambani royal wedding inside

नीता अंबानी की बेटी की शादी तो उनके घर एंटीलीया में ही होगी जिसके बारे में पहले से ही सब जानते थे। लेकिन शादी का कार्ड इतना रॉयल है तो शादी कितनी आलीशान होगी इस बात का अंदाज़ा तो शायद सपने में भी नहीं लगाया जा सकता।

अंबानी परिवार ने वेडिंग इंवीटेशन बॉक्स में भेजे गिफ्ट 

isha ambani royal wedding inside

वेडिंग इन्वीटेशन बॉक्स के अंजर एक और पिंक बॉक्स है जिस पर गोल्डन ताला लगा है। इस ताले को खोलते ही जैसे बॉक्स को ओपन किया जाएगा वैसे ही इसमें से गायत्री मंत्र की अवाज़ आने लगेगी। इस बॉक्स के अंदर भी चार गोल्डन बॉक्स है। ये वही बॉक्स हैं जिसकी वजह से इस कार्ड की कीमत लाखों रुपये की है। 

Read more: देश की सबसे खूबसूरत हवेलियों की नगरी की बहुरानी होगी नीता अंबानी की बेटी

ईशा अंबानी के वेडिंग इंविटेशन बॉक्स में हैं 4 महंगे लाखों के गहनें

isha ambani royal wedding inside

पिंक वेडिंग बॉक्स के अंदर एक गोल्डन बॉक्स में पहले गायत्री की मुर्ति है जो गोल्ड प्लेटिड है। उसके नीचे एक पोटली है जिसमें सोने और मोतियों की माला है। इसी तरह से इन चार गोल्डन बॉक्स में चार सोने और मोतियों की बेशकीमली अलग अललग तरह की मालाएं हैं। 

तो ईशा अंबानी और आनंद पीरामल की शादी के कार्ड में क्या खास है ये तो आपको पता चल गया अब आपको आगे भी हम इनकी शादी के सारे अपडेट देते रहेंगे।