इन 10 फिल्मों में अक्षय कुमार ने किया अपने से आधी उम्र की एक्ट्रेस के साथ रोमांस

अक्षय कुमार अपनी एक्टिंग और फिल्मों के लिए जाने जाते हैं, लेकिन अब वो एक और बात के लिए फेमस हो गए हैं। 
akshay kumar and age gap

अक्षय कुमार उन एक्टर्स में से एक हैं जिन्हें बहुत वर्सेटाइल माना जाता है जो एक्शन, रोमांस, ड्रामा, कॉमेडी सब कुछ कर लेते हैं। यकीनन अक्षय कुमार उन गिने चुने एक्टर्स में से एक हैं जो हर साल 2-3 फिल्में जरूर करते हैं और हर फिल्म में उनका किरदार कुछ अलग समझ आता है। पर अब अक्षय कुमार के साथ एक बात कॉमन हो गई है और वो ये कि वो अपने से आधी उम्र की एक्ट्रेसेस के साथ ही काम करते हैं। अब उनकी उम्र भी थोड़ी ज्यादा हो गई है और हमारी फिल्म इंडस्ट्री की खास बात ये है कि महिलाओं की तो एक्सपायरी डेट मान ली जाती है, लेकिन पुरुषों के साथ ऐसा नहीं होता है। 

हाल ही में आई अक्षय कुमार की दो फिल्मों को याद करें। फिल्म 'सूर्यवंशी' में 'टिप टिप बरसा' गाने में अक्षय कुमार तो वही थे जो 20 साल पहले थे, लेकिन एक्ट्रेस बदल गई थी। ऐसे ही आनंद एल राय की फिल्म 'अतरंगी रे' में अक्षय कुमार ने सारा अली खान के साथ काम किया है। अक्षय और सारा अली खान के पिता सैफ अली खान ने लगभग एक साथ ही अपने करियर की शुरुआत की थी। 

तो चलिए आपको बताते हैं अक्षय कुमार की ऐसी ही कुछ फिल्मों के बारे में जिनमें उन्होंने अपने से आधी उम्र की एक्ट्रेसेस के साथ काम किया-

इसे जरूर पढ़ें- इन 7 हिरोइनों से जुड़ चुका है अक्षय कुमार का नाम, ये रहे हैं चर्चित अफेयर

 

1अतरंगी रे

akshay kumar atrangi re

इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ सारा अली खान को पेयर किया गया है। अक्षय की उम्र 54 है तो सारा की उम्र 26। दोनों की उम्र में 28 साल का अंतर है और फिर भी सारा ने अक्षय कुमार को रोमांटिक इंट्रेस्ट और उनकी बेटी दोनों का किरदार निभाया है। 

2पटियाला हाउस

akshay kumar patiala house

फिल्म 'पटियाला हाउस' को फिल्माते समय अक्षय कुमार 44 साल के थे और अनुष्का शर्मा 23 साल की थीं। मतलब मूवी के दौरान दोनों में 21 साल का एज गैप था। इस फिल्म के गाने काफी फेमस हुए थे। 

3राउडी राठौर

akshay kumar rowdy rathor

इस फिल्म को फिल्माते समय अक्षय कुमार 45 साल के थे और उनके साथ काम करने वाली सोनाक्षी 25 साल की थीं। यानी दोनों में से 20 साल का अंतर था। अक्षय कुमार इस फिल्म में डबल रोल प्ले कर रहे थे और ये फिल्म काफी हिट भी हुई थी। 

4सिंह इज ब्लिंग

akshay kumar singh is bling

इस फिल्म को फिल्माते समय अक्षय कुमार की उम्र 48 साल थी और उनके साथ पेयर किया गया था एमी जैक्सन को जो बिग बॉस से फेमस हो चुकी थीं। एमी और अक्षय की उम्र के बीच 25 साल का अंतर था। उस दौरान एमी सिर्फ 23 साल की थीं। 

5टॉयलेट एक प्रेम कथा

akshay kumar toilet

ये फिल्म 2017 में आई थी और तब अक्षय 50 साल के हो चुके थे। उनके साथ पेयर किया गया था भूमि पेडनेकर को जिनकी उम्र उस वक्त 28 साल थी। यानी अक्षय और भूमी की उम्र के बीच 22 साल का अंतर था। 

इसे जरूर पढ़ें- क्या आप दे सकती हैं अक्षय कुमार से जुड़े इन मुश्किल सवालों के जवाब?

 

6केसरी

akshay kumar teri mitti

अक्षय कुमार की देशभक्ति से जुड़ी कई फिल्मों की तरह ये फिल्म भी है। इस फिल्म में अक्षय कुमार और परिणीति चोपड़ा के बीच 20 साल का अंतर था। अक्षय कुमार 51 हो चुके थे और परिणीति चोपड़ा 31 की थीं। 

7हाउसफुल 4

akshay kumar housefull

अक्षय कुमार ने 'हाउसफुल 4' में पूजा हेगड़े और कृति सैनन दोनों के साथ काम किया था और ये दोनों ही एक्ट्रेस उस दौरान 29 की थीं जब्कि अक्षय कुमार 52 होने वाले थे। 

8लक्ष्मी

akshay kumar laxmi re

इस फिल्म को पूरा करते समय अक्षय कुमार 53 साल के हो गए थे और इस हॉरर कॉमेडी फिल्म के नाम से लेकर इसकी स्टोरी तक सबका विरोध भी हुआ था। इस फिल्म में अक्षय के अपोजिट कियारा आडवाणी थीं जो उस वक्त 29 साल की थीं। 

9बेल बॉटम

akshay kumar bell bottom

2021 में आई फिल्म 'बेल बॉटम' में अक्षय कुमार के अपोजिट 33 साल की वाणी कपूर को कास्ट किया गया था। इस फिल्म में अक्षय कुमार से उम्र में छोटी लारा दत्ता (43 साल) ने बूढ़ी इंदिरा गांधी का रोल निभाया था।

10पृथ्वीराज

akshay kumar prithviraj

ये फिल्म आने वाली है और इसमें अक्षय कुमार के साथ पूर्व मिस वर्ल्ड मानुषी चिल्लर होंगी। मानुषी 24 साल की हैं और अक्षय से 30 साल जूनियर हैं। अक्षय अभी 54 साल के हैं और मानुषी की डेब्यू फिल्म के हीरो हैं। 

तो अब आप समझ ही गए होंगे कि अक्षय कुमार कितनी फिल्मों में ऐसे ही काम कर चुके हैं। बल्कि अब उनकी हर लेटेस्ट फिल्म का लगभग यही हाल रहता है। सबसे कम एज डिफरेंस भी 16 साल का था जहां अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ को अभी पेयर किया गया था। 

अगर आपको ये स्टोरी अच्छी लगी है तो इसे शेयर जरूर करें। ऐसी ही अन्य स्टोरी पढ़ने के लिए जुड़े रहें हरजिंदगी से।