एकता कपूर के सबसे ज्यादा टीआरपी लाने वाले शो कसौटी जिंदगी की 2 को लगता है किसी की नजर लग गई हैं। यह शो बीते वर्ष 2018 में शुरू हुआ है। इसके शुरू होते ही इसे लोगों ने पसंद करना शुरू कर दिया। खासतौर पर लोगों को अनुराग और प्रेरणा की लव स्टोरी और कोमोलिका की चालबाजी शो में काफी पसंद आ रही थी। मगर, तब ही कोमोलिका रोल कर रही हिना खान ने शो को गुड बाय कह दिया। यह शो उनके जाने के बाद से अधूरा सा लगने लगा है। अभी दर्शक यह बात पचा भी नहीं पाए थे कि शो से प्रेरणा यानी एरिका के जाने की खबर भी आ गई। इस खबर ने सभी शौक में डाल दिया है। हालाकि अभी इस पर कोई ठोस जानकारी नहीं है कि एरिका शो क्यों छोड़ रही हैं। मगर, खबर है कि उन्होंने यह अचानक फैसला लिया है।

kasautii zindagii kay  erica good bye

आपको बता दें कि शो अभी बहुत इंट्रेस्टिंग ट्विस्ट पर आ चुका, शो में कोमोलिका का पर्दाफाश हो चुका है और प्रेरणा को बासु फैमिली ने अपना लिया है। अनुराग और प्रेरणा की कैमिस्ट्री को बहुत पसंद किया जा रहा है। जल्द ही शो में मिस्टर बजाज की एंट्री भी होने वाली हैं। मगर, इन सबके बीच प्रेरणा यानी एरिका के शो छोड़े की खबर ने सभी को दुखी कर दिया है। इस खबर पर एरिका और एकता दोनों का ही कोई जवाब नहीं आया है। ऐरिका यह शो क्यों छोड़ना चाहती हैं यह बात भी समझ नहीं आ रही है। 

Kasautii Zindagii Kay  Komolika Goodbye

आपको बता दें कि शो में कोमोलिका का रोल कर रहीं हिना खाना भी शो को छोड़ चुकी हैं। 12 मई को टीम के सदस्यों ने उनको फेरवेल पार्टी भी दी थी। हिना खान ने शो को अलविदा इसलिए कहा था क्योंकि उन्हें कना फिल्म फेस्टिवल में हिस्सा लेना था जहां पर उनकी फिल्म ‘लाइंस’ का पोस्टर लॉन्च होना था। यह उनकी पहली फिल्म हैं। इस फिल्म की कहानी कारगिल वॉर पर आधारित है। हिना खान के अब तक दो कार्पेट लुक भी आ चुके हैं, जिसे लोगों ने काफी पसंद भी किया। अब देखना यह है कि हिना के बाद एरिका के शो छोड़े की खबर में कितना दम है। 

आपको बता दें कि शो में जल्द ही मिस्टर बजाज की एंट्री होने वाली हैं। दरआसल कोमोलिका के जाने के बाद शो की पॉपुलारिटी पर कोई असर न पड़े इसलिए एकता कपूर ने जल्द ही शो में मिस्टर बजाज की एंट्री कराने का फैसला लिया है। इस टीवी सीरियल में मिस्टर बजाज का रोल काफी महत्पूर्ण होगा। इस रोल में पुराने कसौटी जिंदगी की में एक्टर रौनित रॉय को देखा गया था मगर, इस बार बताया जा रहा है कि जाने माने टीवी स्टार और बॉलीवुड एक्ट्रेस के हसबैंड करण सिंह ग्रोवर को इस रोल के लिए साइन किया गया है। आपको बता दें करण सिंह ग्रोवर ने ओरिजनल ‘कसौटी जिंदगी के’ में स्नेहा (जेनिफर विंगेट) के पति का किरदार निभाया था।