कान फिल्म फेस्टिवल में शामिल होने के लिए बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक तमाम एक्टर्स तैयारियों में जुट गए हैं। कान में दूसरी बार हिस्सा लेने के लिए कंगना रनौत भी तैयारियां कर रही हैं। आपको बता दें कि पिछले साल ही कंगना ने कान में अपना डेब्यू किया था। इस फेस्टिवल के लिए कंगना ने स्पेशल तैयारी की है। जी हां कंगना ने कान में ग्लैमरस और फैब दिखने के लिए अपना वजन 5 किलो कम कर लिया है। लेकिन हैरानी की बात ये है कि कंगना ने ऐसा सिर्फ 10 दिन में किया है। यानि कंगना ने 10 दिन में अपना 5 किलो वजन घटाया है। आप समझ ही सकते है कि ऐसा करने के लिए उन्हें कितनी मेहनत करनी पड़ी होगी। ऐसा कर पाना हर किसी के लिए आसान नहीं है।

kangana ranaut weight loss for cannes

इसे जरूर पढ़ें: Cannes Film Festival 2019: कैट आई, हाई पोनिटेल और बिग बो ड्रेस में दीपिका पादुकोण का दिखा Stunning Look

सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस की टीम ने उनके वर्कआउट के दो फोटोज शेयर किए हैं जिसमें उन्हें मुश्किल एक्सरसाइज करते हुए पसीना बहाते हुए देखा जा सकता है। वह सेलिब्रिटी फिटनेस कोच योगेश भटेजा के मार्गदर्शन में एक्सरसाइज कर रही हैं। कंगना के ट्रांसफॉर्मेशन के फोटो का कोलार्ज बनाकर शेयर करते हुए उनकी टीम ने कैप्शन में लिखा है, क्या ट्रांसफॉर्मेशन है। कंगना रनौत ने केवल 10 दिनों में 5 किलो कम कर लिया है। इसके साथ ही उन्होंने वर्कआउट करते हुए कंगना का एक वीडियो भी शेयर किया है। जी हां एक्ट्रेस ने एक बूमरैंग वीडियो भी पोस्ट किया, जिसमें उन्हें शोल्डर वर्कआउट करते हुए देखा जा सकता है।

 
 
 
View this post on Instagram

The grind is real. This is what it takes to get red carpet ready for cannes. 😅 . . . . #Cannes2019 #KanganaAtCannes

A post shared by Kangana Ranaut (@team_kangana_ranaut) onMay 15, 2019 at 5:02am PDT


मिड-डे से बातचीत के दौरान, कंगना रनौत ने अपने कान रेड कार्पेट वर्डरोब के बारे में बताते हुए कहा था कि उनकी टीम फाल्गुनी और शेन पीकॉक के साथ काम कर रही थी, जो उनके लिए एक "यूनिक" लुक तैयार करेंगे: मेरे स्टाइलिस्ट अमी पटेल और मैं कई हफ़्तों से इस पर मेहनत कर रहे हैं। हम लोग, फाल्गुनी और शेन पीकॉक के साथ मिलकर एक अनोखी साड़ी डिज़ाइन कर रहे हैं। विचार यह है कि जिस बुनाई को हम भूल चुके हैं उसे सामने लाया जाए ताकि दुनिया हमारे फ्रेबिक और संस्कृति के बारे में अधिक जागरूक हो।"

 

kangana ranaut fitness weight loss

जैसा कि हम आपको बता चुके हैं कि कंगना रनौत ने पिछले साल कांस फिल्म फेस्टिवल में डेब्यू किया था जिसमें उन्होंने सब्यसाची द्वारा डिजाइन की गई एक 'आकाश-तारा' साड़ी पहनी थी। रेड कार्पेट की शुरुआत के लिए, 'क्वीन' की एक्ट्रेस ने ज़ुहैर मुराद द्वारा तैयार एक लॉग ट्रेन गाउन पहना था और दूसरे दिन, Nedo by Nedret Taciroglu's का कैट-सूट पहना था।

इसे जरूर पढ़ें: Cannes 2019: रेड कार्पेट पर ट्रांसपेरेंट गाउन पहन पहुंची हिना खान, देखें उनकी ग्लैमरस झलक



कंगना को गुरुवार की दोपहर में फ्रेंच रिवेरा के लिए रवाना होकर मुंबई एयर पोर्ट पर देखा गया। उसने गुच्ची की एक ओवरसाइज स्ट्रीप वाली शर्ट और नीली बैगी पैंट पहनी हुई थी और कंगना ने ऑफ-व्हाइट स्लिंग बैग के साथ अपने लुक को कैरी किया। लुक को पूरा करने के लिए उन्होंने संत लॉरेंट द्वारा व्हाइट हील्स पहने थे। कंगना के एयरपोर्ट लुक को उनके गो-स्टाइल स्टाइलिस्ट एमी पटेल और संजय कुमार ने तैयार किया। एयर पोर्ट पर एक्ट्रेस ने मुस्कुराते हुए कैमरों के लिए भी पोज़ दिया।