इस रेस्टोरेंट में खाना खाने के लिए उतारने होंगे कपड़े

By Kirti Jiturekha16 Dec 2017, 15:34 IST

 

फ्रांस की राजधानी पेरिस शहर दुनियाभर में अपनी स्टाइलिश और बोल्ड लाइफस्टाइल के लिए मशहूर है। जिसके चलते हाल ही खुला  nude restaurant लोगों के बीच चर्चा का हिस्सा बन गया है। पेरिस के लोग ही नहीं बल्कि टूरिस्ट भी इस restaurant में जाने को लेकर काफी उत्साहित है। 

पेरिस के इस first nude restaurant का नाम 'O'naturel' है। इस restaurant की खास बात यह है कि यहां एंट्री करते ही खाना खाने से पहले आपको अपने कपड़े उतारने होते हैं। 

यहां आपको बता दें कि nude restaurant का कॉन्सेप्ट पुराना है। लंदन, टोक्यो जैसे शहरों में भी इस तरह के restaurant हैं लेकिन पेरिस का यह first nude restaurant है। 

Read more: चाइना गर्ल की ये chinese cooking हो रही है वायरल

जानिए क्या है पेरिस के first nude restaurant की खासियत 

1.इस रेस्टोरेंट को माइक और स्टीफेन साडा नाम के जुड़वा भाइयों ने शुरू किया है। 

2.पेरिस के इस first nude restaurant में आप सर्दियों में भी बिना कपड़ों के बैठ सकते हैं क्योंकि restaurant के अंदर का वातावरण गर्म रहता है।

3.इस restaurant में थ्री कोर्स मतलब तीन बार मील की कीमत 49 यूरोज यानि करीब 3,750 रुपये है। साथ ही आपको बता दें कि यह restaurant लग्जरी गेस्ट के अनुसार बनाया गया है इसलिए इसके मेन्यू में फ्रांस के खास और महंगे फूड्स को भी शामिल किया गया है। 

4.इस restaurant में खाना खाने से पहले आपको अपना मोबाइल फोन भी बाहर ही छोड़ना होगा ताकि कोई भी किसी की फोटो क्लिक ना कर सके। 

5. कपड़े उतारने और मोबाइल फोन रखने के बाद आपको पहनने के लिए चप्पल दी जाती है और खाने की टेबल पर बिठाया जाता है।  

6. पेरिस के इस first nude restaurant में खाने की टेबल पर बिछे कपड़े और वेटर की ड्रेस के अलावा कोई और कपड़े नहीं दिखते हैं। 

 

Credits 

Video Editor: Anand Sarpate

Producer: Rohit Chavan