बॉलीवुड में जहां एक ओर बड़े-बड़े स्टार्स जिम में पसीना बहाकर खुद को फिट रखते हैं वहीं उनके बच्‍चे भी ऐसा ही कुछ कर रहे हैं। जी हां हम बात कर रहे हैं श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी की जो इन दिनों खूब चर्चा में हैं। जाह्नवी कपूर को जिम में रेगुलर वर्कआउट करते देखा गया है। जाह्नवी की इन लेसेट्स वर्कआउट फोटो को देखकर आपको पता चल जाएगा कि वह पहले से ज्यादा फिट हो गई हैं।
jhanvi kapoor fitness

जाह्नवी कपूर उन लोगों में से एक हैं, जो फिटनेस के प्रति उत्साही रहते हैं और एक दिन भी जिम जाना मिस नहीं करती हैं क्‍योंकि वह बॉलीवुड की बड़ी शुरुआत के लिए तैयार हो रही हैं। कुछ दिन पहले हमने उनकी जिम की पुरानी फोटो भी देखी थी जिसमें उन्‍होंने वर्कआउट लुक की सेल्‍फी डाली थी। इस फोटों में जाह्नवी लाइम ग्रीन कलर की स्‍पोर्ट्स ब्रा पहनी हुई है, इसे उन्‍होंने वाइट टाइट्स के साथ पहना है, जबकि उन्‍होंने अपने बालों को मैसी पोनीटेल में रखा है।

Read more: खुद को फिट रखने के लिए 1 भी दिन एक्‍सरसाइज मिस नहीं करती हैं ये 5 टीवी एक्‍ट्रेस

हालांकि जाह्नवी कपूर की मां और वरिष्ठ अभिनेता श्रीदेवी के निधन को अभी कुछ हफ़्ते ही हुए हैं, लेकिन वह काम पर फोकस कर रही हैं। फिल्म में जाह्नवी के अपोज़िट शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर (नीलिमा अज़ीम के बेटे) हैं। जो करण जौहर द्वारा निर्मित है। फिल्म की बात करें तो, श्रीदेवी और बोनी कपूर की बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर की धड़क, मराठी की ब्लॉकबस्टर सैराट के हिंदी रीमेक है। वो अपनी पहली फिल्म में कोई कसर बाकी नहीं रखना चाहतीं तभी तो वो लगातार जिम में पसीना बहा रही हैं।

सारा अली खान फिटनेस

फिटनेस के मामले में सारा खान भी पीछे नही हैं। जहां एक ओर बॉलीवुड में काम करने के लिये हर सेलेब्रिटी बड़ी जोरों शोरों से वर्कआउट करता है। अभी कुछ दिनों पहले आपने देखा था कि करीना कपूर अपनी प्रेग्‍नेंसी के बाद बढ़े हुए वजन को कम करने के लिए किस कदर जिम में पसीना बहा रही थी। अगर करीना अपनी फिगर को ले कर इतनी एलर्ट हैं तो भला उनकी बेटी पीछे कैसे रह सकती है।

sara ali khan fitness

अगर आप जिम जाने वालों में से नहीं है तो सारा अली खान का यह फिटनेस वीडियो आपको जिम में वर्कआउट करने के लिये मजबूर कर देगा जी हां सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान इन दिनों बॉलीवुड में एंट्री की तैयारी में लगी हुईं हैं। सारा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है, जिसमें वो जिम में पिलेट्स मशीन पर वर्कआउट करती नजर आ रही हैं। ये वीडियो सारा की पिलेट्स इंस्ट्रक्टर नम्रता पुरोहित ने शेयर किया है। आइए हमारे साथ-साथ आप भी देखें

खुद को फिट रखने के लिए सारा इसमें पिलेट्स एक्‍सरसाइज कर रही हैं। इस एक्‍सरसाइज को करने से हिप्‍स, थाईज और बट्स न केवल शेप में रहते है बल्कि उनमें मजबूती भी आती है।

Read more: मधुबाला फेम दृष्टि धामी का वर्कआउट वीडियो हर जोड़ी को दे रहा है एक सीरियस फिटनेस गोल