• ENG
  • Login
  • Search
  • Close
    चाहिए कुछ ख़ास?
    Search

Vedro Restaurant Goa: खूबसूरत इंटीरियर के साथ खाने का लें भरपूर मजा सुजैन खान के नए रेस्टोरेंट में

हाल ही में सुजैन खान ने गोवा में एक नया रेस्टोरेंट Vedro लॉन्च किया है। आइए जानें इसके इंटीरियर और खाने से जुड़ी कुछ डिटेल्स। 
author-profile
Published -05 May 2022, 20:09 ISTUpdated -06 May 2022, 10:32 IST
Next
Article
vedro review

गोवा का नाम सुनते ही खूबसूरत बीचेस, डांस, पार्टी, नाइट लाइफ के साथ स्वादिष्ट खाना नज़रों के सामने आ जाता है। भला कौन इस जगह की खूबसूरती को अपने दिल की यादों में नहीं समेटना चाहेगा। वास्तव में हम किसी भी जगह को घूमने की प्लानिंग करते समय सबसे पहले वहां के फूड्स और रेस्टोरेंट के बारे में ही जानकारी लेना चाहते हैं। किसी भी जगह को परफेक्ट वहां के रेस्टोरेंट से ही बनाया जा सकता है। आपमें से कई लोग गोवा घूमने गए होंगे और न जाने कितने लोग जल्दी ही इस जगह की खूबसूरती के मजा लेने की प्लानिंग कर रहे होंगे। तो आइए हम आपको बताते हैं गोवा के पंजिम में लॉन्च हुए एक नए Vedro Restaurant के बारे में।

दरअसल इस रेस्टोरेंट और बार की ख़ास बात यह है कि इसे सुजैन खान ने डिज़ाइन किया है और हाल ही में इसका उद्घाटन हुआ है। आइए जानें क्या ख़ास है इस रेस्टोरेंट में और अगर आप गोवा जा रहे हैं तो आपको इस जगह के खाने का लुत्फ़ जरूर उठाना चाहिए। 

सुज़ैन खान ने लांच किया Vedro Restaurant 

 
 
 
View this post on Instagram

A post shared by Vedro (@vedro.goa)

इंटीरियर और फैशन डिजाइनर, सुज़ैन खान ने हाल ही में गोवा में अपना नया रेस्टोरेंट और बार Vedro लॉन्च किया है। उन्होंने इस लॉन्च का जश्न मनाने के लिए हाल ही में एक उद्घाटन पार्टी भी की। वी डाइन का ये रेस्टोरेंट 'Vedro' गोवा के पॉपुलर कलरफुल ब्लॉक फॉनटेनहास में स्थित है। यह कैसीनो के प्रवेश द्वार से कुछ मीटर की दूरी पर स्थित है। इसकी बाहरी संरचना को बरकरार रखा गया है और अंदर सब कुछ फिर से बनाया गया है। कसीनो के करीब मौजूद इस रेस्टोरेंट को मुख्य रूप से पर्यटकों के लिए डिज़ाइन किया गया है। ये रेस्टोरेंट दो फ्लोर पर बना हुआ है। इसकी पहली मंजिल में एक स्टॉक बार, आरामदायक सोफे और एक छोटा स्मोकिंग जोन है। इसके ग्राउंड फ्लोर पर फाइन डाइनिंग और इंटरेक्टिव शेफ बार है। बार में, क्लासिक कॉकटेल जिनमें रम और जिन प्रमुख हैं, आप इनका भरपूर मजा उठा सकते हैं। इसकी सबसे अच्छी बात यह है कि आपके सामने ही आपका खाना तैयार किया जाएगा।

इस रेस्टोरेंट के CEO और ओनर Vedant Gupta हैं और Vedro रेस्टोरेंट के नाम की बात करें तो इसके शुरू के 3 अक्षर Vedant Gupta के नाम से ही लिए गए हैं।इस रेस्टोरेंट के मेन्यू और इसके डेकोर को आप इंस्टाग्राम पर भी देख सकते हैं और इसके बारे में पूरी जानकारी ले सकते हैं। 

 
 
 
View this post on Instagram

A post shared by Vedro (@vedro.goa)

खूबसूरत इंटीरियर 

interior vedro

पंजिम के इस रेस्टोरेंट में गोवा के डिजाइन और कलाकृतियों का सुंदर रंग देखने को मिलता है है। कमरे की सजावट शांत फर्नीचर, फ़्रेम किये हुए मूवी पोस्टर, दीवारों पर खूबसूरत कलाकृतियों, दर्पण, अद्वितीय शोपीस इत्यादि से और ज्यादा बढ़ जाती है। Vedro अपनी नेचुरल खूबसूरती की वजह से पर्यटकों के बीच आकर्षण का केंद्र बन रहा है। सफेद दीवारों पर चित्रित हरे पत्ते, जूट और लकड़ी के कला के टुकड़े, झूमर और इसी तरह की कई वस्तुओं ने इसे बहुत ही स्टाइलिश, सुरुचिपूर्ण और स्वागत योग्य जगह बना दिया है। 

