• ENG
  • Login
  • Search
  • Close
    चाहिए कुछ ख़ास?
    Search

आलिया भट्ट ने दिया सेक्सिस्ट कमेंट्स को मुंहतोड़ जवाब, कहा 'ब्रा बेड के ऊपर क्यों नहीं हो सकती'

आलिया भट्ट ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू के दौरान सेक्सिस्ट कमेंट्स देने वाले लोगों को मुंहतोड़ जवाब दिया है।   
author-profile
  • Geetu Katyal
  • Editorial
Published -02 Aug 2022, 17:33 ISTUpdated -02 Aug 2022, 18:04 IST
Next
Article
alia bhatt speaks on bra hiding

आलिया भट्ट की डार्लिंग्स फिल्म जल्द ही रिलीज होने वाली है। फैंस उनकी इस फिल्म का बहुत लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं। आलिया भी अपनी इस मूवी के लिए बहुत एक्साइटेड हैं और लगातार प्रमोशन में लगी हुई हैं। हाल ही में आलिया फिल्म ने एक इंटरव्यू दिया। इस दौरान उन्होंने सेक्सिस्ट कमेंट्स पर भी खुलकर कर बात की। इसी इंटरव्यू के दौरान की बातचीत का कुछ अंश सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। आइए आपको बताते हैं आलिया ने इंटरव्यू के दौरान क्या कहा। 

आलिया भट्ट ने की सेक्सिस्ट कमेंट्स पर बात 

आलिया भट्ट ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि मैंने भी बहुत बार कैजुअल सेक्सिज्म का सामना किया है। उन्होंने कहा "मैने बहुत बार उन कमेंट्स को समझा नहीं लेकिन आज जब में उन कमेंट्स के बारे में सोचती हूं तो मुझे लगता है कि वो सेक्सिस्ट कमेंट्स थे। "आलिया भट्ट ने बताया कि मैं इसलिए अब सेंसिटिव हो गई हूं। उन्होंने कहा कि बहुत बार मेरे फ्रेंड कहते हैं कि तुम इतनी सेंसिटिव क्यों हो रही हो, क्या तुम्हें पीरियड्स हो रहे हैं? आलिया कहती हैं "ऐसे सवालों के जवाब में मैं कहती हूं कि सेंसेटिव नहीं हो रही हूं और पीरियड्स भी नहीं हो रहे हैं? तुम पैदा भी इसी वजह से हुए हो क्योंकि औरतों को पीरियड्स होते हैं।"

इसे भी पढ़ेंः 25 साल की उम्र में हुआ दीया मिर्जा की भतीजी का निधन, एक्ट्रेस ने कही ये बात

'ब्रा बेड के ऊपर क्यों नहीं हो सकती' - आलिया

हम अक्सर देखते हैं कि मार्केट में पैड्स को काली रंग की थैली में पैक करके दिया जाता है। इस विषय पर आलिया से पूछा गया तो आलिया ने कहा कि हां यह सच है आज भी हमारे समाज में सेनेटरी नैपकिन को काली थैली में पैक करके दिया जाता है। इतना ही नहीं उन्होंने ब्रा पर बात करते हुए कहा "महिलाओं को अपनी हर चीज को इतना छुपाकर रखने के लिए क्यों कहा जाता है। क्यों महिलाएं अपनी ब्रा को बेड पर खुलकर नहीं रख सकती हैं।" आलिया ने आगे बात करते हुए कहा कि जब लड़के अपने अंडरवियर (अपने लिए कैसे चुनें परफेक्ट अंडरवियर) को चमका सकते हैं तो महिलाएं अपने गारमेंट्स क्यों छुपाएं। 

इसे भी पढ़ेंः नीता अंबानी सहित पूरे अंबानी परिवार में हैं ये अजीब आदतें

आलिया की प्रेग्नेंसी के दौरान एक मीडिया रिपोर्ट ने उनके लिए पार्सल शब्द का इस्तेमाल किया था। आलिया ने इंटरव्यू के दौरान इस विषय पर भी बात की और कहा कि मैं खुद वापिस क्यों नहीं आ सकती हूं? मैं कोई पार्सल थोड़ी हूं जो रणबीर मुझे लेकर आएगा। आलिया का यह लेटेस्ट इंटरव्यू जमकर वायरल हो रहा है। 

Recommended Video

अगर आपको यह लेख अच्छा लगा हो तो इसे शेयर जरूर करें व इसी तरह के अन्य लेख पढ़ने के लिए जुड़ी रहें आपकी अपनी वेबसाइट हरजिन्दगी के साथ।

Photo Credit: Alia Bhatt/Instagram

 

 

 

 

 

Disclaimer

आपकी स्किन और शरीर आपकी ही तरह अलग है। आप तक अपने आर्टिकल्स और सोशल मीडिया हैंडल्स के माध्यम से सही, सुरक्षित और विशेषज्ञ द्वारा वेरिफाइड जानकारी लाना हमारा प्रयास है, लेकिन फिर भी किसी भी होम रेमेडी, हैक या फिटनेस टिप को ट्राई करने से पहले आप अपने डॉक्टर की सलाह जरूर लें। किसी भी प्रतिक्रिया या शिकायत के लिए, compliant_gro@jagrannewmedia.com पर हमसे संपर्क करें।