चाइना गर्ल की ये chinese cooking हो रही है वायरल

By Inna Khosla16 Dec 2017, 14:56 IST

 

क्या आपको भी ऑफिस में फ्रेश खाना खाना पसंद है? आप कहेंगी पसंद होने में और मिलने में बहुत अंतर है लेकिन हम आपको उनके बारे में बता रहे हैं जिन्होंने महिलाओं की इस सोच को बदला है। हम बात कर रहे हैं चाइना की मिस येह की, जिनके वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुके हैं। हर कोई उनके ऑफिस cooking talent की तारीफें कर रहा है। अब आप ये सोचेंगी की कुकिंग करना कौन सी बड़ी बात है तो आप पहले ये वीडियो देख लीजिए। मिस येह चाइना की internet सेलिब्रिटी बन चुकी हैं। सोशल मीडिया पर उनके कुकिंग वी़डियो को कई मिलियन view मिल चुके हैं। 

मिस येह चाइना की एक एजेंसी में content writer का काम करती हैं। उनके ऑफिस में किसी को भी उनकी इस बात से कई एतराज नहीं है। मिस येह की बॉस को उनके खाने की फैन हैं। और उनका खाना बनाने का तरीका इतना आसान है कि वो जब इस बनाने की technic को सोशल मीडिया पर लोगों के साथ शेयर करती हैं तो वो वायरल हो जाता है। 

22 साल की मिस येह को इस तरह के कई क्रिएटिव आइडिया आते हैं और वो अपने इन आइडिया को सिर्फ अपने काम में इस्तेमाल नहीं करती बल्कि वो तरह-तरह से कुकिंग में भी इसे इस्तेमाल करती हैं। 

Press से कुकिंग करना

मिस ये को जब ऑफिस में कोई चीज़ ग्रिल करनी होती है तब वो प्रेस पर oil लगाकर उसे पकाती हैं इसे बनने में समय भी कम लगता है और ये खाने में बहुत स्वाद भी होता है। उनका खाना बनने में जितना कम समय लेता है उससे कहीं ज्यादा वो दिखने में सुंदर लगता है। उनके हाथ का बना खाना देखकर ही लोगों की भूख बढ़ जाती है। 

Read more: तंदूर की इस लकड़ी में पके खाने का स्वाद होता है लाजवाब

popcorn बनाना

 

Boom!Boom! Make popcorn in Coke Can! So sweet.

A post shared by Xiao Ye (@msyeah) onApr 27, 2017 at 8:03pm PDT

मिस येह अपने ऑफिस में popcorn बनाकर भी खाती हैं। उन्होंने ये वीडियो सोशल मीडिया पर भी लोगों के साथ शेयर किया। जैसा की आप देख सकती हैं कि कैसे सोफ्ट ड्रिंक के बोतल तो बीच में से cut करके उन्होंने उसे स्टोव पर ऑफिस टेबल पर बैठे-बैठे ही बना लिया। अब आप भी ये तरीका एक बार अपने ऑफिस में try कर सकती हैं। 

अब आप भी अगर मिस येह की तरह job करती हैं और आपको भी fresh खाना खाना पसंद है तो आप भी उनके इस talent से कुछ सीख सकती हैं क्योंकि मिस येह जो करती हैं वो सब कर सकते हैं। प्रेस से लेकर हेयर ड्रायर तक वो खाना बनाने के लिए सब इस्तेमाल करती हैं। ऑफिस पर काम करते हुए आप अपने लिए खाना भी बना सकती हैं। और वहीं बैठे-बैठे गर्म खाना भी खा सकती हैं। सर्दियों के मौसम में तो हर लड़की अपने ऑफिस में इसे जरूर try करना चाहेगी। 

 

 

Credits

Video Editor: Anand Sarpate

Producer: Rohit chavan