• ENG
  • Login
  • Search
  • Close
    चाहिए कुछ ख़ास?
    Search
author-profile

फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ का मच अवेटेड ट्रेलर हुआ रिलीज, अलग अंदाज में नजर आए आमिर खान और करीना कपूर

लंबे समय से एक्टर आमिर खान की फिल्म ‘Laal Singh Chaddha’ का इंतजार किया जा रहा था, आखिरकार फिल्म का ट्रेलर जारी कर दिया गया है। 
author-profile
Published -30 May 2022, 11:49 ISTUpdated -30 May 2022, 12:26 IST
Next
Article
Laal Singh Chaddha Movie

मिस्टर Perfectionist कहे जाने वाले एक्टर आमिर खान की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ का ट्रेलर जारी कर दिया गया। ट्रेलर को लेकर फैंस के बीच काफी एक्साइटमेंट देखने को मिला। फिल्म में आमिर खान के अलावा करीना कपूर लीड रोल में नजर आ रही हैं, जहां पर्दे पर दोनों की केमेस्ट्री बेहद दमदार लग रही है। आमिर खान फिल्म में सरदार की भूमिका निभा रहे हैं, वो अपने लुक में बिल्कुल परफेक्ट लग रहे हैं। यही वजह है कि फिल्म का ट्रेलर लोगों के बीच खूब पसंद किया जा रहा है। 

तो देर किस बात की, आज के इस आर्टिकल में जानते हैं फिल्म से जुड़ी जरूरी जानकारियों के बारे में-

आईपीएल के फाइनल में रिलीज हुआ फिल्म का ट्रेलर-

Laal Singh Chaddha Trailer

‘लाल सिंह चड्ढा’ फिल्म का ट्रेलर आईपीएल टी20 के फाइनल में दिखाया गया। इस मौके पर फिल्म के कई कलाकार भी स्टेडियम में स्पॉट किए गए। इस मौके पर आमिर खान भी आईपीएल के फाइनल में स्टेडियम पहुंचे। फिल्म का ट्रेलर देखकर बाकी कलाकारों ने भी आमिर खान और करीना कपूर को ढेरों बधाइयां दी।

ट्रेलर में क्या है खास?

 

 
 
 
View this post on Instagram

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan)

2 मिनट 30 सेकंड के इस ट्रेलर में आमिर ने एक आम आदमी की कहानी को बेहद खास अंदाज में दिखाने की कोशिश की है। जिसमें हमें रोमांच, इमोशन और कहानी का दमदार डोज देखने को मिल रहा है। ऐसे में ट्रेलर देखकर फिल्म की एक्साइटमेंट दोगुनी हो गई है।

इसे भी पढ़ें- ये हैं बॉलीवुड की 10 ऑल टाइम बेस्ट फिल्में, जिन्हें आपको एक बार जरूर देखना चाहिए

कब रिलीज होगी फिल्म-

लंबे इंतजार के बाद ‘Laal Singh Chaddha’ फिल्म 11 अगस्त 2022 को रिलीज होगी। ऐसे में यह देखना बेहद दिलचस्प होगा कि फिल्म को लेकर बॉक्स ऑफिस पर क्या रिस्पॉन्स देखने को मिलता है। ‘Laal Singh Chaddha’ फिल्म को आमिर खान प्रोडक्शन के तले बनाया गया है, जिसे अद्वैत चंदन ने डायरेक्ट किया है। जो कि ‘सीक्रेट सूपर स्टार’ और ‘तारे जमीन पर’ जैसी बेहतरीन फिल्में डायरेक्ट कर चुके हैं। 

करीना कपूर ने दी आईपीएल में ट्रेलर रिलीज होने की जानकारी- 

 

 
 
 
View this post on Instagram

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan)

करीना कपूर ने फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने की जानकारी अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर दी। जहां उन्होंने लिखा ‘लाल सिंह चड्ढा का ट्रेलर आज रात रिलीज होगा’ जिसके साथ उन्होंने हार्ट वाली इमोजी भी शेयर की। करीना ने आगे कैप्शन में लिखा कि ‘लाल सिंह चड्ढा का ट्रेलर फर्स्ट इनिंग के सेकंड टाइम आउट में दिखाया जाएगा।’

इसे भी पढ़ें- फेमस नॉवेल्स पर बनी हैं ये बेस्ट फिल्में

करीना कपूर और आमिर खान की मजेदार जोड़ी- 

‘लाल सिंह चड्डा’ से पहले आमिर और करीना की जोड़ी कई अन्य फिल्मों में भी बेहद पसंद की जा चुकी है। जिसमें  ‘तलाश’ और थ्री इडियट जैसी फिल्में शामिल हैं, इस फिल्म में भी दोनों के बीच मजेदार केमिस्ट्री को देखा जा सकता है।

‘फारेस्ट गम्प’ का रिमेक है लाल सिंह चड्ढा- 

 

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो ‘लाल सिंह चड्ढा’ कल्ट क्लासिक फिल्म 'फारेस्ट गम्प' की ऑफिशियल रीमेक है। बता दें कि आमिर खान से पहले भी कई नामचीन हस्तियों ने इस फिल्म के राइट्स खरीदने की कोशिश की, मगर 'पैरामाउंट पिच्चर' ने इसके राइट्स केवल आमिर को दिए हैं। इससे यह पता है कि आमिर खान फिल्म के दुनिया में कितनी बड़ी शख्सियत हैं।

तो ये थी फिल्म लाल सिंह चड्ढा से जुड़ी अहम जानकारियां। आपको हमारा यह आर्टिकल अगर पसंद आया हो तो इसे लाइक और शेयर करें, साथ ही ऐसी जानकारियों के लिए जुड़े रहे हर जिंदगी के साथ। 

Image Credit- Instagram

Disclaimer

आपकी स्किन और शरीर आपकी ही तरह अलग है। आप तक अपने आर्टिकल्स और सोशल मीडिया हैंडल्स के माध्यम से सही, सुरक्षित और विशेषज्ञ द्वारा वेरिफाइड जानकारी लाना हमारा प्रयास है, लेकिन फिर भी किसी भी होम रेमेडी, हैक या फिटनेस टिप को ट्राई करने से पहले आप अपने डॉक्टर की सलाह जरूर लें। किसी भी प्रतिक्रिया या शिकायत के लिए, compliant_gro@jagrannewmedia.com पर हमसे संपर्क करें।