बॉलीवुड की दुनिया में हम आए दिन कुछ न कुछ नया और चौंकाने वाला देखते रहते हैं। ऐसा ही कुछ चौंकाने वाला है बॉलीवुड की स्टेपमॉम्स और उनके बच्चों के बीच में उम्र का फासला। कोई अपने बच्चों से सिर्फ 14 साल बड़ी हैं, तो किसी के बीच मात्र 8 साल का फासला है। इसी उम्र के फासलों की वजह से कुछ लोग आपस में थोड़ा हिचकिचाते भी हैं। तो कुछ इन फासलों को पीछे छोड़ एक-दूसरे के साथ कॉर्डियल रिलेशनशिप निभा रहे हैं। आइए जानें ऐसे ही सेलिब्रिटी स्टेपमॉम्स और उनके बच्चों के बारे में।

करीना कपूर खान और सारा अली खान- इब्राहिम अली खान

kareena kapoor khan and sara

सारा और इब्राहिम सैफ अली खान और अमृता सिंह के बच्चे हैं। 2004 में दोनों के तलाक के बाद, 2012 में सैफ अली खान और करीना कपूर ने शादी की थी। सारा और करीना के बीच का ऐज डिफरेंस लगभग 13 साल का है। हालांकि दोनों के बीच अच्छे रिश्ते हैं। एक इंटरव्यू में करीना कपूरा खान ने सारा को बहुत टैलेंटेड बताया था। उन्होंने कहा था कि उन्हें यकीन है कि सारा अपनी खूबसूरती और टैलेंट की बदौलत इंडस्ट्री में रॉक करेंगी। सारा, करीना के रेडियो टॉक शो का हिस्सा भी बन चुकी हैं।

सोनी राजदान और पूजा भट्ट-राहुल भट्ट

soni razdan and pooja bhatt

महेश भट्ट ने सोनी राजदान से 1986 में शादी की थी। उस दौरान पूजा भट्ट 14 साल की थीं। पूजा भट्ट और सोनी राजदान के बीच के उम्र का फासला भी मात्र 16 साल का है। हालांकि महेश भट्ट और सोनी राजदान के बच्चे आलिया और शाहीन भट्ट और पूजा और राहुल के बीच अच्छे संबंध हैं। बहुत से मौके पर पूजा, आलिया की तारीफ करती आई हैं। वहीं, आलिया भी अपनी बड़ी बहन पूजा भट्ट के करीब हैं। दोनों फिल्म 'सड़क-2' में भी साथ काम कर चुकी हैं।

इसे भी पढ़ें :बॉलीवुड के इन 5 कपल्‍स की लवस्‍टोरी से आप भी हो जाएंगी इंस्‍पायर्ड

श्रीदेवी कपूर और अर्जुन कपूर

sree devi and family

कुछ मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, जब बोनी कपूर श्रीदेवी के प्यार में पड़े थे, तब वह अर्जुन की मां मोना कपूर के साथ शादी के बंधन में बंधे थे। उसके बाद मोना कपूर से तलाक के बाद उन्होंने श्रीदेवी से 1998 में शादी की थी। अर्जुन कपूर और श्रीदेवी के बीच 22 साल का डिफरेंस है। दोनों के बीच रिश्ते भी अच्छे नहीं थे। अर्जुन और श्रीदेवी के बीच हमेशा एक दूरी रही। हालांकि श्रीदेवी के निधन के बाद अर्जुन और अंशुला अपनी बहनों जाह्नवी और खुशी के साथ खड़े रहे। कई मौकों पर पूरे परिवार को एक साथ देखा गया है। साल 2018 में दोनों  भाई-बहन ‘कॉफी विद करण’ में साथ आए थे।

इसे भी पढ़ें :शाहरुख-गौरी से लेकर ऋतिक-सुजैन तक, इन 9 बॉलीवुड स्टार्स को हुआ था Love At First Sight

Recommended Video

किरण राव- जुनैद खान और इरा खान

kiran and ira family

आमिर खान और किरण राव ने साल 2005 में शादी की थी। उस दौरान आमिर खान का बड़ा बेटा जुनैद 11 साल का था। आमिर और उनकी पहली पत्नी रीमा के दो बच्चे हैं जुनैद और ईरा, दोनों के किरण के साथ अच्छे संबंध हैं। किरण और रीमा को भी कई मौकों पर साथ देखा गया है और कुछ इंटरव्यूज में किरण, रीमा की तारीफ करती भी दिखीं हैं। कई फिल्म पार्टीज और इवेंट्स में जुनैद और ईरा को किरण के साथ देखा गया है। किरण और जुनैद के बीच लगभग 21 साल का ऐज डिफरेंस है।

हेमा मालिनी और सनी-बॉबी देओल

hema malini family

ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी और धर्मेंद्र ने साल 1980 में एक-दूसरे से शादी की थी। उस दौरान धर्मेंद्र पहले से ही शादी शुदा थे। सनी देओल उनके बड़े बेटे हैं। हेमा और सनी के बीच लगभग आठ साल का उम्र का फासला है। अपना बायोग्राफी के लॉन्च के दौरान हेमा मालिनी ने बताया था कि उनका और सनी और बॉबी देओल के बीच काफी अच्छे संबंध हैं। हालांकि सनी और बॉबी ने कभी हेमामालिनी से अपने रिश्ते के ऊपर बात नहीं की है। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो ऐशा देओल और अहाना देओल की शादी में भी दोनों को नहीं देखा गया था। वहीं, धर्मेंद्र अपने दोनों परिवारों के साथ एक-सा समय बीताते हैं।

अगर आपको यह आर्टिकल पसंद आया हो तो इसे लाइक और शेयर जरूर करें। ऐसे अन्य रोचक आर्टिकल्स पढ़ने के लिए जुड़ी रहें हरजिंदगी के साथ

 

Image credit : instagram