आलिया भट्ट और रणबीर कपूर इस वक्‍त बॉलीवुड के सबसे चर्चित लव कपल हैं। दोनों ने अपनी रिलेशनशिप को पब्लिकली कबूल भी लिया है और दोनों ही अक्‍सर एक दूसरे के साथ हैंगआउट करते हुए नजर आते हैं। इतना ही नहीं फिल्‍म की स्‍क्रीनिंग से लेकर किसी सेलिब्रिटी वेडिंग पर भी जाना होता है तो आलिया और रणबीर एक दूसरे का ही साथ पसंद करते हैं।

बीते दिनों फिल्‍म ‘गली बॉय’ की स्‍क्रीनिंग के दौरान दनों के बीच हुई बहस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा था। तब लोगों ने कयास लगाने शुरू कर दिए थे कि आलिया और रणबीर का ब्रेकअप हो गया है। मगर, ऐसा कुछ भी नहीं हैं। सोशल मीडिया पर वायरल हो रही एक तस्‍वीर यह साबित कर देती हैं कि दोनों के बीच कोई झगड़ा नहीं हुआ है। 

aliabhattandranbirkapoor valentines day

आलिया- रणबीर का वैलेंटाइन डे 

आलिया और रणबीर ने वैलेंटाइन डे साथ में मनाया और दोनों के बीच सब कुद सही है इस बात का प्रमाण है वह तस्‍वीर जो एक शेफ ने इंस्‍टाग्राम पर शेयर की है। इस तस्‍वीर में आलिया और रणबीर साथ में डिनर कर रहे हैं और दोनों ने अपने हाथों में कप केक की प्‍लेट पकड़ी हुई हैं। आलिया और रणबीर की जो तस्‍वीर सामने आई है उसमें दोनों ही बड़े कैजुअल लुक में हैं। इस तस्‍वीर को देख लग रहा है कि दोनों ने वैलेंटाइन डे की कोई खास प्‍लानिंग नहीं की थी। मगर, तस्‍वीर यह भी बयान कर रही है कि दोनों ही साथ में खुश हैं और दोनों में कोई भी मनमुटाव नहीं हुआ है। 

aliabhattandranbirkapoor valentines day

14 फरवरी को बिजी थीं आलिया 

आलिया यह बात पहले ही शेयर कर चुकी थीं कि वह वैलेंटाइन डे के दिन अपनी फिल्‍म की शूटिंग में व्‍यस्‍त होंगी। शायद यही वजह है कि दोनों ने बेहद साधारण तरीके से वैलेंटाइन डे मनाया। इसके साथ ही एक मीडिया ग्रुप को इंटरव्‍यू देने के दौरान आलिया ने बताया, ‘ मैंने इस बार वैलेंटाइंस डे सेलिब्रेट किया है। रणबीर और मेरे बीच सब अच्‍छा है। मैं बस गली बॉय के प्रमोश और अपनी दूसरी फिल्‍म की शूटिंग में व्‍यस्‍त हूं। गली बॉय की स्‍क्रीन वाले दिन मैं थकी हुई थी। रात में देर से सोई और सुबह देर से उठी। मोबाइल पर बहुत सारे मैसेज पड़े थे। हमारे बीच बस उसी को लेकर डिसकशन हो रहा था।’

क्‍या था वीडियो

जिस वीडियो को लेकर लोग आलिया और रणबीर के बीच झगड़े के कयास लगा रहे हैं। वह फिल्‍म ‘गली बॉय’ की स्‍क्रीनिंग का है। वीडियो में दोनों साथ में बैठे हैं और आप में कुछ डिसकस कर रहे हैं। दोनों के हाव भाव से लग रहा है कि दोनों किसी बात पर एक दूसरे से सहमत नहीं हैं।