आलिया भट्ट बॉलीवुड इंडस्‍ट्री में फनी कमेंट्स और बिना सोचे बोलने के लिए फेमस हैं। वह बातों-बातों में ऐसी बातें बोल जाती हैं, जो बाद में उन्‍हें हंसी का पात्र बना देती है। हाल ही में अपनी फिल्‍म 'गली बॉय' के प्रमोशन के लिए आलिया अपने को-स्‍टार रणवीर सिंह के साथ रियालिटी शो 'सुपर डांसर' के सेट पर पहुंची। यहां वह बच्‍चों के डांस को देख कर काफी प्रभावित हुईं। शो में एक बच्‍ची के डांस से प्रभावित हो कर आलिया ने उसका नाम पूछा। मगर, जब उस बच्‍ची ने आलिया को गलत नाम से बुलाया तो वह नाम उन्‍हें इतना पसंद आया कि उन्‍होंने यह नाम अपनी बेटी को देने का एलान कर दिया। 

alia bhatt wedding date

आलिया ने क्‍या रखा बेटी का नाम 

गौरतलब है कि आलिया और रणबीर कपूर का अफेयर चल रहा है। आलिया और रणबीर जिस ईवेंट में भी जाते हैं उनसे हमेशा शादी के बारे में बात की जाती है। अब दोनों ने अपने रिलेशशिप के बारे में खुल कर बात करना भी शुरू कर दिया है। आलिया तो अपने रणबीर के रिलेशनशिप को लेकर बेहद खुल कर बात करती हैं। वह रणबीर से शादी और अपने परिवार को आगे बढ़ाने के लिए खासा उत्‍साहित नजर आ रही हैं।

इसे जरूर पढ़े: Gully Boy गर्ल आलिया कंगना से मांगेंगी 'माफी', 'मणिकर्णिका' को सपोर्ट ना करने के लिए नाराज थीं कंगना

आलिया ने रियालिटी शो 'सुपर डांसर' के सेट पर अपनी बेटी के नाम का एलान कर दिया। हुआ यूं कि 'सुपर डांसर' के सेट पर एक प्रतिभागी ने आलिया को गलत नाम से पुकारा। उन्‍हें आलिया कहने की जगह आल्‍मा कह दिया। यह नाम सुनकर आलिया ने कहा, ‘मुझे तो यह नाम बहुत पसंद आया। मैं यह नाम अपनी बेटी का रखुंगी।’

alia ranbir wedding photos

रणबीर से शादी की बात पर कहा ये 

आलिया से जब सेट पर पूछा गया कि वह शादी कब कर रही हैं तो वह इस बात को टाल गईं और उन्‍होंने कहा, 

‘बीते साल कितनी सारी शादियां हुई हैं। क्‍या आप लोग अभी भी शादियों के लिए तैयार हैं। अभी इससे बाहर निकलिए और मैं जब भी शादी करुंगी आप सभी को बता कर करुंगी।’

बता दें कि आलिया पहली बार रणबीर कपूर के साथ फिल्‍म 'ब्रह्मास्‍त्र' में नजर आएंगी। फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' के सेट पर ही दोनो एक दूसरे के करीब आए और वहीं से उनकी लव स्टोरी शुरू हुई। आलिया को जब रणबीर के साथ काम करने का मौका मिला तो ये उनके लिए सपने जैसा था। आलिया को हमेशा से ही रणबीर कपूर पर क्रश रहा है और ये बात उन्होंने खुद कबूल की थी।

इस फिल्‍म की शूटिंग बुलगारिया में हुई है। सोनम कपूर की शादी में आलिया और रणबीर ने एक साथ एंट्री ली और इसके बाद दोनों के रिलेशन को लेकर कयास तेज हो गए। हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में रणबीर ने आलिया संग रिश्ते पर कहा, "हां, ये सबकुछ अभी नया है। अभी इस पर बात करना जल्दबाजी होगी। नया-नया प्यार आपके अंदर बहुत सारी उत्सुकता लेकर आता है। आपकी पुरानी ट्रिक्स अचानक नई हो जाती है। आज मैं पहले से ज्यादा बैलेंस हूं और मुझे रिश्तों की वैल्यू है।“  आलिया की 'गली बॉय' 14 फरवरी को रिलीज होगी।