शिल्पा शेट्टी जितनी ज्यादा फिटनेस फ्रीक हैं वो उतनी ही फूड लवर भी हैं। गोवा में लोग मस्ती करने जाते हैं लेकिन हेल्दी फूड की तलाश में यहां वहां भटकते रहते हैं। अगर आप हेल्दी फूड खाना पसंद करती हैं और आप गोवा घूमने जा रही हैं तो आपको एक बार शिल्पा शेट्टी के रेस्टोरेंट में जरुर जाना चाहिए। Chronicle नाम का शिल्पा का ये रेस्टोरेंट एंड बार पहले सिर्फ नाइट क्लब ही हुआ करता था लेकिन जब से शिल्पा शेट्टी ने इसे लिया है उन्होंने ना सिर्फ इसे वर्ल्ड क्लास बनाया है बल्कि यहां पर जो फूड सर्व किया जाता है उसे भी हेल्दी बनाने का पूरा जिम्मा लिया है।

shilpa shetty goa night club

Image Courtesy: indivibe.com

शिल्पा शेट्टी ने अपने नाइट कल्ब को अब डे क्लब में भी कन्वर्ट कर लिया है जो दिन में सुबह 9 बजे से खुलता है। समुद्र किनारे बना शिल्पा शेट्टी का Chronicle रेस्टोरेंट बार इतना खूबसूरत है कि रात में यहां पार्टी करने के लिए ज्यादातर टूरिस्ट और लोकल यंगस्टर्स भी आते हैं। ये वर्ल्ड क्लास रेस्टोरेंट बार शिल्पा शेट्टी ने साल 2013 में लिया था। यहां का म्यूज़िक जितना जबरदस्त है उससे भी ज्यादा टेस्टी यहां का फूड है। 

इसको पढ़ा- शिल्पा शेट्टी से लेकर अमृता रायचंद जैसी सेलेब्स ने हेल्दी कुकिंग से किया इंस्पायर

ये तो सब जानते हैं कि बॉलीवुड ब्यूटी शिल्पा शेट्टी कितनी बड़ी फिटनेस फ्रीक हैं ऐसे में खाने पीने का भी वो अपना खास ख्याल रखती हैं। शिल्पा शेट्टी ना सिर्फ खुद हेल्दी खाती हैं बल्कि अपने नाइट क्लब में आए गेस्ट को भी हेल्दी फूड ही सर्व करवाना चाहती थी। यही वजह है कि शिल्पा शेट्टी ने जब फूड को टेस्टी और हेल्दी बनाने के बारे में सोचा तो उन्होंने इसे डे क्लब में भी कन्वर्ट कर दिया। 

Chronicle नाइट क्लब तो है ही लेकिन दिन में भी ये सुबह 9 बजे से खुल जाता है। समुद्र किनारे बने इसे क्लब में दिन में योगा के स्पेशल सेशन होते हैं जिसमें एक्सपर्ट योगा की खास ट्रेनिंग देते हैं। उसके बाद यहां पर हेल्दी जूस और ब्रेकफास्ट भी सर्व किया जाता है। यहां पर मेन्यू में फूड जब आप ऑर्डर करेंगी तो आपको उसकी न्यूट्रिशन वेल्यू भी साथ में ही पता चल जाएंगी। यानि आप क्या खाने वाली हैं और उसे खाने से आपको क्या फायदा होगा और कितना प्रोटीन या विटामिन मिलेगा ये सब आप जानकर ही अपना ऑर्डर करेंगी। 

इसको पढ़ा- शिल्‍पा शेट्टी से सीखें ‘वेगन थाई सलाद’ बनाना और बने रहें सेहतमंद

shilpa shetty goa club healthy food yoga

हेल्दी फूड हर किसी के लिए जरुरी होता है लेकिन आप जब छुट्टियों के लिए कहीं बाहर जाते हैं तो आसानी से हेल्दी फूड नहीं मिलता और इसी वजह से आप सालभर हेल्दी रहने के लिए जो मेहनत करती हैं वो छुट्टियों पर जाते ही बर्बाद हो जाती है। गोवा जैसी खूबसूरत जगह पर आप आराम से अपनी छुट्टियां बिताए और साथ में हेल्दी फूड भी खाएं तो भला इससे बेस्ट और क्या हो सकता है।