Nestle एक बहुत ही लोकप्रिय ब्रांड है, जिसके बाजार में कई बेहतरीन प्रोडक्ट्स है। Milkmaid उन्हीं प्रोडक्ट्स में से एक प्रोडक्ट है।इसने अपनी मिठास से सालों से लोगों के दिलों में जगह बनाई है। इस प्रोडक्ट की मदद से हमने कई बेहतरीन रेसिपी बनाई है। इसकी मदद से हम नारियललड्डू से लेकर केक तक और खीर से लेकर कलाकंद तक हर तरह की रेसिपी बना सकते हैं। 

बीते 9 अप्रैल को Nestle Milkmaid ‘क्रिएट स्वीट स्टोरीज’ के माध्यम से क्राउन प्लाजा मयूर विहार के एग्जीक्यूटिव शेफ Diwas Wadhera ने ऑनलाइन रेसिपी क्लास ली और कुछ ऐसी चुनिंदा रेसिपी बनाई जो उनके बचपन की स्वीट स्टोरीज थी। उन्होंने मैजिक इंग्रीडिएंट Nestle Milkmaid का इस्तेमाल करके बेक्ड मैंगो योगर्ट, पैशन फ्रूट सॉर्बेट और वेरी बेरी डिजायर जैसे क्विक रेसिपी बनाई। यह तीनों रेसिपी बहुत अच्छे हैं और बहुत जल्दी बन जाते हैं। तीनों रेसिपी को बनाने में आधे घंटे का समय लगा। गर्मियों के मौसम के लिए यह रेसिपी बहुत अच्छी है। वर्क फ्रॉम होम में आप इस रेसिपी को बना सकते हैं। क्योंकि यह क्विक रेसिपी है, जिसेआप इसे गेस्ट या बच्चों को बनाकर खिला सकते हैं। 

अगर आप मैजिक इंग्रीडिएंट Nestle Milkmaid की मदद से कुछ अच्छा बनाने की सोच रहे हैं तो बेक्ड मैंगो योगर्ट, पैशन फ्रूट सॉर्बेट और वेरी बेरी डिजायर को बनाकर कीजिए ‘क्रिएट स्वीट स्टोरीज’। Diwas Wadhera का यह ऑनलाइन रेसिपी क्लास नीचे वीडियो में देख सकते हैं।  

 

सोमवार 12 अप्रैल को दैनिक जागरण और Nestle Milkmaid ‘क्रिएट स्वीट स्टोरीज’ के तहत देश के अलग-अलग हिस्सों से चार चयनित प्रतिभागियों को ग्रैंड फिनाले कॉन्टेस्ट में आमंत्रित कर रहे हैं। दिल्ली के मयूर विहार क्राउन प्लाजा में चारों प्रतिभागी प्रख्यात जूरी के सामने पसंदीदा स्वीट डिश बनाएंगे। इन डिश को टेस्ट करने के बाद जूरी मेंबर्स ग्रैंड फिनाले के विजेता को चुनेंगे।

 Note - यह आर्टिकल ब्रांड डेस्‍क द्वारा लिखा गया है