भाभीजी घर पर हैं की एक्‍ट्रेस सौम्या टंडन अपने एक्टिंग से अधिक अपनी फिटनेस के लिए जानी जाती हैं। वह ना केवल सुपर फिट हैं बल्कि उनकी स्किन भी बहुत ज्‍यादा ग्‍लो करती हैं। थोड़ा समय पहले वह मैरनिटी लिव पर थीं और लंबे समय से शो से गायब थीं। हालांकि, अपनी प्रेग्‍नेंसी के कुछ महीनों बाद ही सौम्या वापस शेप में आकर, अब वह शो में वापस आ गई है!

उन सभी फैंस के लिए जो उनकी फिटनेस, स्‍टाइल और ग्‍लोइंग स्किन को बेहद पसंद करते हैं। उन्‍होंने हाल ही में Tiktok यूजर द्वारा शेयर किए गए एक इंटरव्‍यू वीडियो में @ fitness365days में अपना डाइट सीक्रेट शेयर किया है। वीडियो में उन्‍हें अपनी डाइट प्लान के बारे में बात करते हुए देखा जा सकता है।  इस आर्टिकल में उनका डाइट प्‍लान है जिसे सौम्या दैनिक आधार पर अपनाती है। अगर आप भी उनकी तरह फिट, हेल्‍दी और ग्‍लोइंग दिखना चाहती हैं, तो आप भी उनका डाइट प्लान नोट कर लें।

इसे जरूर पढ़ें: प्रेग्‍नेंसी के बाद तेजी से वजन कम करना है तो 'भाभी जी घर पर है' की गोरी मेम सौम्‍या टंडन से सीखें

सौम्या टंडन का ब्रेकफास्‍ट

saumya tandon fitness secrets inside

सौम्‍या अपने भोजन को लेकर बहुत सचेत रहती है और सुनिश्चित करती है कि उन्‍हें सही डाइट मिले। उनके सुबह के ब्रेकफास्‍ट में प्रोटीन और कार्बोहाइड्रेट का परफेक्‍ट कॉम्बिनेशन होता है। अधिकांश दिनों में वह सुनिश्चित करती है कि उनके ब्रेकफास्‍ट में बहुत सारा प्रोटीन शामिल हो। अपना लंच लेने से पहले, वह फल या एक ग्‍लास फलों का जूस लेती है। कभी-कभी भोजन से पहले वह एक ग्‍लास जूस और फल दोनों लेती है।

सौम्या टंडन का लंच

सौम्या कहती हैं कि फूड की बात आने पर वह एक बहुत ही नॉर्मल इंसान है। लंच के लिए वह दाल रोटी या दाल चावल लेती है। वह वेजिटेरियन हैं और वह अपना खाना वास्‍तव में सिंपल रखना ही पसंद करती हैं।

सौम्या टंडन का इवनिंग स्नैक्स

saumya tandon fitness secrets inside

अपने लास्‍ट भोजन से पहले, वह हल्का स्‍नैक्‍स लेना पसंद करती है, जिसमें फल या स्प्राउट्स चाट की प्लेट हो सकती है। फल तो विटामिन और मिनरल से भरपूर होते ही है साथ ही स्प्राउट्स भी विटामिन के और ढेर सारे पोषक तत्वों से भरपूर होते हैं जो आपकी हेल्‍थ के लिए बेहतरीन होते हैं।

इसे जरूर पढ़ें: दिव्‍यांका त्रिपाठी फिट रहने पार्टनर संग ऐसे बहाती हैं जिम में पसीना

सौम्या टंडन का डिनर

saumya tandon fitness secrets inside

सौम्‍या टंडन रात के खाने में कभी भी रोटी नहीं खाती हैं। वह डिनर में सूप के साथ एक बाउल सलाद या दाल का एक बाउल लेना पसंद करती हैं।

सौम्‍या ऑयली खाने से बचती है। इसके अलावा वह खुद को फिट, एक्टिव और ग्‍लोइंग स्किन पाने के लिए दिन-भर में बहुत सारा पानी पीती है। जी हां गोरी मेम कम से कम 8 से 10 गिलास पानी पीती है।

सौम्या टंडन का फिटनेस सीक्रेट

हालांकि सौम्‍या टंडन जिम में घंटों वर्कआउट नहीं करती हैं लेकिन वह निरंतरता बनाए रखने में विश्वास करती है और वह सुनिश्चित करती है कि उनके रोजाना  किसी न किसी फिजीकल एक्टिविटी में शामिल हो। वह रेगुलर वॉकिंग के लिए जाती हैं और खुद को फिट रखने के लिए सूर्य नमस्कार भी करती हैं।

आप भी सौम्‍या टंडन के इन डाइट टिप्‍स को फॉलो करके खुद को फिट और एक्टिव रख सकती हैं।

स्‍वतंत्रता दिवस और रक्षा बंधन के अवसर पर HerZindagi महिलाओं के लिए एक exclusive वर्कशॉप प्रस्‍तुत कर रहा है। हमारे #BandhanNahiAzaadi अभियान का हिस्सा बनने के लिए आज ही फ्री रजिस्ट्रेशन करें। सभी प्रतिभागियों को मिलेगा आकर्षक इनाम।

Source: Tiktok user fitness 365 days