Close
चाहिए कुछ ख़ास?
Search

    Shopping Tips For Mother's : अपनी बेटी के लिए खरीद रही हैं ऑउटफिट तो ये टिप्स आपके आएंगी काम

    शॉपिंग चाहे ऑनलाइन करें या ऑफलाइन, लेटेस्ट फैशन की जानकारी रखना बेहद जरूरी होता है।
    author-profile
    Updated at - 2022-10-14,20:00 IST
    Next
    Article
    how to buy outfit for your daughter

    आजकल की पीढ़ी के फैशन सेंस किसी भी एक्ट्रेस से कम तो बिल्कुल भी नहीं है। लेटेस्ट डिजाइन से लेकर ड्रेपिंग तकनीक तक वे सभी तरह की जानकारी रखना पसंद करती हैं। वहीं आजकल महिलाएं भी इनसे कुछ कम नहीं है। लेकिन इस सबके अलावा भी अगर आप अपनी बेटी के लिए कोई ऑउटफिट खरीद रही हैं तो केवल लेटेस्ट डिजाइन का मालूम होना ही काफी नहीं होता है। इसके लिए आपको कई और बातों का ख्याल रखना भी जरूरी होता है। अगर आप भी जानना चाहती हैं कि क्या है वो टिप्स, जिसे फॉलो कर आप भी अपनी बेटी के लिए खरीद सकती हैं ऑउटफिट तो इस आर्टिकल को आखिर तक जरूर पढ़ें।

    साइज का रखें खास ध्यान (Size Of Outfit)

    Size Of Outfits

    अपनी बेटी के लिए ऑउटफिट खरीदते समय आपको उसके सही साइज का मालूम होना  जरूरी है। इसके लिए आप अपनी बेटी की कोई भी ड्रेस को साथ में कैरी कर सकती हैं, जिसमें वो आरामदायक महसूस करती हो और बिल्कुल फिटिंग की हो केवल उसी का इस्तेमाल करें। साथ ही ध्यान रहे कि आप ध्यान रहे कि आप ड्रेस खरीदते समय उसकी शेप और लेंथ का ख्याल रखें। ऐसा इसलिए क्योंकि हर रेडीमेड ऑउटफिट की फिटिंग दूसरे से बिल्कुल अलग होती है।

    इसे भी पढ़ें : Shopping Guide : कम बजट में बेगिन्नेर्स इस तरह मेकअप प्रोडक्ट्स को चुनें, बचेंगे काफी पैसे

    मटेरियल भी है जरूरी (Material Of Outfit)

    Material Of Outfit

    ऑउटफिट खरीदते समय आप ये ध्यान जरूर रखें कि आपकी बिटिया किस मटेरियल के कपड़े खरीदना तथा पहनना पसंद करती हैं। लेकिन इसका भी ख्याल रखें कि वे मटेरियल अची क्वालिटी का है भी कि नहीं। इसके लिए आप सेफ साइड में रहे और स्किन फ्रेंडली फैब्रिक को ही चुनें। साथ ही यह भी ध्यान रखें कि किस तरह का फैब्रिक आजकल चलन में है ताकि आप लेटेस्ट फैशन का भी ध्यान आसानी से  रख पाएं।

    इसे भी पढ़ें : ऑनलाइन खरीद रही हैं पैंटी तो ये टिप्स आएंगे आपके काम

    फैशन टेस्ट का रखें ख्याल (Latest Fashion Of Outfit)Latest Fashion Of Outfit

     

    अपनी बेटी के लिए शॉपिंग करते समय आप उसके फैशन सेंस का ख्याल जरूर रखें ताकि आप एक परफेक्ट तरीके की ऑउटफिट खरीद पाएं। साथ ही आप इसका भी ख्याल रखें कि ऑउटफिट का कलर आपकी बेटी के स्किन टोन के हिसाब से परफेक्ट रहेगा भी कि नहीं। इसके लिए आप इंटरनेट की मदद भी ले सकती हैं और बेहद खूबसूरती के साथ आप लेटेस्ट फैशन और स्टाइल टेस्ट को मिलाकर एक परफेक्ट ऑउटफिट खरीद सकती हैं।

    इसी के साथ अगर आपको हमारी बताई गई ये अपनी बेटी के लिए ऑउटफिट खरीदने की ये टिप्स पसंद आई हो तो आप इस आर्टिकल को शेयर करना बिल्कुल न भूलें।

    साथ ही ऐसे अन्य आर्टिकल को पढ़ने के लिए हरजिंदगी को फॉलो करें।   

     

    बेहतर अनुभव करने के लिए HerZindagi मोबाइल ऐप डाउनलोड करें

    Her Zindagi
    Disclaimer

    आपकी स्किन और शरीर आपकी ही तरह अलग है। आप तक अपने आर्टिकल्स और सोशल मीडिया हैंडल्स के माध्यम से सही, सुरक्षित और विशेषज्ञ द्वारा वेरिफाइड जानकारी लाना हमारा प्रयास है, लेकिन फिर भी किसी भी होम रेमेडी, हैक या फिटनेस टिप को ट्राई करने से पहले आप अपने डॉक्टर की सलाह जरूर लें। किसी भी प्रतिक्रिया या शिकायत के लिए, compliant_gro@jagrannewmedia.com पर हमसे संपर्क करें।