International Dance Day: अगर होना है टेंशन फ्री तो ऐसे करें डांस, देखिए वीडियो

By Kirti Jiturekha28 Apr 2019, 20:47 IST

अगर आप अपनी लाइफ में टेंशन फ्री होना चाहती हैं और अपने आसपास खुशियां महसूस करना चाहती हैं तो आप इसके लिए इस वीडियो को देखिए जिसमें लेडीज़ बिना किसी की परवाह करें जमकर ठुमके लगा रही हैं। इनके ठुमके देख आपका भी ठुमके लगाना का मन करेगा। 29 अप्रैल को ‘International Dance Day’ है और इस दिन आप भी अपनी सारी टेंशन छोड़कर एक बार खुलकर डांस करके तो देखिए। ऐसा करने से आप अपने आसपास खुशियां तो महसूस करती ही है और साथ ही आपको एक पॉजिटिव एनर्जी मिलती है जिससे आपको लगता है कि आप भी लाइफ में कुछ कर सकती हैं। Moving Souls डांस स्टूडियो में दांस सीखने वाली लेडीज़ से ही जानिए उन्हें डांस करके कैसा फील होता है। 

डांस बेस्ट एक्सरसाइज 

Moving Souls में अधिक उम्र की लेडीज़ के डांस के लिए एक अलग से ग्रुप बनाया गया है। इस स्टूडियो में डांस सीखने के लिए आने वाली संगीता जैन का कहना है कि डांस आपको हैप्पी रखने में मदद करता है। कुछ चीजें आप घर की जिम्मेदारियों के चलते नहीं कर पाए आज आप डांस के जरिए खुलकर एंजॉय कर सकती हैं और खुद को हैप्पी रख सकती हैं। जब आप डांस करके घर जाते हो तो भी आप हैप्पी फील करते हो इसका मतलब यह हुआ कि डांस के बारे में अगर यह कहा जाएं कि खुद को हैप्पी रखने के लिए यह बेस्ट तरीका है। एक गजब की एनर्जी फील होती है यहां तक कि आप अपने आपको कई साल छोटा समझने लगते हो। 

सीमा का कहना है कि डांस करते टाइम आप अपनी टेंशन और बीमारियां सब भूल जाते हो। यह बेस्ट एक्सरसाइज है जो आपको पॉजिटिव एनर्जी देती है लाइफ में कुछ भी करने की। नए फ्रेंड्स से मिलते हो और सारी टेंशन भूलकर अपने आपको यंग फील करते हो। 

अब आप क्या सोच रही हैं ‘International Dance Day’ से करिए अपने आपको खुश रखने की सबसे बेस्ट एक्सरसाइज।