ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या बच्चन भी अब नानावटी अस्पताल में भर्ती हो गई हैं। पहले ये कहा जा रहा था कि ऐश्वर्या और आराध्या होम क्वारेंटाइन करेंगी, लेकिन अब उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। रिपोर्ट के अनुसार उन दोनों को ही सांस लेने में दिक्कत हो रही थी। गौरतलब है कि 12 जुलाई को अभिषेक बच्चन ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी थी कि ऐश्वर्या और आराध्या दोनों की ही रिपोर्ट कोविड पॉजिटिव आई है और बीएमसी को इस बात की जानकारी दे दी गई है।

ऐश्वर्या और आराध्या के कोविड पॉजिटिव होने की जानकारी 12 जुलाई को सामने आई थी जब अभिषेक बच्चन ने ट्वीट कर इस बारे में बताया था। फिलहाल उनके अस्पताल में भर्ती होने की खबर की पुष्टि न्यूज एजेंसी एनआई ने की है।


इसे जरूर पढ़ें- Celebrity Beauty Tips: ऐश्वर्या राय बच्चन की Glowing Skin के पीछे है ये 3 बड़ी वजह

aradhya and aish admitted to hospital

सबसे पहले अमिताभ बच्चन के कोविड पॉजिटिव होने की जानकारी दी गई थी और उसके बाद अभिषेक बच्चन की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई थी। जब से बच्चन परिवार कोरोना संक्रमण का शिकार हुआ है तब से ही अभिषेक बच्चन लगातार ट्वीट कर इसके बारे में जानकारी दे रहे हैं।

अभिषेक बच्चन ने ही अपने और अपने पिता के अस्पताल में एडमिट होने की जानकारी भी ट्वीट कर दी थी।

इसे जरूर पढ़ें- अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन के बाद अब ऐश्‍वर्या और अराध्‍या को भी हुआ कोरोना

Recommended Video


अमिताभ बच्चन ने भी इस बारे में जानकारी दी थी कि वो कोरोना वायरस पॉजिटिव हैं और अब उनके और अभिषेक के हालात ठीक हैं। गौरतलब है कि अमिताभ बच्चन के चारों बंगलों का सैनेटाइजेशन प्रोसेस बीएमसी द्वारा करवा दिया गया है। इसी के साथ, बच्चन परिवार के घर काम कर रहे स्टाफ के लोगों का भी कोरोना टेस्ट कर दिया गया है। इसी बीच ये जानकारी भी सामने आई थी कि जया बच्चन की रिपोर्ट कोविड 19 निगेटिव आई है और बच्चन परिवार के अन्य सदस्यों को भी कोरोना नहीं हुआ है।


एक रिपोर्ट के अनुसार अमिताभ और अभिषेक दोनों को ही आइसोलेशन वार्ड में रखा गया है और उनकी हालत स्थिर बताई जा रही है। उन्हें माइल्ड लक्षण हैं और उन्हें बहुत ज्यादा ट्रीटमेंट की जरूरत नहीं है। उन्हें सपोर्ट थेरेपी भी दी जा रही है।

अमिताभ बच्चन भी सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव हैं और वो अपने स्वास्थ्य की जानकारी देने के साथ-साथ अपने फैन्स को इतने प्यार के लिए धन्यवाद भी दे रहे हैं।

बॉलीवुड में कोरोना का असर दिखने लगा है। करण जौहर, सारा अली खान, आमिर खान, जाह्नवी कपूर, रेखा के घर मौजूद स्टाफ मेंबर्स भी कोविड पॉजिटिव निकले हैं। इसी के साथ, 'कसौटी जिंदगी के 2' एक्टर पार्थ समथान के भी कोरोना पॉजिटिव होने की खबर आई है।

हम उम्मीद करते हैं कि ऐश्वर्या और आराध्या की हालत भी स्थिर होगी और कोरोना वायरस संक्रमण का शिकार हुए सभी लोग जल्दी से ठीक हो जाएंगे।