अलीगढ़ की मासूम बच्ची के लापता होने और उसके बाद उसकी जली-कटी हालत में मिले शव की खबर सुनकर आम लोग ही नहीं बल्कि बॉलीवुड सेलेब्स भी गुस्से में हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार इस बच्ची की उम्र महज ढाई से तीन साल के बीच है, को आरोपी मुहम्मद जाहिद ने बेरहमी से मार डाला था। दुखद बात ये है कि इस बच्ची के पेरेंट्स पर 10,000 रुपये का कर्ज था और यह कर्ज नहीं चुका पाने पर आरोपी ने इस मासूम बच्ची की हत्या कर दी। इस हत्या के बाद पुलिस ने जाहिद और उसका साथ देने वाले असलम को गिरफ्तार कर लिया था। इस मामले पर देश की महिलाओं के साथ-साथ बॉलीवुड के कई सेलेब्स अपना आक्रोश जाहिर कर चुके हैं। आइए जानते हैं कि बॉलीवुड ने किस तरह से अपने गुस्से का इजहार किया।

सोनम कपूर

जो कुछ इस बच्ची के साथ हुआ वह दर्दनाक और डरावना है। मैं उसके और उसके परिवार के लिए प्रार्थना कर रही हूं। मैं लोगों से प्रार्थना करूंगी कि इसके जरिए अपनी स्वार्थ सिद्धि के प्रयास ना करें। यह एक छोटी बच्ची की हत्या का मामला है, नफरत फैलाने की वजह नहीं है।

रवीना टंडन

girl child murder raveena tandon reaction

यह डरावना, नृशंस रेप, मर्डर, जिसमें बच्ची की आंखें बाहर निकली हुई थीं, शरीर के कई टुकड़े कर दिए गए थे, पाप है, अमानवीय है। इसके दोषियों को फांसी पर लटका देना चाहिए। इसके लिए अदालत को तेजी से कार्रवाई करनी चाहिए। 

girl child murder tahseen poonawala reaction

अभिषेक बच्चन

girl child murder abhishek bachchan reaction

बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन ने इस बारे में लिखा है, 'इस घटना का पता लगने के बाद मुझे बहुत गुस्सा आ रहा है। ऐसा करने के बारे में कोई सोच भी कैसे सकता है?'

इसे जरूर पढ़ें: महिला के सैलरी मांगने पर मालिक ने की पिटाई, जानिए वर्कप्लेस से जुड़े अपने अधिकारों के बारे में

सनी लियोनी

girl child murder sunny leone reaction

सनी लियोनी ने अपने ट्विटर हैंडल पर इस अंदाज में गुस्सा उतारा, 'मुझे माफ करो बेटी कि तुम एक ऐसी दुनिया में रह रही थीं, जहां इंसान अब इंसानियत नहीं समझते हैं। भगवान तुम्हें अनंत काल तक देखते रहेंगे, क्योंकि तुम एक देवदूत हो!

अनुपम खेर

girl child murder ayushmann khurrana reaction

एक्टर अनुपम खेर इस घटना पर दुख जताते हुए लिखा 'तीन साल की बच्ची के रेप पर गुस्सा आ रहा है। यह बेहद डरावना, शर्मिंदा करने वाला है। आरोपी को सार्वजनिक रूप से फांसी दी जानी चाहिए। इस जघन्य अपराध के लिए कोई और सजा नहीं है। मैं बच्ची के लिए इंसाफ की मांग करता हूं। 

रितेश देशमुख

रितेश देशमुख इस घटना के बारे में सुनकर सदमे में हैं। उन्होंने लिखा, 'हम एक समाज के रूप में थोड़ा असफल रहे हैं। हम अपने बच्चों के लिए किस तरह की असुरक्षित दुनिया बना रहे हैं। इन अपराधों को कम करने के लिए सख्त सजा और जल्दी न्याय मिलना एकमात्र तरीका है।