श्वेता तिवारी को अपनी फैमिली के साथ समय बिताना बहुत पसंद हैं, और इस बात में किसी को कोई संदेह नहीं है। अब जबकि शूटिंग रोक दी गई है, और हम कोरोनोवायरस लॉकडाउन के कारण घर रहने की नीति का पालन कर रहे हैं, श्वेता तिवारी अपने बच्चों के साथ एक साथ अच्‍छा समय बिता रही है। जहां वह आमतौर पर काम और फैमिली के बीच काफी अच्छी तरह से बैलेंस रहती हैं, वहीं श्वेता अचानक आई इन छुट्टियों का सबसे ज्यादा फायदा अपने बच्चों के साथ उठा रही हैं। जी हां टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी इन दिनों बाकी सेलेब्‍स की तरह घर में ही हैं और अपने बच्चों के साथ समय बिता रही हैं और फैंस के साथ समय-समय पर अपने फोटो और वीडियो शेयर कर रही हैं। हाल ही में श्वेता ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें बेटी पलक घर में वर्कआउट करने के स्‍पेशल टिप्‍स दे रही हैं। इस वीडियो को देखकर हम कह सकते हैं कि श्वेता तिवारी की तरह उनकी बेटी भी फिट रहने के लिए कितनी मेहनत करती हैं। 

इसे जरूर पढ़ें: श्वेता तिवारी का फिटनेस सीक्रेट जानें और बढ़ती उम्र में भी जवां दिखें

 
 
 
View this post on Instagram

A quick demonstration of my daily upper body workout by @palaktiwarii #nanhayatri 💪🏼💪🏼💪🏼😂😅

A post shared by Shweta Tiwari (@shweta.tiwari) onApr 7, 2020 at 9:01am PDT

इस वीडियो में पलक का एक्‍सरसाइज करने का तरीका फैंस को बेहद पसंद आ रहा है। श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी किसी सेलेब्‍स से कम नहीं हैं। फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखने से पहले ही पलक को काफी फैंस है। उनके वीडियो और फोटो अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं। इस वीडियो को श्वेता तिवारी ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। वीडियो में पलक के साथ श्वेता का छोटा बेटा रेयांश कोहली भी नजर आ रहा है। 

palal tiwari fitness Inside

पलक बताती हैं कि ''आप अगर घर में हैं और आपके बाइसेप्स कम हो रहे हैं तो आप इन्हें घर में बैठे-बैठे बढ़ा सकते हैं। इसके लिए आपको सिर्फ एक बच्‍चे की जरूरत है। इसके बाद पलक अपने छोटे भाई रेयांश कोहली को उठाती हैं और गोद में उठाते हुए कहती हैं कि सबसे पहले मैं मेरे भाई को बहुत ही ध्यान से उठाऊंगी। आपको भी इसका ध्यान रखना होगा कि आप जिसे भी उठाएं वो आपके साथ कंफर्टेबल हो। इसके लिए आप दोनों के बीच एक कनेक्शन होना चाहिए। अब सबसे पहले हम बाइसेप्‍स एक्सरसाइज करेंगे''। 

 

Recommended Video

palal tiwari fitness Inside

इस वीडियो में पलक बताती हैं कि ''वर्कआउट के समय वेट के लिए घर में रखी किसी भी चीज का इस्तेमाल किया जा सकता है। इससे बैक की एक्सरसाइज भी की जा सकती है और यह बिल्कुल आसान है। अब अगर आपको बैक एक्सरसाइज के समय भी वेट उठाना है तो फिर से बच्चे को उठा लें''। इस दौरान पलक का भाई रेयांश भी काफी मस्ती करता हुआ नजर आ रहा था। वीडियो के आखिरी में पलक रेयांश से पूछती हैं कि उन्हें कैसा लगा..तो वह कहते हैं कि उन्हें अच्छा लगा। श्वेता तिवारी ने इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए कैप्शन भी मजेदार लिखा है। उन्होंने लिखा, 'मैं रोज अपनी अपर बॉडी का ध्यान कुछ ऐसे ही रखती हूं।' इसके अलावा भी श्वेता के इंस्टाग्राम पर पलक और रेयांश की बहुत सी तस्वीरें हैं। 

इसे जरूर पढ़ें: 39 की उम्र में भी श्वेता तिवारी की तरह यंग दिखने के ब्यूटी और मेकअप टिप्स

 
 
 
View this post on Instagram

Always be yourself, unless you can be a Barber💇‍♂️ #nanhayatri #stayhome #haircut

A post shared by Shweta Tiwari (@shweta.tiwari) onApr 7, 2020 at 3:25am PDT

गौरतलब है कि पल श्वेता तिवारी और उनके पहले पति राजा चौधरी की बेटी है। इसके बाद श्वेता ने अभिनव कोहली से शादी कर ली थी। रेयांश श्वेता और अभिनव का बेटा है। पलक तिवारी के बॉलीवुड डेब्यू पर लगातार चर्चा हो रही है, लेकिन श्वेता ने पलक डेब्यू के बारे में अभी तक कोई घोषणा नहीं की है।

Image Credit: Instagram (@shweta.tiwari)