वाणी कपूर ने फिल्मी दुनियां में एंट्री यशराज फिल्म्स के जरिये ही की थी। वाणी ने अपनी पहली ही फिल्म में अपने अभिनय से लोगों को अपना दीवाना बना लिया था। वहीं जल्‍द ही वाणी एक बार फिर यशराज फिल्म्स की दो सबसे महात्वाकांक्षी फिल्मों में नजर आने वाली हैं। यशराज फिल्म्स की यह दो सबसे महात्वाकांक्षी फिल्में है 'ऋतिक वर्सेज टाइगर' और 'शमशेरा'। ऐसा माना जा रहा है कि इन दोनों फिल्मों की रिलीज के साथ ही वह दीपिका पादुकोण के बाद सीधे नंबर दो की कुर्सी की दावेदार बनने जा रही हैं। इन फिल्‍मों में अपने किरदारों को लेकर वाणी काफी उत्‍साहित हैं और इन किरदारों की तैयारियों में जुटी हुई है। ऐसे में इन तैयारियों की दो एक्सक्लूसिव तस्वीरें सामने आई है।

vaani exclusive pictures from yashraj films inside

इसे जरूर पढ़ें: 72वें कान्स फिल्‍म फेस्टिवल के रेड कार्पेट पर जलवे बिखेरेंगी कंगना रनोट

इन तस्वीरों में वाणी एक खास तरह की एक्सरसाइज करती नजर आ रही हैं। इसे फिटनेस की भाषा में एरियल पिलाटीज कहते हैं। एरियल पिलाटीज आमतौर पर शरीर को लचीला बनाने और सही आकार देने में मदद करती है। इस एक्सरसाइज को करना काफी मुश्‍किल है। यशराज फिल्म्स के सूत्रों की मानें तो वाणी की यह एरियल पिलाटीज उनके शरीर को लचीला और आकर्षक बनाएगी जो की उनकी आने वाली इन दो फिल्‍मों के लिए बहुत जरूरी है और वह इसी की तैयारी का हिस्‍सा है।

शमशेरा और 'ऋतिक वर्सेज टाइगर' में वाणी जिन किरदारों को निभा रही हैं उनमें उनके बहुत ही स्पेशल डांस नंबर्स है। 'शमशेरा' मे वाणी का किरदार उत्तर भारत की एक नौटंकी डांसर का है और इस फिल्‍म में वह रणबीर कपूर के साथ नजर आएंगी। फिल्म शमशेरा की रिलीज डेट अभी फाइनल नहीं हुई है लेकिन उम्मीद की जा रही है कि ये फिल्म अगले साल रिलीज होगी।

vaani kapoor pictures from yashraj inside

वहीं, 'ऋतिक वर्सेस टाइगर' में वह एक बिंदास लड़की के रोल में हैं। इस फिल्‍म में वाणी के साथ ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ मुख्‍य भूमिका में नजर आएंगे। रितिक वर्सेस टाइगर फिल्म 2 अक्टूबर 2019 को रिलीज होगी। इस फिल्म का निर्देशन सिद्धार्थ आनंद कर रहे हैं। इससे पहले सिद्धार्थ आनंद बैंग बैंग फिल्म का निर्देशक कर चुके हैं।

vaani exclusive photos inside

इस बारे में वाणी कपूर ने एक इंटरव्यू में कहा कि, ‘ये सच है कि एरियल पिलाटीज बॉडी को लचीला बनाने के साथ-साथ शरीर को सही आकार देता है। मैं मानती हूं कि ये एक्सरसाइज करना बहुत मुश्किल है लेकिन दोनों फिल्मों में अपने किरदारों की मांग को देखते हुए मैं ये खुद करना चाहती थी, ताकि शूटिंग के दौरान मुझे इससे मदद मिल सके। ट्रेनिंग के दौरान मुझे इन्हे करते हुए बहुत मजा भी आता है।’

vaani kapoor exclusive picture from yashraj films inside

इसे जरूर पढ़ें: प्रियंका चोपड़ा-निक जोनस ने आखिर क्‍यों किया इस लड़की को अडॉप्‍ट ?

आपको बता दें कि वाणी कपूर ने अपने करियर की शुरुआत छोटे पर्दे के शो राजुबेन से की थी। इसके बाद उन्होंने यशराज बैनर के साथ तीन फिल्मों की डील साइन की। वाणी को फिल्म शुद्ध देसी रोमांस के लिए ऑडिशन के जरिये चुना गया था। वाणी को फिल्म शुद्ध देसी रोमांस के लिए फिल्मफेयर आवर्ड बेस्ट डेब्यू इन फीमेल से भी नवाजा गया। इसके बाद वाणी ने तमिल फिल्म आहा कलण्याम में काम किया। जोकि हिंदी फिल्म बैंड बाजा बारात की रीमेक थी। वाणी फिल्म 'बेफिक्रे' में रणवीर सिंह के साथ नजर आ चूंकी हैं।

Photo courtesy- instagram.com(@_vaanikapoor_, bollywoodhungama.com)