बिग बॉस 13 ने सभी कलाकारों खासकर शहनाज गिल को काफी लोकप्रियता दिलाई। शहनाज ने अपनी मासूमियत, आकर्षण और चुलबुले व्‍यवहार से सभी का दिल जीत लिया था और शो के होस्ट सलमान खान सहित वह सभी की फेवरेट बन गई थीं। सलमान खान तो उन्‍हें प्यार से 'पंजाब की कैटरीना कैफ' कहते थे। इतना ही नहीं शहनाज अपने डांसिंग, सिंगिंग और एक्टिंग स्किल से बीबी 13 घर की 'एंटरटेनर' कहलाने लगी थीं। वह न केवल अपनी मनमोहक हरकतों से बल्कि सिद्धार्थ शुक्ला के साथ अपने अनोखे रिश्ते के कारण भी चर्चा का केंद्र बन गई थीं। लेकिन अब ऐसा लगता है कि एक्‍ट्रेस जिसे अपनी क्यूटनेस के लिए पसंद किया जाता है, उन्‍होंने बॉलीवुड में आने के लिए अपना वजन काफी कम कर लिया है।

कुछ समय पहले तक शहनाज गिल अपने ज्यादा वजन को लेकर लोगों की आलोचनाएं सहती थीं। इसलिए लगता है कि लॉकडाउन के दौरान शहनाज़ काफी लोगों से इंस्‍पायर हुई और उन्‍होंने वजन कम करने का फैसला किया और वेट लॉस कर लिया है। हालांकि फैन्‍स उनके वेट लॉस से बहुत ज्‍यादा खुश नहीं हैं और कुछ तो उन्‍हें डाइटिंग बंद करने के लिए कमेंट भी कर रहे हैं।

इसे जरूर पढ़ें: Fat to Fit: दलजीत कौर ने 30 किलो वजन कैसे किया था कम, जानें

shehnaaz gill fat to fit inside

जी हां शहनाज ने अपने इंस्‍टाग्राम पर कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं जिसमें उनकी कॉलर बोन दिखाई दे रही है और वह काफी स्लिम और अच्छी नजर आ रही हैं। इन तस्वीरों को देखकर उनके फैंस काफी हैरत में हैं। उनके फैन्‍स उस पोस्ट पर कमेंट की बौछार कर रहे हैं।

फैट से फिट हुई शहनाज गिल

अपनी नई पोस्ट में शहनाज पूरी तरह से अलग दिखाई दे रही हैं जैसे कि दर्शकों ने उन्हें विवादास्पद रियलिटी शो में देखा था। उनके कॉलर-बोन और फेस कट से काफी वजन कम दिख रहा है। वह इतना बदल गई हैं कि पहचान में भी नहीं आ रही हैं। देखिए शहनाज गिल का फैट टू फिट वाला यह नया अवतार...

 
 
 
View this post on Instagram

Gud nini 🥰❤️

A post shared by Shehnaaz Gill (@shehnaazgill) onAug 28, 2020 at 9:52am PDT

जबकि कुछ फैन्‍स ने उनके नए रूप की तारीफ की है, लेकिन कई ऐसे भी हैं जिन्होंने उन्‍हें डाइटिंग बंद करने के लिए कहा। एक यूजर ने लिखा, "कितना स्लिम होगी बेबी ... हेटर्स को कुछ बोलने को बचेगा भी नहीं क्‍यूटी। मुझे मेरी गोलू मोलू सना भी बहुत ज्‍यादा पसंद थी, मुझे आपके सारे शेड्स पसन्द हैं। मुझे मेरी शहनाज ही पसंद है।"

एक और यूजर ने लिखा और पूछा, "इतनी पतली कैसे हो गई?" यूजर्स के और भी बहुत सारे कमेंट थे, जिन्होंने लिखा, "क्यूट लुकिंग, लेकिन प्‍लीज डाइटिंग बंद करो।" एक और ने लिखा "हे शहनाज, इतना पतलापन आपको सूट नहीं करता है, आप कुरकुरे की एड में सिद्धार्थ के साथ हॉट और क्यूट लग रही थी। ज्‍यादा वजन कम मत करना अच्छा नहीं लगेगा।'' एक और यूजर ने उनके स्लिम लुक को रिजेक्‍ट करते हुए कहा, ''फिर से गोलू मोलू हो जाओ, इतनी पतली नहीं यार।''

सिद्धार्थ शुक्ला ने भी किया कमेंट

shehnaaz gill fat to fit inside

सिद्धार्थ शुक्ला के साथ अपनी पहले की लाइव चैट में शहनाज ने खुलासा किया था कि वह बॉलीवुड में अच्छे प्रोजेक्ट पाने के लिए डाइटिंग कर रही हैं। उनके वेट लॉस ने सिद्धार्थ को भी चौंका दिया था। सिद्धार्थ ने भी कमेंट करते हुए लिखा, ''बेबी बस अब और पतली मत हो, नो डाइटिंग जान, तबीयत खराब हो जाएगी प्‍लीज कुछ खा लो।'' बिग बॉस 13 के बाद, शहनाज को मुझसे शादी करोगे और कुछ म्‍यूजिक वीडियोज में देखा गया था।

इसे जरूर पढ़ें: Fat to Fit: पटाखा गुड्डी आलिया भट्ट ने इस तरह कम किया अपना मोटापा

Recommended Video

कुछ दिनों पहले शहनाज ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से अपने फैन्‍स के लिए दिल को छू लेने वाले नोट को लिखा था, जिसमें उन्होंने अपनी जर्नी में लगातार प्यार करने और उनका सपोर्ट करने के लिए उनके प्रति आभार व्यक्त किया। खुद की एक मनमोहक तस्वीर के साथ शहनाज ने शेयर किया कि कितनी लकी हैं कि उनके इतने सारे फैन फ्लोइंग हैं, जो उन्हें अपने हर काम में अपार प्यार और सपोर्ट देती है।

 

हालांकि अभी तक इस बात की जानकारी नहीं मिल पाई है कि उन्‍होंने अपना वजन कैसे कम किया। हमें जैसे ही इस बात की जानकारी मिलेगी हम आपके साथ जरूर शेयर करेंगे। आपको शहनाज में आया यह बदलाव कैसा लगा? फेसबुक पर हमें कमेंट करके जरूर बताएं। इस तरह की और जानकारी पाने के लिए हरजिंदगी से जुड़ी रहें।