 
 
 
View this post on Instagram

A post shared by Vedro (@vedro.goa)

सुजैन खान ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया रेस्टोरेंट का वीडियो 

 
 
 
View this post on Instagram

A post shared by Sussanne Khan (@suzkr)

वास्तव में इस रेस्टोरेंट और बार को सुज़ैन खान के दिल की मेहनत का नमूना कहा जा सकता है। सुजैन ने अपने नए रेस्टोरेंट का वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। पूरे वीडियो में आप सुज़ैन को कड़ी मेहनत करते हुए और इस जगह की खूबसूरती को देख सकते हैं। इसमें आप उन्हें कलाकृतियों को व्यवस्थित करते हुए, कमरे के हर कोने को खुद से सजाते हुए और जूट के आसनों को समायोजित करते हुए देख सकते हैं।

इसे जरूर पढ़ें:नाइटलाइफ के लिए बेहतरीन हैं गोवा के ये बीच, आप भी जरूर घूमने जाएं 

रेस्टोरेंट का मेन्यू है कुछ खास 

 
 
 
View this post on Instagram

A post shared by Vedro (@vedro.goa)

Vedro Restaurant के मेन्यू की बात करें तो ये सिर्फ चार पन्नों का है, लेकिन पूरे इंडिया से इंस्पायर्ड है। मेन्यू को शेफ माया लाईफुंगबाम और शेफ संचित बहल ने तैयार किया है। इंडिया इंस्पायर्ड फूड जिसे जैपनीज और फ्रेंच टेक्नीक से तैयार किया जाता है। इस फूड को घर में बनाना आसान नहीं है। आपको यहां सर्विंग्स छोटी मिलेंगी जिससे आप यहां के मेन्यू की ज्यादा से ज्यादा चीजें ट्राई कर सकें। यहां की साशिमी थाली में भी परिचित भारतीय सामग्रियां हैं। सैल्मन, अही टूना, हमाची, चुटोरो और झींगा मसालों की एक असामान्य तिकड़ी यहां उपलब्ध है। यहां का वाइल्ड मशरूम वास्तव में एक स्वादिष्ट व्यंजन है जिसे उमामी-पैक कोजी में मैरीनेट किया जाता है और फिर ह्यूमस पर रखा जाता है। 

 
 
 
View this post on Instagram

A post shared by Vedro (@vedro.goa)

रेस्टोरेंट के साथ बार का लें मजा 

bar corner

बार मेन्यू क्लासिक्स की एक लंबी सूची और उनके री-मास्टर्ड संस्करणों, मॉकटेल, व्हिस्की, सिंगल माल्ट, लिकर, शूटर्स के साथ 10 पृष्ठों तक चलता है जिसमें वेज, वेगन, गुलेटिन फ्री, यहां तक कि कीटो डाइट भी शामिल है। जब आप यहां जाएं तो इस सुंदर मेनू को देखने से न चूकें।

 
 
 
View this post on Instagram

A post shared by Vedro (@vedro.goa)

 

दो लोगों के लिए चुकानी पड़ेगी ये कीमत 

अगर इस रेस्टोरेंट के मिनिमम खर्चे की बात करें तो ड्रिंक्स के साथ दो लोगों के फूड के लिए यहां लगभग 4,000 रुपए चुकाने होंगे। फ्यूचर में वेड्रो शेफ स्पेशल और सीजनल मेनू को भी लॉन्च करने का प्लान बना रहा है।

इसे जरूर पढ़ें:इन सी-फूड का स्वाद चखे बिना गोवा का ट्रिप नहीं होगा पूरा

अगर आप भी इस बार छुट्टियों में गोवा घूमने की प्लानिंग कर रहे हैं तो इस खूबसूरत रेस्टोरेंट का रुख जरूर करें और यहां के खाने और ड्रिंक्स का भरपूर मजा लें। अगर आपको यह लेख अच्छा लगा हो तो इसे शेयर जरूर करें व इसी तरह के अन्य लेख पढ़ने के लिए जुड़ी रहें आपकी अपनी वेबसाइट हरजिन्दगी के साथ।

Image Credit: instagram@Sussanne Khan, Vedro

Disclaimer

आपकी स्किन और शरीर आपकी ही तरह अलग है। आप तक अपने आर्टिकल्स और सोशल मीडिया हैंडल्स के माध्यम से सही, सुरक्षित और विशेषज्ञ द्वारा वेरिफाइड जानकारी लाना हमारा प्रयास है, लेकिन फिर भी किसी भी होम रेमेडी, हैक या फिटनेस टिप को ट्राई करने से पहले आप अपने डॉक्टर की सलाह जरूर लें। किसी भी प्रतिक्रिया या शिकायत के लिए, compliant_gro@jagrannewmedia.com पर हमसे संपर्क करें।