साल 2021 में हमने बॉलीवुड में काफी कुछ होते देखा। कई चीजें, कई बातें, कई लुक्स और बॉलीवुड शादियों की तरह जो चीज 2021 में ट्रेंडिंग रही, वो आपके और हमारे फेवरेट सेलिब्रिटी के गहने थे। हमने किसी को बोहो ज्वेलरी में देखा तो कोई बीड्स ज्वेलरी में चमकता नजर आया। किसी के ऊपर गोल्ड हूप्स चमके तो कोई एमराल्ड में खूबसूरत दिखा।

अगर आप उनमें से हैं, जिन्हें गहनों का शौक है, तो आप इन सेलिब्रिटीज से इंस्पायर्ड होकर अपने क्लोजेट में यह गहने शामिल कर सकते हैं। साल 2021 में हमने कई अभिनेत्रियों के ऊपर नए और पुराने गहनों का काफी अच्छा मिक्स भी देखा। आइए ऐसे ही कुछ सेलिब्रिटी ज्वेलरी ट्रेंड्स पर एक नजर डालें।

ऑक्सीडाइज्ड बोहो/सिल्वर ज्वेलरी

chunky oxidized jewellery in

हिना खान का यह लुक काफी चर्चित रहा। इस तस्वीर में आप साफ देख सकते हैं कि उन्होंने ब्लैक और व्हाइट साड़ी में खूबसूरत बोहो ज्वेलरी पहनी है। इतना ही नहीं, बॉलीवुड की अनारकली मलाइका अरोड़ा ने भी एक ऐसा ही ट्रेडिशनल लुक देखने को मिला था। उन्होंने एक खूबसूरत साड़ी के ऊपर चंकी सिल्वर पीस कैरी किया था। आप कुछ भी कहें, यह चंकी ज्वेलरी का ट्रेंड कभी पुराना नहीं होता है।

लेयर्ड नेकलेस

 
 
 
View this post on Instagram

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor)

जाह्नवी कपूर, आलिया भट्ट, अलाया एफ, प्रियंका चोपड़ा, परिणीति चोपड़ा जैसी कई अभिनेत्रियों ने स्टैक्ड लेयर्ड ज्वेलरी को कैरी कर, एक पुराने ट्रेंड को फिर से जीवंत कर दिया। कई सारी अभिनेत्रियों को अपने कैजुअल और चिक लुक में डेलिकेट नेकलेस को जोड़ते हुए देखा गया। 

इसे भी पढ़ें : जल्द होने वाली है शादी तो इन 5 ब्राइडल ज्वैलरी डिजाइन्स से लें इंस्पिरेशन

हैवी एमेरल्ड ज्वेलरी

heavy emerald jewellery trends in

सोनम कपूर का यह लुक बेहद शानदार है और इसके साथ ही उनका हैवी ज्वेलरी लुक को भी काफी पसंद किया गया था। सिर्फ सोनम ही नहीं, बल्कि, प्रियंका चोपड़ा, आलिया भट्ट, मौनी रॉय (इंडियन वियर को बेहद खूबसूरती से कैरी करती हैं मौनी रॉय) जैसी कई अभिनेत्रियों ने एथनिक लुक के साथ भारी-भरकम ज्वेलरी को कैरी किया था। इसमें कानसेर इयररिंग्स, एमेरल्ड नेकलेस, हैवी रिंग्स काफी देखा गया था।

इसे भी पढ़ें : ऑक्सीडाइज ज्वेलरी को नए जैसा बनाए रखने के लिए ऐसे करें स्टोर

क्यूट बीच ज्वेलरी

shell jewellery trends in

बॉलीवुड सेलेब्रिटीज ने इस साल काफी वेकेशन की और इसमें मालदीव्स उनकी फेवरेट डेस्टिनेशन रहा। जान्हवी कपूर, अनन्या पांडे से लेकर सारा अली खान तक, इस साल कई दीवाज ने बीच में अपने दोस्तों के साथ फन किया। वहीं, फ्लोरल ड्रेसेस में उन्होंने कुछ सुंदर, चिक ज्वलेरी पीसेस को कैरी किया था। जाह्नवी कपूर के इविल आई पेंडेंट से लेकर, सारा का शेल-बीच नेकलेस भी काफी ट्रेंड में रहा।

इसके अलावा कई ट्रेंड्स हमने बॉलीवुड की हसीनाओं को अपनाते देखे, जो काफी चर्चित रहे। आपको इनमें से कौन-सा ज्वेलरी ट्रेंड पसंद आया हमें जरूर बताएं। इस आर्टिकल को लाइक और शेयर करें और फैशन से जुड़े ऐसे आर्टिकल पढ़ने के लिए विजिट करें हरजिंदगी।